Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

3 सुपरस्टार्स जिन्होंने सबसे ज्यादा समय तक Money In The Bank ब्रीफकेस को अपने पास रखा

ऐज ने रेसलमेनिया 21 में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था
ऐज ने रेसलमेनिया 21 में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था
ANALYST
Modified 27 Apr 2020, 12:47 IST
टॉप 5 / टॉप 10
Advertisement

मनी इन द बैंक पीपीवी अब करीब है और इस इवेंट से WWE की कई स्टोरीलाइन्स तैयार होती है। WWE सालों से मनी इन द बैंक पीपीवी और लैडर मैचों को आयोजित कर रहा है। कई सारे स्टार्स ब्रीफकेस जीत चुके हैं और बाद में वो इसके कैश-इन करके चैंपियन भी बने। 

इसके अलावा कुछ सुपरस्टार्स इस बड़े मैच और ब्रीफकेस को जीतने में सफल रहे लेकिन वो इसे सही समय पर कैश-इन नहीं कर पाए और अंत में चैंपियन नहीं बने। खैर, मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को कैश-इन करने का सही समय तय करना काफी मुश्किल है।

ये भी पढ़ें:- WWE इतिहास के 3 सबसे अच्छे Money In The Bank लैडर मैच

कुछ सुपरस्टार्स ने ब्रीफकेस को कुछ ही घंटे में कैश-इन कर दिया। इसके अलावा कुछ ऐसे भी स्टार्स रहे हैं जिन्होंने इसे महीनों तक अपने पास ही रखा और सही समय आने पर कैश-इन किया। इस दौरान कुछ ऐसे भी स्टार्स थे जिन्होंने 200 दिनों से भी ज्यादा समय तक ब्रीफकेस को अपने पास रखा।

इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्होंने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को सबसे ज्यादा समय तक अपने पास रखा है। 

#3 सैथ रॉलिंस- 273 दिन

सैथ रॉलिंस ने 2014 में मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीता था और उन्होंने इसे 273 दिनों तक अपने पास रखा और फिर रेसलमेनिया के मेन इवेंट में कैश-इन करके ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस को हराया। 

सैथ रॉलिंस का मिस्टर मनी इन द बैंक वाला गिमिक जबरदस्त साबित हुआ था। इस वजह से WWE ने उन्हें लंबे समय बाद कैश-इन करने का मौका दिया। ये WWE का सही निर्णय साबित हुआ। 

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 2 NEXT
Published 27 Apr 2020, 12:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit