COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जो Royal Rumble मैच में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

Ankit Kumar
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
9.76K   //    09 Nov 2018, 13:00 IST

जॉन सीना

WWE के चार सबसे बड़े पीपीवी में से एक रॉयल रंबल को शुरू होने में 2 महीने से ज्यादा का समय बाकी है लेकिन इस पीपीवी के लिए अभी से अफवाहों का दौर शुरू हो गया है। रॉयल रंबल पीपीवी अगले साल 27 जनवरी को चेसफील्ड, फीनिक्स से लाइव आएगा।

इस पीपीवी में सबसे ज्यादा ध्यान 30 मैन रॉयल रंबल मैच खींचता है। इस मुकाबले को जीतने वाला सुपरस्टार्स WWE या फिर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रैसलमेनिया में मुकाबला करता है। साल 2017 में रैंडी ऑर्टन और 2018 में शिंस्के नाकामुरा ने रंबल मैच जीतकर रैसलमेनिया में चैंपियनशिप के लिए मुकाबला किया था।

इस मुकाबले की सबसे बड़ी बात 30 सुपरस्टार्स की एंट्री होती है। 30 सुपरस्टार्स की एंट्रेंस में कई रैसलर्स चौंकाने वाली वापसी करते हैं तो कई रैसलर्स का डेब्यू देखने को मिलता है। इसी कड़ी में हम बात करेंगे उन 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो रॉयल रंबल मैच 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं।

सैमी जेन

The Underdog From The Underground is currently injured

जून में चोट के कारण सैमी जेन को सर्जरी से गुजरना पड़ा। फिलहाल सैमी जेन धीरे-धीरे चोट से उबर रहे हैं। ऐसी संभावना है कि पूर्व NXT चैंपियन सैमी जेन रैसलमेनिया 35 से पहले रिंग एक्शन में लौट सकते हैं और रैसलमेनिया में एक मुकाबले में शामिल हो सकते हैं।

रैसलमेनिया में मुकाबले को देखते हुए सैमी जेन रॉयल रंबल 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं। इससे पहले भी सैमी जेन साल 2016 के रॉयल रंबल मैच में चोट के बाद वापसी कर चुके हैं। ऐसे में WWE की क्रिएटिव टीम को सैमी जेन को रंबल मैच के लिए बुक करना कोई मुश्किल बात नहीं होगी।

सैमी जेन अगर रंबल मुकाबले में वापसी करते हैं तो चोट के बाद उनकी इससे अच्छी वापसी की जगह कोई और नहीं हो सकती है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...