3 बड़े WWE Superstars जिनके पास अभी WrestleMania 40 के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है

wwe superstars not have storyline wrestlemania 40
इन WWE सुपरस्टार्स के पास WrestleMania के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है

WWE: WWE के लिए साल 2024 अभी तक उतार-चढ़ाव भरा रहा है। रॉयल रंबल (Royal Rumble 2024) प्रीमियम लाइव इवेंट के औसत प्रदर्शन के बाद सबकी नजरें रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के प्लान पर टिकी हुई हैं। सबकी नज़रें फिलहाल साल के सबसे बड़े शो पर हैं क्योंकि पिछले कुछ हफ्तों में कई प्लान बदलते देखे गए हैं।

ब्रॉक लैसनर और सीएम पंक जैसे बड़े सुपरस्टार्स अलग-अलग कारणों से संभव ही मेनिया को मिस करने वाले हैं। ऐसे में सबसे खराब बात ये है कि कई बड़े सुपरस्टार्स के पास स्टोरीलाइन भी नहीं है। इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 3 बड़े WWE सुपरस्टार्स के बारे में जिनके पास अभी WrestleMania 40 के लिए कोई स्टोरीलाइन ही नहीं है।

#)WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन ने चोट से उबरते हुए Survivor Series WarGames 2023 में टीम रोड्स के पांचवें मेंबर के रूप में यादगार वापसी की थी। उसके बाद उन्होंने द ब्लडलाइन को निशाना बनाया क्योंकि मई 2022 में उन्हें द उसोज़ के कारण चोट का शिकार बनना पड़ा था।

इसी कारण Royal Rumble 2024 के फैटल-4-वे मैच में उन्हें रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने का मौका मिला। दुर्भाग्यवश उस मैच में द वाइपर जीत दर्ज नहीं कर पाए, जिसके बाद उन्हें टीवी पर भी नहीं देखा गया है।

एक तरफ Elimination Chamber 2024 पास आ रहा है, वहीं WrestleMania 40 के आयोजन में अब करीब दो ही महीने बाकी रह गए हैं। रैंडी ऑर्टन जैसे महान रेसलर के पास फिलहाल कोई स्टोरीलाइन ना होना बेहद चौंकाने वाली बात है।

#)WWE सुपरस्टार सैमी ज़ेन

सैमी ज़ेन 4 दिसंबर 2023 को हुए Raw एपिसोड में ड्रू मैकइंटायर के खतरनाक हमले का शिकार बने थे, जिसके बाद वो ब्रेक पर चले गए थे। उसके कई हफ्तों बाद उन्होंने 2024 मेंस Royal Rumble मैच में 30वें नंबर पर एंट्री ली थी। वो आखिरी स्थान पर एंट्री लेने के बावजूद जीत दर्ज नहीं कर पाए थे।

Royal Rumble 2024 से अगले Raw एपिसोड में ज़ेन को सिंगल्स मैच में ड्रू मैकइंटायर के हाथों हार मिली थी। खैर मैकइंटायर इन दिनों वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के साथ एंगल का हिस्सा बने हुए हैं और ऐसे में सैमी ज़ेन के पास ऐसा कोई रेसलर नहीं है, जिसके साथ वो Elimination Chamber या WrestleMania 40 के लिए स्टोरीलाइन को बिल्ड कर पाएं।

#)WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर

बियांका ब्लेयर पिछले कई सालों से WWE के विमेंस रोस्टर की टॉप सुपरस्टार्स में से एक होने की जिम्मेदारी संभालती आई हैं। उन्हें अक्सर चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के इर्दगिर्द बुक किया जाता है, लेकिन फिलहाल उनके पास चैंपियनशिप तो दूर की बात, कोई भी स्टोरीलाइन नहीं है।

आपको बता दें कि Elimination Chamber 2024 में विमेंस रेसलर्स के बीच एलिमिनेशन चैंबर मैच होने वाला है, जिसकी विजेता को WrestleMania 40 में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

इस Elimination Chamber मैच में बियांका ब्लेयर को शामिल किया जा सकता है, लेकिन रिया रिप्ली को मेनिया में चैलेंज करने की रेस में कई सुपरस्टार्स के नाम सामने आ रहे हैं। ऐसी स्थिति दर्शा रही है कि कंपनी के पास WrestleMania 40 में बियांका ब्लेयर के पास कोई खास प्लान मौजूद नहीं है।