3 WWE सुपरस्टार्स जिनकी टैग टीम नहीं बननी चाहिए 

Kevin Owens and Sami Zayn's WWE Backstage Heat Raises Plenty of Questions |  Bleacher Report | Latest News, Videos and Highlights

WWE ड्राफ्ट के साथ अब कई रेसलर्स ने एक ब्रांड से दूसरे ब्रांड में कदम रखा है। फ़िलहाल WWE का टैग टीम डिवीज़न काफी बेकार लग रहा है। ड्राफ्ट में उन्होंने द न्यू डे को भी तोड़ दिया था और इस वजह से अब कंपनी को ऐसी टैग टीम्स बनाने की जरूरत है जिससे इस डिवीज़न को फायदा हो। हाल में ही स्पोर्ट्सकीड़ा ने उन 3 WWE सुपरस्टार्स के ऊपर आर्टिकल पब्लिश किया जिनकी जोड़ी देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

इस आर्टिकल में जानेंगे ऐसे 3 WWE रेसलर्स के बारे में जिनकी जोड़ी नहीं बननी चाहिए।

#3 WWE के रियल लाइफ कपल एलिस्टर ब्लैक और जेलिना वेगा

एलिस्टर ब्लैक और जेलिना वेगा असल जिंदगी में शादी शुदा हैं। दोनों रेसलर्स के बारे में ज्यादा फैंस नहीं जानते हैं क्योंकि ये दोनों अपनी प्राइवेट लाइफ को प्राइवेट ही रखना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स के वजन (70 से 174 किलो तक): रोमन रेंस, बिग शो, ब्रॉन स्ट्रोमैन समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने किलो के हैं ?

हाल में ही ब्लैक ने स्पोर्ट्सकीड़ा को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें और जेलिना वेगा को मिलाना ठीक नहीं होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि दोनों के बीच कोई भी चीज़ कॉमन नहीं है। इस वजह से कंपनी शायद इन दोनों की जोड़ी को टीवी पर ना दिखाए। वेगा ने एंड्राडे और एंजेल गार्ज़ा से अलग होने का फैसला लिया और उसके बाद से वह अपने सिंगल्स करियर पर ध्यान दे रही हैं। उन्हें किसी भी टैग टीम ने अभी ना डाला जाए तो अच्छा होगा।

#2 द हर्ट बिजनेस और रिकोशे

Mustafa Ali, Apollo Crews & Ricochet vs. The Hurt Business: Raw, Sept. 28,  2020 | WWE

द हर्ट बिजनेस पर कुछ समय पहले ही मुस्तफा अली की रेट्रीब्यूशन ने हमला किया था। फैंस को लग रहा था कि जल्द ही रिकोशे भी द हर्ट बिजनेस के साथ जुड़ जायेंगे। काफी समय से MVP, रिकोशे को अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने हर्ट बिजनेस के मेंबर सेड्रिक एलेक्जेंडर के ऊपर चेयर से हमला किया और बाद में उन्ही को डिसक्वालिफाई करवा दिया।

इस टीम और रिकोशे की लड़ाई आगे भी दिख सकती है मगर दोनों का मिलना शायद ना देखने को मिले।

#1 सैमी जेन और केविन ओवेंस

Sami Zayn Unveils Kevin Owen's Bizarre Obsession with

सैमी जेन इस समय WWE के इंटरकांटिनेंटल चैंपियन हैं। वहीं उनके पुराने दोस्त और दुश्मन केविन ओवेंस भी इस समय जेन की तरह ही स्मैकडाउन ब्रांड का हिस्सा हैं। इन दोनों की टैग टीम फैंस को पिछली बार काफी पसंद आई थी मगर इस बार इन दोनों को मिलाना नहीं चाहिए।

दोनों रेसलर्स को एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर ही पुश करना चाहिए। आगे चलकर अगर इन दोनों की जोड़ी कभी बनती भी है तो उससे सिर्फ ओवेंस को फिर से एक शानदार हील बनने का मौका देना चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now