WWE के 5 ड्रीम मैच जिसका हिस्सा अब केन वैलासकेज़ नहीं हो पाएंगे

टायसन फ्यूरी और केन वैलासकेज़
टायसन फ्यूरी और केन वैलासकेज़

हाल ही में कंपनी ने बहुत से सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। जिसके बाद पूर्व UFC हैवीवेट चैंपियन केन वैलासकेज़ भी WWE ने बाहर का रास्ता दिखा दिया हैं। पूरे विश्व में फैले कोविड-19 वायरस के कारण बहुत सी कंपनियों को मुश्किल कदम उठाने पड़े हैं जिनकी सहायता से वह अपने खर्च कम करने में सक्षम हुई हैं।

कुछ सुपरस्टार्स की रिलीज बहुत से WWE फैंस को ठीक लगी लेकिन वैलासकेज़ की रिलीज के बारे में किसी भी WWE फैन ने नहीं सोचा था। वैलासकेज़ ने पिछले साल ही कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था जिसके बाद उन्होंने केवल एक मुकाबला लड़ा है जोकि सऊदी अरब में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुआ था।

वैलासकेज़ अगर कंपनी से रिलीस नहीं किए जाते तो यह 5 सुपरस्टार्स के खिलाफ उनका ड्रीम मैच हो सकता था जोकि सारे फैंस पसंद करते-

ये भी पढ़ें-"विंस मैकमैहन ने मुझसे कहा था पहले अंग्रेजी सुधारो उसके बाद WWE में पुश मिलेगा"

#5 टायसन फ्यूरी

टायसन फ्यूरी
टायसन फ्यूरी

केन वैलासकेज़ की तरह ही टायसन फ्यूरी ने भी अबतक WWE में केवल एक ही मुकाबला लड़ा है जोकि सऊदी अरब में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ हुआ था। इंटरव्यू के दौरान फ्यूरी ने कहा था कि वह केन वैलासकेज़ के खिलाफ मुकाबला लड़ना चाहेंगे।

अगर इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मुकाबला बुक होता तो यह ना केवल WWE फैंस के लिए बल्कि कॉम्बैट स्पोर्ट्स के फैंस के लिए भी एक ड्रीम मैच होता।

#4 द फीन्ड (ब्रे वायट)

द फीन्ड
द फीन्ड

द फीन्ड का किरदार WWE के फैंस ने बहुत पसंद किया है। केन वैलासकेज़ ने WWE टेलीविज़न पर अधिक समय नहीं बिताया है जब उन्होंने WWE में अपनी पहली दुश्मनी की शुरुआत की थी तब कंपनी ने उनका किरदार फैंस के सामने इस तरीके से पेश किया था कि वह रे मिस्टीरियो और उनके बेटे डोमिनिक पर हुए हमले का ब्रॉक से बदला लेकर उनका टाइटल उनसे छीन लेंगे।

फीन्ड के खिलाफ दुश्मनी शुरू करके फैंस को वैलासकेज़ के नए किरदार भी देखने को मिल सकते थे। फीन्ड जोकि अपने दुश्मनों के साथ माइंड गेम्स खेलते हैं उनके खिलाफ वैलासकेज़ को देखना फैंस के लिए बहुत ही रोमांचक और आकर्षक होता।

#3 सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

सैथ रॉलिंस वर्तमान में WWE के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह बेबीफेस और विलन दोनों का किरदार आसानी से अपना सकते हैं। वैलासकेज़ के खिलाफ वह अपने आपको एक अंडरडॉग के रूप में दिखा सकते थे जैसे कि उन्होंने ब्रॉक लैसनर के खिलाफ चल रही स्टोरीलाइन में किया था।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी फैंस को बहुत पसंद आती और इससे वैलासकेज़ के किरदार को WWE में आगे बढ़ने में मदद मिलती।

#2 ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में रेसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस साल के सबसे बड़े सुपरस्टार मैकइंटायर माने जा रहे हैं उन्हें उसी प्रकार अपने करियर में पुश मिल रहा है जिस प्रकार पिछले साल बैकी लिंच को मिला था।

वैलासकेज़ और ड्रू मैकइंटायर के बीच का मुकाबला बहुत ही बड़ा ड्रीम मैच साबित होता। लेकिन अब यह कभी देखने को नहीं मिलेगा।

#1 डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन
डेनियल ब्रायन

डेनियल ब्रायन WWE के बहुत ही बड़े और बेहतरीन सुपरस्टार हैं अपनी वापसी के बाद उन्होंने बहुत से सुपरस्टार्स के करियर को आगे बढ़ाने में मदद की है। ड्रू गुलक और कोफी किंग्सटन जैसे सुपरस्टार्स ब्रायन के खिलाफ पिछले कुछ सालों में लड़कर अपने करियर को आगे बढ़ा पाए हैं।

केन वैलासकेज़ के साथ भी कंपनी ऐसा ही कर सकती थी। ब्रायन के खिलाफ मुकाबले में अगर वह जीत जाते तो इससे उनके करियर को बहुत फायदा मिलता।

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now