Create
Notifications

3 WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में अभी तक अजेय रहे हैं

जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपस्टार्स का नाम शामिल है ?
जानिए इस लिस्ट में किन-किन सुपस्टार्स का नाम शामिल है ?
Ankit Kumar

साल 2020 का आधे से ज्यादा समय बीत चुका है। WWE में इस साल की शुरूआत से लेकर अभी तक कई बड़े बदलाव देखने को मिले। इस साल कई ऐसे सुपरस्टार्स को बिग पुश मिला जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिनका रिटायरमेंट फैंस को रूला जाएगा

इस साल रॉयल रंबल में ड्रू मैकइंटायर की चौंकाने वाली जीत हुई तो वहीं रेसलमेनिया इवेंट बिना दर्शकों के हुआ। पिछले काफी समय से WWE के शोज़ कोरोना वायरस के चलते बिना फैंस के बुक किए जा रहे हैं।

इस साल WWE में कुछ सुपरस्टार्स ऐसे थे जिन्होंने इस साल हर मुकाबलों में जीत हासिल की और कुछ ऐसे जिन्हें ज्यादातर मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा। इस आर्टिकल में हम बात करेंगे उन 3 WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने इस साल अभी तक अपने सभी मुकाबले जीते हैं।

3. WWE के यंग टैलेंट मंसूर

मंसूर
मंसूर

मंसूर को WWE के सऊदी अरब में हुए इवेंट से काफी पॉपुलैरिटी मिली। 2018 में WWE में आने से पहले उन्होंने इंडिपेडेंट सर्किट में 3 साल तक रेसलिंग की। 2019 में सऊदी में हुए क्राउन ज्वेल इवेंट में सिजेरो को हराकर सुर्खिया बटोरी।

मंसूर ने इस साल 7 मुकाबले लड़े और सभी में जीत हासिल की है। इसके अलावा एक दिलचस्प बात यह भी है कि सितंबर 2019 से लेकर वह अभी तक 25 मुकाबले लगातर जीत चुके हैं।

2. कैरियन क्रॉस

स्कार्लेट और कैरियन क्रॉस
स्कार्लेट और कैरियन क्रॉस

इम्पैक्ट रेसलिंग में अपना नाम बनाने के बाद कैरियन क्रॉस ने WWE में भी अपने पैर धीरे-धीरे जमाने शुरू कर दिए हैं। इस साल के शुरूआत में उन्हें WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने का मौका मिला।

इस साल की शुरूआत में NXT में डेब्यू करने के बाद से क्रॉस अभी तक अजेय रहे हैं, यानी की उन्होंने अपने सभी मुकाबले जीते हैं। NXT में उन्हें स्कार्लेट के साथ जोड़ी के रूप में बुक किया है। हालांकि रियल लाइफ में भी यह रिलेशनशिप में है।

1. WWE में विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार बैकी लिंच

बैकी अभी ब्रेक पर हैं
बैकी अभी ब्रेक पर हैं

WWE में विमेंस डिवीजन की टॉप सुपरस्टार्स में से एक बैकी लिंच फिलहाल ब्रेक पर हैं लेकिन इस साल उन्होंने अपने सभी मुकाबले जीत कर यह दिखा दिया है कि वह कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक हैं।

बैकी लिंच ने इस साल अभी तक 17 मुकाबले लड़े हैं और उन सभी मुकाबलों में जीत हासिल की है। इस दौरान उन्होंने नटालिया, असुका और शायना बैज़लर जैसी सुपरस्टार्स को मात दी है। फिलहाल बैकी नन्हें मेहमान का इंतजार कर रही है। उनकी रिंग में वापसी कब होगी इसकी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...