Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 WWE सुपरस्टार जिन्हें पूरी दुनिया वर्ल्ड चैंपियन बनते देखना चाहती हैं

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
05 Jun 2019, 11:45 IST

Enter caption

पिछले बीस साल में WWE को इतनी चुनौती किसी से नहीं मिली है, जितनी फिलहाल AEW से मिल रही है। करीब बीस साल पहले WCW लगातार होते घाटे के कारण नुकसान के दौर से बाहर निकल ही नहीं पाई और कंपनी ही डूब गई। लेकिन AEW के साथ ऐसा बिलकुल नहीं है।

Double or Nothing के बाद विंस मैकमैहन पर काफी दबाव है, कहीं अब WWE के साथ वो ना हो जाए जो बीस साल पहले WCW के साथ हुआ था। मैकमैहन परिवार की ही मेहनत का नतीजा है, जिससे आज WWE के दुनिया भर में करोड़ों फैंस मौजूद हैं।

कोडी रोड्स बनाम डस्टिन रोड्स और कैनी ओमेगा बनाम क्रिस जैरिको मैच का स्तर ही इतना ऊंचा रहा है कि WWE को भी अब और बेहतर स्टोरीलाइंल पर काम करने की जरूरत आ पड़ी है। यहां हम ऐसे कुछ सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जिन्हें पुश देकर WWE इस ख़तरे से बाहर निकल सकती है।

ब्रॉन स्ट्रोमैन

braun strowman

एक वक्त ऐसा था जब ब्रॉन स्ट्रोमैन टॉप पर पहुंचने के बेहद करीब थे। जब तक बैरन कॉर्बिन एक्टिंग जनरल मैनेजर के रूप में कार्यरत थे, द मॉन्स्टर अमंग मैन के किरदार को भी फैंस पसंद करते रहे। हम ऐसा नहीं कह रहे हैं कि स्ट्रोमैन बड़े पुश के हकदार नहीं थे, मगर जितना लोग कॉर्बिन को नापसंद कर रहे थे उतना ही द मॉन्स्टर अमंग मैन को पसंद भी कर रहे थे।

साल 2019 की शुरुआत इस सुपरस्टार के लिए ठीक नहीं रही। अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ब्रॉन स्ट्रोमैन साल 2019 में कुल पंद्रह मैचों का हिस्सा रहे हैं और इन पंद्रह मैचों में से उन्होंने केवल पांच वन-ऑन-वन मैच लड़े हैं।

यह भी पढ़े: 6 बार के WWE चैंपियन को लगी गंभीर चोट 

AEW से मिल रही चुनौती को देखते हुए अब WWE को द मॉन्स्टर अमंग मैन को पुश देने की रणनीति पर काम करना चाहिए। इससे व्यूअरशिप में अधिक नहीं तो थोड़ा तो सुधार होना तय है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...