3 तरीकों से समोआ जो WWE रिंग में वापसी कर सकते हैं

रॉ में समोआ जो ने कॉमेंट्री टेबल पर वापसी की है
रॉ में समोआ जो ने कॉमेंट्री टेबल पर वापसी की है

समोआ जो (Samoa Joe) WWE के सबसे प्रसिद्ध स्टार्स में से एक है। पूर्व TNA वर्ल्ड चैंपियन लंबे समय से WWE के साथ बने हुए हैं। उन्होंने NXT में शानदार काम किया और फिर उन्हें मेन रोस्टर में बुलाया गया। यहां उनकी किस्मत खराब रही। WWE उन्हें टॉप हील स्टार के रूप में देख रहा था। इस दौरान उन्होंने WWE में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) , ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) और रोमन रेंस (Roman Reigns) जैसे बड़े स्टार्स के साथ रिंग में काम किया और इससे उनका कद बढ़ा लेकिन बीच में वो कई मौकों पर इंजर्ड हुए।

इस वजह से उनका पुश रुक गया। कुछ महीनों पहले ही उन्होंने वापसी की थी और इस दौरान उनकी दुश्मनी रॉलिंस और उनके साथियों से हुई थी।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor राउंडअप: ब्रॉक लैसनर से मारा खाना चाहता है पूर्व चैंपियन,क्यों हुए वैलासकेज़ रिलीज़?

3 WWE में कमेंट्री करते हुए उनपर किसी स्टार द्वारा हमला हो।

समोआ जो
समोआ जो

हाल ही में रॉ के एपिसोड में उन्होंने कमेंटेटर के रूप में वापसी की और जल्द ही वो रिंग में भी नजर आ सकते हैं। WWE उनकी स्टोरीलाइन की शुरुआत कमेंट्री टेबल से भी कर सकता है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 तरीकों के बारे में जिनकी मदद से समोआ जो रिंग में वापसी कर सकते हैं।

पिछली बार समोआ जो ने कमेंट्री टीम का हिस्सा बनते हुए अपनी शानदार वापसी की थी और यहां उनपर हमला हुआ था। इस वजह से उन्होंने रिंग में वापसी की थी।

ये भी पढ़ें-WWE के 5 ड्रीम मैच जिसका हिस्सा अब केन वैलासकेज़ नहीं हो पाएंगे

कुछ ऐसा ही इस बार भी देखने को मिल सकता है जब कोई बड़ा हील स्टार उनपर हमला करे। इससे स्टोरीलाइन ज्यादा रोचक और देखने योग्य बन जाएगी। फैंस को पिछली बार जो का अनोखा रिटर्न पसंद आया था।

youtube-cover

ये भी पढ़ें-WWE के 3 सुपरस्टार्स जो अगले ब्रॉक लैसनर बन सकते हैं

2 कमेंट्री करते हुए कोई WWE सुपरस्टार उन्हें चैलेंज करें

youtube-cover

समोआ जो (Samoa Joe) WWE एक जबरदस्त हील स्टार हैं और ऐसे में वो अपने हील कैरेक्टर को यहां कायम रख सकते हैं। पूर्व US चैंपियन किसी बड़े स्टार से प्रभावित होकर उनसे मैच लड़ने की इच्छा जता सकते हैं।

ये भी पढ़ें-WWE के रियल लाइफ कपल्स जो रेसलिंग करियर में एक-दूसरे के दुश्मन रहे हैं

इस वजह से वो सीधा उस स्टार को चैलेंज कर सकते हैं। समोआ जो की रिंग में वापसी कराने का ये एक अलग और अच्छा तरीका साबित हो सकता है।

#1 महीनों बाद खुद WWE रिंग में वापसी करें

youtube-cover

समोआ को WWE ने टेलीविजन पर उपयोग करने के लिए कॉमेंट्री टीम का हिस्सा बनाया है। हो सकता है कि वो अभी भी चोटिल हो। ऐसे में कुछ समय बाद जब वो ठीक हो जाए तो वी खुद रिंग में आ सकते हैं।

हाल ही में जिंदर महल ने छोटे स्टार के खिलाफ मैच में जीत हासिल करके जबरदस्त वापसी की थी। कुछ ऐसा ही समोआ के लिए भी हो सकता है।

ये भी पढ़ें:- 3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा समय तक WWE Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now