3 WWE Superstars जो CM Punk के Royal Rumble मैच जीतने के इरादे पर पानी फेर सकते हैं 

WWE दिग्गज सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन
WWE दिग्गज सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन

CM Punk: WWE दिग्गज सीएम पंक (Cm Punk) इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में आधिकारिक रूप से रॉ (Raw) का हिस्सा बन गए। यही नहीं, उन्होंने Raw में 2024 मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच में शामिल होने का ऐलान कर दिया। पंक यह मैच जीतकर सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज देना चाहते हैं।

यही नहीं, WrestleMania 40 Night 1 के मेन इवेंट में सीएम पंक vs सैथ रॉलिंस मैच होने की अटकलें भी लगाई जाने लगी हैं। हालांकि, बेस्ट इन द वर्ल्ड के लिए मेंस Royal Rumble जीत पाना इतना आसान नहीं होगा। अगर पंक यह मैच नहीं भी जीत पाते हैं फिर भी इस मुकाबले में आखिरी पलों तक बने रह सकते हैं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 3 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो कि सीएम पंक के Royal Rumble मैच जीतने के इरादे पर पानी फेर सकते हैं।

3- WWE Superstar Cody Rhodes Royal Rumble 2024 मैच जीतकर CM Punk को दे सकते हैं झटका

कोडी रोड्स ने अगले साल होने जा रहे मेंस Royal Rumble मैच में शामिल होने का ऐलान करने वाले पहले सुपरस्टार हैं। कोडी पिछले साल यह मैच जीतकर WtestleMania 39 Night 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ते हुए दिखाई दिए थे। देखा जाए तो रोड्स को WWE में वापसी के बाद से ही काफी बेहतरीन बुकिंग दी जा रही है।

यही कारण है कि अगर अमेरिकन नाइटमेयर लगातार दूसरे साल Royal Rumble मैच जीतते हैं तो हैरानी नहीं चाहिए। हालांकि, कोडी रोड्स के यह मैच जीतने से सीएम पंक को जरूर झटका लगेगा। बता दें, पंक अपने करियर में अभी तक मेंस Royal Rumble मैच नहीं जीत पाए हैं।

2- WWE सुपरस्टार Randy Orton

रैंडी ऑर्टन ने वापसी के बाद अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के साथ दुश्मनी को आगे बढ़ाया है। संभव यह भी है कि उन्हें Royal Rumble 2024 में रेंस के खिलाफ टाइटल मैच मिल सकता है। हालांकि, अगर रैंडी को यह बड़ा मौका मिलता भी है तो भी संभावना ज्यादा है कि रोमन अपने भाईयों की मदद से उन्हें हराकर अपना टाइटल रन जारी रख सकते हैं।

संभव है कि टाइटल जीतने में नाकाम रहने के बाद ऑर्टन गुस्से में मेंस Royal Rumble मैच में उतरने का फैसला कर सकते हैं। एपेक्स प्रिडटेर का Royal Rumble मैच में रिकॉर्ड काफी अच्छा है और वो दो मौकों (2009, 2017) पर इस मैच को जीत चुके हैं। यही कारण है कि मैच में उतरने पर उनकी जीत की संभावना बढ़ जाएगी और संभव यह भी है कि वो सीएम पंक को एलिमिनेट करके जीत हासिल कर सकते हैं।

1- WWE आईसी चैंपियन Gunther

गुंथर ने इस साल मेंस Royal Rumble मैच में पहले नंबर पर एंट्री की थी और वो इस मुकाबले से एलिमिनेट होने वाले आखिरी सुपरस्टार बने थे। यह चीज़ दर्शाती है कि गुंथर की Royal Rumble मैच में परफॉर्मेंस कितनी अच्छी थी। ऐसा लग रहा है कि इम्पीरियम लीडर अगले साल भी इस मैच में परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे।

संभव है कि गुंथर अगले साल बेहतर तैयारी के साथ आ सकते हैं। इस स्थिति में वो अपने करियर में पहली बार मेंस Royal Rumble मैच जीत सकते हैं। वहीं, सीएम पंक यह मैच जीतने में नाकाम रहने की स्थिति में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच में शामिल होने का दूसरा रास्ता तलाश करते हुए दिखाई दे सकते हैं।