WWE Rumor राउंडअप: ब्रॉक लैसनर से मारा खाना चाहता है पूर्व चैंपियन,क्यों हुए वैलासकेज़ रिलीज़?

केन और ब्रॉक
केन और ब्रॉक

आज हम बात करने वाले हैं कि केन वैलासकेज़ को डब्लू डब्लू ई (WWE) से रिलीज़ क्यों किया गया है, कोफी किंग्सटन ने क्यों की ब्रॉक लैसनर की तारीफ और साथ ही ऐसे कौन से NXT सुपरस्टार्स हैं जिनमें शॉन माइकल्स NXT का फ्यूचर देख पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 5 नई टीम जो WWE को इस साल बनानी चाहिए

# केन वैलासकेज़ को रिलीज़ क्यों किया गया?

केन वैलासकेज़
केन वैलासकेज़

कई रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने केन वैलासकेज़ को रिलीज़ कर दिया है लेकिन अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है। अब स्पोर्ट्कीड़ा की एक अन्य रिपोर्ट में खुलासा किया गया है कि कंपनी के अधिकारी इस बात से खुश नहीं थे कि डील साइन करते समय वैलासकेज़ ने अपनी चोट छुपाई थी।

# ब्रॉक लैसनर से मार खाना चाहता है WWE का पूर्व चैंपियन

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो ब्रॉक लैसनर की खूब धुनाई करना चाहते हैं लेकिन जैफ हार्डी की इच्छा उन सब से अलग हैं। कोरी ग्रेव्स के साथ After The Bell पॉडकास्ट में उन्होंने कहा कि, "मैंने अपना पहला मैच लैसनर के साथ लड़ा था और अपने करियर का आखिरी मैच भी लैसनर के साथ लड़ना चाहता हूँ। मैं चाहता हूँ कि वो मेरी खूब धुनाई करें।"

# कौन होंगे फ्यूचर WWE NXT सुपरस्टार्स?

WWE बैकस्टेज शो के लेटेस्ट एडिशन में शॉन माइकल्स ने वो कैरियन क्रॉस, टिमोथी थैचर और डेक्सटर लुमिस को फ्यूचर NXT सुपरस्टार्स के रूप में देखर रहे हैं। साथ ही माइकल्स ने ये भी कहा कि वो WWE की डेवलपमेंट ब्रांड को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाना चाहते हैं।

# WWE के पूर्व चैंपियन कोफी किंग्सटन ने ब्रॉक लैसनर की तारीफ की

कोफी और ब्रॉक
कोफी और ब्रॉक

WWE रेसलर कोफी किंग्सटन ने talkSport को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, "ब्रॉक लैसनर ऑन-स्क्रीन किसी मॉन्स्टर की भांति प्रतीत होते हैं जो हमेशा अपने प्रतिद्वंदी की धुनाई करना चाहता हो। लेकिन ये भी सच है कि वो प्रो रेसलिंग बिज़नेस करना भी अच्छे से जानते हैं और अक्सर लोग इस बात के लिए उनकी तारीफ नहीं करते हैं।"

# हीथ स्लेटर ने जॉन सीना और विंस मैकमैहन (WWE) पर तंज़ कसा

हीथ स्लेटर
हीथ स्लेटर

Busted Open Radio के लेटेस्ट एडिशन में हीथ स्लेटर ने बताया कि वो चाहते थे जॉन सीना समरस्लैम में 'द नेक्सस' को पुश दिलाने में मदद करें। लेकिन विंस मैकमैहन ने आखिरी मोमेंट पर उस मैच के परिणाम में बदलाव कर दिया था। उस परिणाम को बदलने के लिए पूरा दिन नेक्सस टीम विंस के आगे पीछे चक्कर लगाती रही थी।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now