Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें द अंडरटेकर को रिटायर करना चाहिए और 3 जिन्हें बिल्कुल भी नहीं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Timeless

रोमन और स्ट्रोमैन
रोमन और स्ट्रोमैन

1990 की सर्वाइवर सीरीज में डेब्यू के बाद से द अंडरटेकर ने रैसलिंग जगत पर राज किया है। उन्होंने WWE में लगभग हर बड़ी चैंपियनशिप को जीता है और कई सारे दिग्गज सुपरस्टार के साथ रिंग में काम किया है। 

अब अंडरटेकर 54 साल के हो चुके हैं और अब उनका करियर लगभग समाप्त हो रहा है। सुपर शोडाउन में खराब मैच देने के बाद भी कई सारे लोग सोच रहे हैं कि अंडरटेकर को और मैच लड़ना चाहिए, लेकिन अब उनकी उम्र हो गयी है और उनका शरीर साथ नहीं दे पा रहा है।

अंडरटेकर की उम्र के कारण अब शायद उन्हें रिटायर होने की जरूरत है। इसलिए हम बात करने वाले हैं 3 सुपरस्टार्स के बारे में जिन्हें अंडरटेकर को रिटायर करना चाहिए और 3 जिन्हें बिल्कुल नहीं।

ये भी पढ़ें:- 11 सुपरस्टार्स जिन्होंने WWE, AEW और TNA में काम किया है

#3 रिटायर करना चाहिए: ब्रॉन स्ट्रोमैन

स्ट्रोमैन को मिलना चाहिए मौका
स्ट्रोमैन को मिलना चाहिए मौका

ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE ने शुरुआत में काफी अच्छा पुश दिया था और उन्हें टॉप स्टार बनने की पूरी कोशिश की थी। उन्होंने WWE में कई सारे कारनामे भी किये जो फैंस को काफी ज्यादा पसंद आये।

स्ट्रोमैन को फैंस पसंद करते हैं लेकिन कुछ समय से उनकी बुकिंग खराब तरीके से हो रही है। अगर WWE उनको एक बार द अंडरटेकर के खिलाफ मैच में डाल देती है तो उनका करियर सही मोड़ पर आ जाएगा। वह अंडरटेकर को रिटायर करके फिर से कंपनी के टॉप स्टार बन सकते हैं।


#3 रिटायर नहीं करना चाहिए: स्टिंग

स्टिंग की वापसी
स्टिंग की वापसी

स्टिंग को WCW का सबसे बड़ा सुपरस्टार माना जाता है। वह 2016 में रिटायर हो गए थे, लेकिन कुछ समय पहले उन्होंने बताया था कि वह अंडरटेकर के खिलाफ मैच लड़ने के लिए रिटायरमेंट से बाहर आने को तैयार है। 

Advertisement

अगर WWE अंडरटेकर को रिटायर करने के लिए स्टिंग को चुनती है तो हमें गोल्डबर्ग और अंडरटेकर जैसा मैच फिर से देखने को मिल सकता है और फैंस इस प्रकार के मैच को बिल्कुल भी पसंद नहीं करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...