Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 चौंकाने वाले नाम जिन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को सिंगल्स मैचों में हराया

Nikky
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
07 Jun 2019, 15:15 IST

Enter caption

ब्रॉन स्ट्रोमैन को वर्तमान समय में WWE का सबसे ताकतवर रैसलर कहना गलत नहीं होगा। उन्होंने कई सालों से अपना वर्चस्व WWE में बनाया हुआ है। वह अपने अब तक के WWE करियर में कई बड़े-बड़े रैसलर्स को हरा चुके हैं। उनसे लड़ने के बारे में सोचकर ही WWE का हर सुपरस्टार घबरा जाता होगा।

उन्हें हराना किसी भी रैसलर के लिए एक सपने की तरह है, लेकिन फिर भी WWE के 3 ऐसे हैरान करने वाले नाम हैं, जिन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया हुआ है। आज हम आपकों उन तीन रैसलर्स के बारे में बताएंगे, जिन्होंने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया है।

ये भी पढ़ें: 3 धमाकेदार चीज़ें जो Super ShowDown में जरूर हो सकती हैं

बता दें, कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस जैसे रैसलर्स ने भी हराया हुआ हैं, लेकिन हमने यहां उन रैसलर्स को शामिल किया है, जिनकी जीत की उम्मीद कम ही लोगों की थी।

कलिस्टो

braun strowman and kalisto

17 अप्रैल 2017 की रॉ में कलिस्टो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को हराया था। दरअसल, इन दोनों के बीच एक डम्प्स्टर मैच हुआ था। इस मैच में नियम के अनुसार एक-दूसरे को डम्प्स्टर में डालना था। इस मैच में कलिस्टो ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को डम्प्स्टर में डाल दिया था और मैच को अपने नाम कर लिया था।

बता दें कि कलिस्टो की यह जीत काफी हैरान करने वाली थी, क्योंकि 5.5 फीट लम्बाई वाले कलिस्टो ने 6.8 फिट की लम्बाई और शानदार बॉडी वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन को हरा दिया था।

भले ही यह मैच एक डम्प्स्टर मैच हो, लेकिन फिर भी ब्रॉन स्ट्रोमैन जैसे रैसलर को हराना कोई छोटी बात नहीं थी। उन्होंने इस मैच को जीत दर्शकों से काफी सम्मान पाया था। कलिस्टो WWE के पूर्व यूनाईटेड स्टेट्स चैंपियन भी रह चुके हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...