3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें कभी विलन नहीं बनना चाहिए

रिकोशे और बैकी लिंच दोनों बड़े बेबीफेस है
रिकोशे और बैकी लिंच दोनों बड़े बेबीफेस है

WWE और प्रो रेसलिंग में कैरेक्टर्स का काफी महत्व है। एक रेसलर में अच्छी स्किल्स के साथ एक बढ़िया कैरेक्टर भी होना चाहिए। अगर सुपरस्टार के गिमिक को दर्शक पसंद करते हैं तो WWE को मजबूरन अपने स्टार को पुश देना ही पड़ता है। WWE में मुख्य रूप से हील और बेबीफेस के कैरेक्टर में रेसलर्स नजर आते हैं।

बेबीफेस स्टार्स फैंस की इच्छा अनुसार काम करते हैं और कभी भी प्रशंसकों को निराश नहीं करते हैं। ज्यादातर प्रशंसक बेबीफेस स्टार्स को पसंद करते हैं। इसके अलावा कुछ हील स्टार्स भी होते हैं जो फैंस की परवाह नहीं करते। इसके साथ ही वो चीटिंग करते हैं।

ये भी पढ़ें:- 3 तरीकों से समोआ जो WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं

WWE में अक्सर सुपरस्टार्स हील से फेस और फेस से हील बनते रहते हैं। इस समय WWE ने कुछ ऐसे बेबीफेस स्टार्स है जिन्हें काफी सफलता मिल रही है और उन्हें कभी भी विलन नहीं बनना चाहिए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 बड़े स्टार्स के बारे में जिन्हें कभी भी विलन नहीं बनना चाहिए।

3- WWE के सुपरहीरो रिकोशे

youtube-cover

रिकोशे WWE के सबसे पसंदीदा स्टार्स में से एक है। दर्शक उन्हें अपनी रेसलिंग स्किल्स और हाई-फ्लाइंग मूव्स की वजह से पसंद करते हैं। रिकोशे अबतक WWE में बेबीफेस के रूप में रहे हैं और उन्हें जबरदस्त तरीके से फैंस के साथ मिला है।

रिकोशे का गिमिक काफी अच्छा है और इस वजह से उन्हें कभी विलन नहीं बनना चाहिए। इनसे उनके करियर में मुश्किल आ सकती है और शायद फिर वो पहले जैसा जबरदस्त कार्य नहीं कर पाएं। रिकोशे को उनके हेटर्स भी देखना पसंद करते हैं और ये बड़ा कारण है क्यों उन्हें विलन नहीं बनना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्हें WWE छोड़ने के बाद काफी ज्यादा सफलता मिली

2- WWE NXT सुपरस्टार कीथ ली

youtube-cover

कीथ ली एक परफेक्ट पैकेज हैं। ली को WWE ने टॉप बेबीफेस की तरह बुक किया है और देखा जाए तो उनके चेहरे से लगता है कि इस स्टार को बेबीफेस ही होना चाहिए।

ली को फैंस काफी सपोर्ट करते हैं और इसका उदाहरण सर्वाइवर सीरीज 2019 से मिल सकता है। कीथ आगे जाकर WWE के अगले टॉप स्टार बन सकते हैं। नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन को विलन कभी नहीं बनना चाहिए।

1- WWE रॉ विमेंस चैंपियन बैकी लिंच

youtube-cover

बैकी लिंच का करियर समरस्लैम 2018 में हील टर्न लेने के बाद बदल गया। बैकी को इसके बाद प्रशंसकों से शानदार रिएक्शन मिलने लगा और जल्द ही वो विमेंस डिवीजन का टॉप फेस बन गयी।

बैकी को टॉप फेस बनते हुए काफी समय हो गया है लेकिन अभी भी WWE यूनिवर्स उन्हें पसंद करता है। ऐसे में अगर बैकी हील बन जाएगी यो कंपनी को फिर एक टॉप विमेंस स्टार की जरूरत होगी। इस वजह से द मैन को विलन नहीं बनना चाहिए।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिनका करियर WWE से जाने के बाद लगभग खत्म हो गया

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now