Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार जो रोमन रेंस के जाने के बाद यूनिवर्सल टाइटल के प्रबल दावेदार हैं

Roman Reigns dropped the Universal Title on Raw
Ankit Kumar
ANALYST
Modified 24 Oct 2018
टॉप 5 / टॉप 10

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ काफी इमोशनल रही। फैंस रोमन रेंस की बीमारी के बारे में जानकर बेहद दुखी थे। अभी तक यूनिवर्सल टाइटल के लिए फाइट करने वाले रोमन रेंस की अगली लड़ाई ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लड कैंसर) से है।

इस हफ्ते की रॉ में रोमन रेंस ने शो की शुरूआत में अपनी बीमारी के बारे में बताया। रोमन रेंस बताया कि वो पिछले 11 साल से इस घातक बीमारी से जूझ रहे थे और अब ये फिर से उभरकर आ गई है। इसके बाद रोमन रेंस ने अपना यूनिवर्सल टाइटल भी छोड़ दिया और कुछ समय के लिए कंपनी से बाहर चले गए।

रोमन रेंस का इस तरह से कंपनी से जाना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। हम उम्मीद करते हैं कि वह एक फाइटर की तरह इस बीमारी से लड़ेंगे और रिंग में वापसी करेंगे। रोमन रेंस के जाने से यूनिवर्सल चैंपियन की जगह खाली हो गई है। हमें जल्द ही WWE में नया यूनिवर्सल चैंपियन देखने को मिलेगा। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो रोमन रेंस के जाने के बाद यूनिवर्सल टाइटल के प्रबल दावेदार हैं।

#ब्रॉन स्ट्रोमैन/ ब्रॉक लैसनर

Monster vs Beast

सऊदी अरब में होने वाले WWE के इवेंट क्राउन ज्वैल में अब ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम ब्रॉक लैसनर के मुकाबले की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। 2 नवंबर को होने वाले इस इवेंट में हमें अगला यूनिवर्सल चैंपियन देखने को मिलेगा।

रोमन रेंस के कंपनी से जाने के बाद WWE के लिए यह अहम फैसला होगा कि वह किसे अगला यूनिवर्सल चैंपियन बनाता है। हालांकि वर्तमान स्थिति को देखते हुए यहां ब्रॉन स्ट्रोमैन के चैंपियन बनने की संभावना ज्यादा है।

हालांकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि WWE ब्रॉक लैसनर को फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनाने का फैसला लेकर सभी को हैरान कर सकता है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Published 24 Oct 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now