Create

WrestleMania 35 में रोमन रेंस के लिए 4 धमाकेदार मुकाबले

Enter caption

WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस ने हाल ही में कंपनी में वापसी की है। रोमन रें की वापसी के बाद कई फैंस उनकी वापसी की जश्न का मना रहे हैं। वापसी के रोमन रेंस, ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी में शामिल हैं और इस बात की संभावना काफी अधिक है कि वह कंपनी के सबसे बड़े पीपीवी रैसलमेनिया 35 में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मुकाबले में उतर सकते हैं।

एक फैन होने के नाते हम कह सकते हैं कि रैसलमेनिया जैसे ग्रैंड स्टेज पर रोमन रेंस का होना काफी शानदार पल होगा। हालांकि अभी तक रोमन रेंस बनाम ड्रू मैकइंटायर के बीच मुकाबले की आधिकारिक घोषणा नहीं है।ऐसे में कई फैंस यह भी उम्मीद लगाए बैठे हैं कि रोमन रेंस के लिए कंपनी ड्रू मैकइंटायर के अलावा किसी और प्रतिद्वंदी पर भी विचार कर रही है।

इसी कड़ी में आइए एक नज़र डालते हैं रोमन रेंस के उन 4 प्रतिद्वंदियों पर जो रैसलमेनिया 35 में एक धमाकेदार मुकाबला दे सकते हैं।

ब्रॉन स्ट्रोमैन बनाम रोमन रेंस

A tale that is incomplete.

WWE में रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्ट्रोमैन की दुश्मनी को काफी फैंस ने पसंद किया। फैंस के पसंदीदा रहे दोनों सुपरस्टार्स कई मौको पर शानदार मुकाबले दे चुके हैं। इसके अलावा कंपनी में उनकी एक अलग पहचान है। दोनों ही सुपरस्टार्स पिछले कई सालों से कंपनी का अहम हिस्सा बने हुए हैं।

वर्तमान में अगर दोनों सुपरस्टार्स के करियर ग्राफ पर नज़र डालें तो रोमन रेंस काफी आगे निकल चुके हैं और ब्रॉन स्ट्रोमैन बीच में कहीं फंस से गए हैं। कंपनी का उनके लगातार पुश ना देना भी इसकी बड़ी वजह है। हमारे ख्याल से रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस के लिए स्ट्रोमैन शानदार प्रतिद्वंदी हो सकते हैं। निश्चित रूप से फैंस के लिए मुकाबला किसी धमाकेदार मुकाबले से कम नहीं होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मल्टीमैन मुकाबला

The Ic Title needs credibility.

रैसलमेनिया 35 के लिए अभी तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए किसी मुकाबले का ऐलान नहीं हुआ है। ऐसे में कंपनी रोमन रेंस को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए बुक कर सकती है। हाल ही में इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप सैथ रॉलिंस, डीन एम्ब्रोज़ और फिन बैलर जैसे शानदार सुपरस्टार्स के हाथों में रही थी।

ऐसे में कंपनी चाहे तो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक मल्टी मैन मुकाबला बुक सकती है जिसमें फिन बैलर और बॉबी लैश्ले को शामिल किया जा सकता है। हमारे ख्याल से रोमन रेंस के लिए रैसलमेनिया 35 में यह एक बेहतर विकल्प होगा।

रोमन रेंस बनाम डीन एम्ब्रोज़

One last time.

शील्ड के रूप में रोमन रेंस और डीन एम्ब्रोज़ हमेशा से ही शानदार रहे हैं। WWE में द शील्ड से बेहतर शायद ही कोई टैग टीम हो। फिलहाल द शील्ड अब टूट चुकी है और साथ ही शील्ड के मेंबर डीन एम्ब्रोज़ रैसलमेनिया 35 के बाद कंपनी भी छोड़ने जा रहे हैं ऐसे में कंपनी चाहे तो रोमन रेंस का मुकाबला डीन के साथ बुक कर फैंस को खुश होने का मौका दे सकती है।

ड्रू मैकइंटायर के मुकाबले डीन एम्ब्रोज़ कही ज्यादा शानदार सुपरस्टार हैं और रोमन रेंस के साथ फैंस उनका मुकाबला काफी पसंद करेंगे।

रोमन रेंस बनाम समोआ जो

A worthy clash.

रोमन रेंस की गिनती WWE के उन सुपरस्टार्स के रूप में होती है जो ना केवल रिंग में बल्कि माइक पर भी काफी शानदार हैं। WWE में कई यादगार मुकाबले दे चुके समोआ जो, रोमन रेंस के साथ मुकाबले में शामिल हो चुके हैं।

ऐसे में अगर रैसलमेनिया 35 में रोमन रेंस के लिए समोआ जो को प्रतिद्वंदी बनाया जाता है तो यह कहना गलत नहीं होगा कि फैंस को एक धमाकेदार मुकाबला देखने को मिल सकता है। हालांकि वर्तमान में समोआ जो स्मैकडाउन लाइव में हैं और रोमन रेंस रॉ, ऐसे में इस मुकाबले का होना थोड़ा सा मुश्किल है।

Quick Links

Edited by Ankit Kumar
Be the first one to comment