3 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 में बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं

शार्लेट फ्लेयर और द मिज़
शार्लेट फ्लेयर और द मिज़

WWE के लिए साल 2020 काफी ज्यादा खराब रहा है। साल की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई थी और लग रहा था कि 2020 का साल कंपनी के लिए यादगार रहेगा लेकिन ऐसा कुछ भी देखने को नहीं मिला। WWE काफी अच्छे से साल को आगे लेकर जा सकता था लेकिन कोरोना वायरस ने WWE के पूरे बिजनेस पर असर डाला है।

पैसों के बजाय शोज़ की बात करें तो WWE लगातार हर हफ्ते शोज़ आयोजित करा रहा है। साल 2019 में WWE के कई सुपरस्टार्स ने अलग-अलग प्रकार से रिकॉर्ड तोड़े थे। इस साल भी उम्मीद लगाई जा सकती है कि कई सारे बड़े रिकॉर्ड टूटेंगे।

ये भी पढ़ें:- 3 ECW सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE में ज्यादा सफलता हासिल की

इस समय WWE में कुछ सुपरस्टार्स है जो साल 2020 के अंत तक रिकॉर्ड तोड़कर नए कीर्तिमान स्थापित कर सकते हैं। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जो साल 2020 में बड़े रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

3. WWE स्टार कोफी किंग्सटन

कोफी किंग्सटन WWE के सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक है। किंग्सटन एक शानदार टैग टीम सुपरस्टार साबित हुए हैं। उन्होंने सीएम पंक, आर-ट्रुथ, बिग ई, जेवियर वुड्स और इवान बॉर्न के साथ मिलकर टैग टीम टाइटल्स पर कब्जा किया है। देखा जाए तो अब तक वो WWE में 11 बार टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्जा कर पाए हैं।

अगर वो साल 2020 के अंत तक एक बार और टैग टीम टाइटल जीतने में सफल रहते हैं तो वो ऐज के रिकॉर्ड की बराबरी करते हुए 12 बार के टैग टीम चैंपियन बन जाएंगे। इस समय वो स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन है और उन्हें फिर चैंपियन बनने के लिए कुछ समय में टाइटल गंवानी होगी।

ये भी पढ़ें:- 6 सबसे शानदार जोड़ियां जो कभी भी WWE टेलीविजन पर साथ नजर नहीं आई

2. WWE NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर

शार्लेट फ्लेयर ने अपने WWE करियर में कई सारी चैंपियनशिप जीती है। उस समय वो NXT विमेंस चैंपियन है और वो दूसरी बार इस टाइटल को जीतने में सफल हुई है। इसके अलावा शायना बैज़लर ने भी 2 बार इस टाइटल को जीता है।

ऐसे में अगर 2020 में वो टाइटल को हारती है और फिर एक बार NXT विमेंस चैंपियन बनने में सफल हो जाती है तो वो एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ देगी। ये रिकॉर्ड जरूर टूट सकता है।

1. द मिज़

द मिज़ इस समय जॉन मॉरिसन के साथ मिलकर टैग टीम डिवीजन में काम कर रहे हैं। उन्होंने अब तक 8 बार इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल पर कब्जा किया है। क्रिस जैरिको इस चैंपियनशिप को 9 बार जीत चुके हैं।

अगर द मिज़ फिर सिंगल्स स्टार के रूप में वापसी करते है और मिड कार्ड टाइटल की स्टोरीलाइन में एंट्री करके चैंपियन बनते हैं तो वो बड़े रिकॉर्ड की बराबरी कर लेंगे।

ये भी पढ़ें:- 4 NXT के बड़े सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE के मेन रोस्टर में आने से बर्बाद हो गया

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now