COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें 2019 में विलन के रूप में जरूर बदलना चाहिए

टॉप 5 / टॉप 10
6.95K   //    22 Oct 2018, 15:31 IST

Ent

प्रोफेशनल रैसलिंग में एक किरदार का कितना अहम रोल होता है यह शायद बताने की जरूरत नहीं है। प्रोफेशनल रैसलिंग में एक रैसलर या तो बेबीफेस के रूप में होता है या फिर हील (विलन) के रूप में। कभी-कभी रैसलर बेबीफेस के रूप में एक बड़ा सुपरस्टार बन जाता है तो कभी वह बेबीफेस के रूप में बुरी तरह फेल हो जाता है।

लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि एक हील रैसलर सुपरस्टार नहीं बन सकता है। WWE में कई ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं जो हील के रूप में ज्यादा सफल रहे हैं। ऐसे में यह कहना सही होगा कि एक बेबीफेस और हील दोनों ही प्रोफेशनल रैसलिंग के सबसे अहम किरदार हैं।

WWE में इस समय कई ऐसे सुपरस्टार हैं जिनके कैरेक्टर में इस समय बदलाव की जरूरत है। साल 2018 खत्म होने के मुहाने पर है और 2019 दस्तक देने के लिए तैयार है। ऐसे में WWE को चाहिए वह कुछ सुपरस्टार्स जो बेबीफेस के रूप में है उन्हें हील के रूप में बदले। इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं उन 3 सुपरस्टार्स पर जिन्हें साल 2019 में हील के रूप में जरूर बदलना चाहिए।

फिन बैलर

It's high time for Balor

यह विश्वास कर पाना काफी मुश्किल है कि पहले यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब जीतने वाले फिन बैलर वर्तमान में मिड कार्ड रैसलर के रूप में नज़र आ रहे हैं। फिन बैलर का साल 2018 काफी खराब रहा है। उनकी बैरन कॉर्बिन के साथ लंबे समय तक चली स्ट्रीट फाइट केवल समय की बर्बादी थी।

फिन बैलर निश्चित रूप से इस साल को भूलना चाहेंगे और उम्मीद करेंगे कि साल 2019 उनके लिए बेहतर हो। WWE को चाहिए कि वह फिन बैलर की बुकिंग पर ध्यान दे। अगर फिन बैलर को हील के रूप में बदल दिया जाए तो निश्चित रूप से वह WWE में मेन इवेंट स्टार के रूप में अपनी जगह बना सकते हैं।

1 / 3 NEXT
Topics you might be interested in:
ANALYST
Sport's Lover
Fetching more content...