COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ब्रॉक लैसनर को फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनाने की 5 बड़ी वजह

टॉप 5 / टॉप 10
20.62K   //    03 Nov 2018, 13:57 IST

There are some very specific reasons for this big win

क्राउन ज्वेल पीपीवी का शानदार समापन हो चुका है। सऊदी अरब में हुए इस शो कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिली, जिसमें ब्रॉक लैसनर का एक बार फिर से यूनिवर्सल चैंपियन बनना, शेन मैकमैहन का WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट जीतना समेत जैसी कई चीजें शामिल हैं। आपको बता दें कि क्राउन ज्वेल पीपीवी में ब्रॉक लैसनर ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराकर एक बार फिर यूनिवर्सल टाइटल अपने नाम किया है।

कई फैंस इस बात से हैरान हैं कि आखिर शेन मैकमैहन ही क्यों WWE वर्ल्ड कप के विजेता बने, क्यों ब्रॉन स्ट्रोमैन को यूनिवर्सल टाइटल से एक बार फिर दूर रखा गया? शायद फैंस के इन सभी सवालों का जवाब WWE खुद दे सकता है।

हमारे पास कुछ ऐसे कारण हैं जो यह बताते है कि आखिर क्राउन ज्वेल में ब्रॉक लैसनर फिर से यूनिवर्सल चैंपियन क्यों बने? इसी कड़ी में हम बात करने जा रहे हैं उन 5 चीजों के बारे में जो यह बताते हैं कि क्यों ब्रॉक लैसनर एक बार फिर यूनिवर्सल चैंपियन बने।

रोमन रेंस की कमी को पूरा करना

Like him or not, it is impossible to deny that Lesnar is a legitimate star

हाल ही में रोमन रेंस ने रॉ के एपिसोड में अपनी घातक बीमारी ल्यूकीमिया (एक तरह का ब्लड कैंसर) का जिक्र किया था जिससे वह पीड़ित थे। इस बीमारी के कारण रोमन रेंस को WWE यूनिवर्सल टाइटल भी छोड़ना पड़ा।

रोमन रेंस के WWE से जाने के बाद रॉ की रेटिंग्स में भारी गिरावट आई है ऐसे में कंपनी को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक बड़े सुपरस्टार की जरूरत थी। हमारे ख्याल से यह कहना गलत नहीं है कि ब्रॉक लैसनर इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन से कहीं ज्यादा बड़े और पॉपुलर सुपरस्टार हैं।

ब्रॉक लैसनर के टाइटल जीतने से ना केवल मंडे नाइट रॉ की रेटिंग्स में सुधार आएगा बल्कि रोस्टर पर लैसनर, रोमन रेंस की कमी को खलने नहीं देंगे, हालांकि इसके लिए ब्रॉक लैसनर को मंडे नाइट रॉ के हर हफ्ते में लगातार आना पड़ेगा।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहां क्लिक करें

1 / 5 NEXT
Advertisement
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Advertisement
Fetching more content...