Create
Notifications

WrestleMania 35 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं ये 5 मुकाबले

roman reigns in wrestlmania
reaction-emoji
Atul Kushwaha

दोस्‍तों अगर आपने पिछले साल हुई रैसलमेनिया 34 को देखा है तो आपको पता ही होगा कि उस साल की रैसलमेनिया में हमें इतने अच्छे मुकाबले देखने को नहीं मिले थे। रैसलमेनिया 34 में हमें मेन इवेंट के रूप में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का मुकाबला यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए देखने को मिला था। भले ही यह मुकाबला काफी शानदार रहा लेकिन इस मुकाबले को वहां बैठे अधिकांश दर्शक द्वारा पसंद नहीं किया। यहीं कारण है कि WWE इस साल होने वाली रैसलमेनिया के दौरान कुछ अच्छे मुकाबले करवाने वाली है।

आज हम आपसे बात करने वाले हैं ऐसे ही पांच मुकाबलों के बारे में जो हमें रैसलमेनिया 35 के मेन इवेंट में देखने को मिल सकते हैं।

#5 बैकी लिंच Vs रोंडा राउजी

ronda rousey vs becky lynch

2018 से ही WWE मैंस रैसलर्स के साथ-साथ विमेंस रैसलर्स के ऊपर भी सामान ध्यान देने लगी है इसका उदाहरण यह है कि हमें 2018 में WWE का एक ऐसा पीपीवी देखने को मिला जहां सिर्फ महिला रैसलर्स ने भाग लिया था।

यही कारण है कि हमें रैसलमेनिया 35 में एक बार फिर WWE कुछ ऐसे ही करते हुए नजर आ सकती है। हाल ही में हुए टीएलसी पीपीवी के दौरान रॉ की विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी हमें स्मैकडाउन लाइव के विमेंस चैंपियनशिप मुकाबले में इंटरफेयर करते हुए दिखीं। जिससे एक बात तो स्‍पष्‍ट हो जाती है कि जो मुकाबला हमें सर्वाइवर सीरीज में देखने को नहीं मिला वहीं मुकाबला हमें राेंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच रैसलमेनिया में देखने को मिल सकता हैं। बैंकी लिंच ने सर्वाइवर सीरीज से पहले मंडे नाइट रॉ के एपिसोड में बुरी तरह से रोंडा राउजी की पिटाई भी कर दी थीं। जिस कारण हमें यह मुकाबला कभी न कभी तो देखने को अवश्‍य मिलेगाा।

Get WWE News in Hindi Here

#4 ड्रू मैकइंटायर Vs ब्रॉक लैसनर

drew mecintyre

रोमन रेंस के जाने के बाद से ही WWE जिन रैसलर को कंपनी का नया चेहरा बनाना चाहती है उन्हीं में से एक ड्रू मैकइंटायर हैं। बीच में WWE छोड़ने के बाद ड्रू ने एक बार WWE में अपनी वापसी की है। इस बार WWE उन्हें पहले की तुलना में ज्यादा पुश दे रही है। इस बात में कोई शक नहीं है कि भविष्य में हमें ड्रू यूनिवर्सल चैंपियनशिप की होड़ में नजर आएंगे।

अगर ब्रॉक लैसनर UFC में मुकाबला लड़ने के साथ साथ WWE में भी अपना कॉन्ट्रैक्ट बनाए रखे तो एक बार फिर रैसलमेनिया में वह मैन इवेंट कर सकते हैं।

#3 एजे स्टाइल Vs सैथ रॉलिंस

seth rollins and aj style

स्टाइल और सैथ रॉलिंस ऐसे दो सुपरस्टार हैं जो रिंग में काफी शानदार प्रदर्शन करते हैं। वहीं इन दोनों के लड़ने का तरीका भी एक जैसा है ऐसे में सवाल यह बनता है कि आखिर सैथ रॉलिंस और स्टाइल में कौन बेहतर रैसलर हैं?

WWE इस मुकाबले को किसी बड़े पीपीवी जैसे रैसलमेनिया में करवाना चाहेगी। यह मुकाबला हमें रैसलमेनिया 35 का मेन इवेंट बनता हुआ नजर आ सकता है।

#2 जॉन सीना Vs डेनियल ब्रायन

john cena and daniel bryan

2018 में हमें जॉन सीना बहुत कम बार रैसलिंग करते हुए नजर आए। लेकिन रोमन रेंस के चले जाने के बाद WWE यह अवश्य चाहेगी कि 2019 में रोमन रेंस अधिक मुकाबले लड़ें। वैसे तो जॉन सीना ने WWE में कई रैसलर्स से मुकाबले लड़े हैं। लेकिन अभी भी कुछ ऐसे रैसलर्स बचे हैं जिनके साथ हम उनका मुकाबला देखना चाहते हैं।

डेनियल ब्रायन ने 2018 में अपना रिटर्न किया जिसके बाद हमें उनके इतने बेहतर मुकाबले देखने को नहीं मिले। लेकिन अब डेनियल ब्रायन स्मैकडाउन लाइव में WWE चैंपियन है और जॉन सीना ने नए साल में अपनी वापसी स्मैकडाउन लाइव में ही की है ऐसे में रैसलमेनिया में हमें इन दोनों रैसलर के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है जहां शायद WWE जॉन सीना को 17वीं वार WWEचैंपियनशिप जितवा सकती है।

#1 ब्रॉक लैसनर Vs सैथ रॉलिंस

brock lesnar and seth rollins

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मुकाबला हमने पहले भी देखा है। लेकिन पिछली मंडे नाइट रॉ में हमें देखने को मिला जिससे भविष्य में एक बार फिर हमें यह दोनों रैसलर आपस में लड़ते हुए नजर आ सकते हैं। पिछली मंडे नाइट रॉ में जब ट्रिपल एच और सैथ रॉलिंस के बीच प्रोमो दिखाया गया इसमें हमें सैथ रॉलिंस एक नए ही अवतार में देखने को मिले जहां उन्होंने ब्रॉक लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती देने की बात भी कही।

वर्तमान में सैथ रॉलिंस WWE के बेबी फेस हैं ऐसे में उनके फैंस द्वारा उन्हें काफी अच्छा समर्थन दिया जाता है और यदि WWE चाहे तो रोमन रेंस के बाद सैथ रॉलिंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

Edited by Ankit
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...