Create

4 AEW Superstars जिन्हें Cody Rhodes के बाद WWE में जरूर आ जाना चाहिए

WWE में कोडी रोड्स की तरह कुछ AEW सुपरस्टार्स को आना चाहिए
WWE में कोडी रोड्स की तरह कुछ AEW सुपरस्टार्स को आना चाहिए

WWE WrestleMania 38 के दौरान कोडी रोड्स (Cody Rhodes) सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहे। उन्होंने सरप्राइज रिटर्न करते हुए सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में उन्होंने AEW के कैरेक्टर और थीम के साथ वापसी की। रोड्स का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है और उन्हें सैथ पर एक बड़ी जीत मिली। अमेरिकन नाईटमेयर का WWE में आना काफी शॉकिंग चीज़ रही है।

वो AEW के फाउंडर्स में से एक थे और वो शुरुआत से कंपनी के साथ जुड़े हुए थे। हालांकि, बाद में जब उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म हुआ तो उन्होंने रीसाइन नहीं किया। WWE ने रोड्स को एक बेहतर कॉन्ट्रैक्ट दिया और इसी वजह से उन्होंने 6 साल बाद वापसी की। कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो रोड्स के कदम पर चलकर WWE में आ सकते हैं। इस आर्टिकल में हम 4 AEW सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो कोडी रोड्स की तरह WWE में आ सकते हैं।

4- AEW सुपरस्टार MJF

MJF को AEW में आने के बाद अपना बड़ा नाम बनाने का मौका मिला है। वो अभी AEW के टॉप सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। MJF ने कई मौकों पर इंटरव्यू में बताया है कि उनका कॉन्ट्रैक्ट 2024 में खत्म होने वाला है। उन्होंने यह भी कहा है कि अगर उन्हें WWE की ओर से अच्छा कॉन्ट्रैक्ट मिलता है तो वो वहां चले जाएंगे।

AEW में रहते हुए MJF ने कई बार WWE में जाने के संकेत दे दिए हैं। MJF की उम्र काफी समय है और उनके पास शानदार टैलेंट है। WWE को इस सुपरस्टार को अपने साथ जोड़ने से जरूर फायदा होगा। कोडी को WWE में शानदार रिएक्शन मिला था और कुछ ऐसी ही प्रतिक्रिया MJF को भी मिल सकती है।

3- वार्डलौ

वार्डलौ काफी समय से MJF के साथ नजर आ रहे थे और अब उन्हें सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में पुश दिया जा रहा है। वार्डलौ को AEW ने उतनी अच्छी तरह बुकिंग नहीं किया है। उनके पास काफी टैलेंट है। कुछ महीनों पहले खबरें सामने आई थी कि WWE की नजरें वार्डलौ पर है।

वो इस सुपरस्टार को AEW से कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद अपने साथ जोड़ना चाहते हैं। देखा जाए तो यह काफी अच्छी चीज़ है क्योंकि WWE हमेशा ही बड़े साइज के सुपरस्टार्स को पुश देना पसंद करता है। वार्डलौ के पास अच्छा लुक और कैरेक्टर भी है। कोडी की तरह उन्हें भी फैंस शानदार प्रतिक्रिया दे सकते हैं।

2- डस्टिन रोड्स

कोडी रोड्स ने AEW की शुरुआत की थी और इसी वजह से गोल्डस्ट (डस्टिन रोड्स) ने WWE से जाने का निर्णय लिया था। वो AEW में आए थे और अपने असली नाम के साथ लड़ना शुरू किया था। हालांकि, AEW में उन्हें उतनी सफलता नहीं मिली है। कोडी के AEW के साथ अच्छे रिश्ते नहीं रहे हैं।

वो नाईटमेयर परिवार के अकेले सदस्य हैं जो AEW में काम कर रहे हैं। वो अपने भाई की तरह WWE में वापसी कर सकते हैं। इस बार WWE उन्हें गोल्डस्ट नहीं बल्कि डस्टिन रोड्स के रूप में ही उपयोग करने का निर्णय ले सकता है। कोडी और डस्टिन अपने एक फैक्शन की शुरुआत भी यहां कर सकते हैं। इसी वजह से उन्हें WWE में आना चाहिए।

1- जॉन मोक्सली

जॉन मोक्सली (डीन एम्ब्रोज़) अपनी खराब बुकिंग की वजह से WWE छोड़कर गए थे। उन्होंने AEW और अन्य प्रमोशन्स में काम करते हुए अपना कद बढ़ाया है। काफी समय से वो AEW में कुछ खास नहीं कर रहे हैं और उन्हें एक बार फिर WWE में रिटर्न करना चाहिए। यह उनके लिए अच्छा विकल्प रहेगा।

जॉन मोक्सली के पास अब AEW में करने के लिए कुछ खास नहीं है जबकि WWE का रोस्टर पहले से काफी बदल गया है। वो आकर कई बड़ेे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़ सकते हैं। कोडी का रिटर्न यादगार बन गया है और उसी तरह अगर मोक्सली वापसी करते हैं तो यह एक खास पल रहेगा। .

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment