Create

4 जबरदस्त मैच जो 2022 में अफवाहों में थे लेकिन अभी तक WWE में देखने को नहीं मिले हैं

कुछ मैच ज कुछ कारणों से नहीं हो सके
कुछ मैच ज कुछ कारणों से नहीं हो सके
reaction-emoji
·
Prajwal Tripathi

WWE: WWE साल में कई बड़े इवेंट्स आयोजित करता है, जिसके लिए कंपनी को काफी पहले से सभी तैयारियां करनी पड़ती हैं। बड़े सुपरस्टार्स के बीच कुछ हाई-प्रोफाइल मैच और स्टोरीलाइन को प्लान किया जाता है। हालांकि, समय-समय पर कंपनी इन संभावित मैचों में बदलाव करती रहती है।

कोडी रोड्स का WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ मिस्ट्री विरोधी के रूप में आना और स्टोन कोल्ड का लगभग 2 दशक बाद मैच लड़ना कंपनी के पहले से बनाए गए प्लान का हिस्सा था। ऐसे ही कुछ मुकाबले हैं जिन्हें WWE ने प्लान तो किया था, लेकिन कुछ कारणों से वो नहीं हो सके। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 4 संभावित WWE मैचों के बारे में बताएंगे जो 2022 में नहीं देखने मिले।

4- शेन मैकमैहन का WWE WrestleMania 38 में सैथ रॉलिंस से मुकाबला

साल की शुरुआत में मेंस Royal Rumble मैच के 28 नंबर पर शेन मैकमैहन ने अपनी एंट्री से सभी को चौंका दिया था। कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार मैच के दौरान ऑफ-स्क्रिप्ट जाने और बैकस्टेज हीट के कारण विंस मैकमैहन ने उन्हें कंपनी से निकाल दिया था। इस निर्णय के कारण WWE को कई प्लान्स में बदलाव करने पड़े थे।

कुछ अफवाहों की मानें तो शेन मैकमैहन का सामना WrestleMania 38 में पूर्व वर्ल्ड चैंपियन सैथ रॉलिंस से होने वाला था। रिपोर्ट्स में शेन के शो ऑफ द शोज में बॉबी लैश्ले से भिड़ने की खबर भी थी। हालांकि, शेन को कंपनी से निकाल देने के बाद उनके लिए बनाए गए सभी प्लान्स को रद्द कर दिया गया था।

3- WrestleMania 38 में रिडल और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला

The #RKBro bond is stronger than ever. @RandyOrton and @SuperKingofBros are STILL your #WWERaw Tag Team Champions! #WrestleMania https://t.co/GMS9YpfvgL

RK-Bro पिछले दो साल के दौरान WWE की सबसे पॉपुलर टैग टीम में से एक थी। एक समय एक-दूसरे के विरोधी रहे दोनों सुपरस्टार्स ने टीम बनाकर WWE यूनिवर्स को कई यादगार मैच और सैगमेंट्स दिए हैं। इस दौरान रैंडी और रिडल की जोड़ी ने दो बार Raw टैग टीम चैंपियनशिप पर अपना कब्जा भी जमाया था।

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इतनी पॉपुलर और सफल टैग टीम होने के बावजूद WWE RK-Bro को तोड़कर रिडल और रैंडी ऑर्टन के बीच WrestleMania 38 में मैच कराना चाहता था। हालांकि, कंपनी के दूसरे बड़े प्लान्स के कारण RK-Bro को नहीं तोड़ा गया और RK-Bro ने ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम आल में अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप ट्रिपल थ्रेट मैच में रिटेन की थी।

2- SummerSlam में रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन का मुकाबला

youtube-cover

WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराने के बाद रोमन रेंस यूनिफाइड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। साल के सबसे बड़े इवेंट के बाद उनकी पहली दुश्मनी RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर के साथ हुई थी। ब्लडलाइन ने WrestleMania Backlash में ड्रू, रिडल और ऑर्टन की टीम को हरा दिया था।

रिपोर्ट्स के अनुसार रेंस Money in the Bank इवेंट में रिडल के खिलाफ लड़ने वाले थे। बाद में यह मुकाबला SmackDown में हुआ था। स्कॉटिश वॉरियर आगामी WWE Clash at the Castle इवेंट में ट्राइबल चीफ को चुनौती देंगे। कुछ अटकलों की मानें तो SummerSlam में रैंडी ऑर्टन और रोमन रेंस का मुकाबला प्लान किया गया था लेकिन वाइपर की चोट के कारण इसे रद्द कर दिया गया था।

1- थ्योरी और दिग्गज जॉन सीना का मुकाबला

जॉन सीना और थ्योरी
जॉन सीना और थ्योरी

विंस मैकमैहन का साथ मिलने के बाद थ्योरी ने WWE में बहुत ही कम समय में जबरदस्त सफलता हासिल की है। 25 वर्षीय सुपरस्टार ने मेन रोस्टर में आने के बाद यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीती थी और वो मौजूदा मिस्टर Money in the Bank भी हैं। पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन को उनमें दिग्गज जॉन सीना की छवि दिखती थी।

काफी लंबे समय से थ्योरी सोशल मीडिया पर 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन जॉन सीना पर तंज कस रहे थे। आखिरकार सीना के करियर की 20वीं सालगिरह पर बैकस्टेज दोनों का आमना-सामना हुआ था। ऐसा लग रहा था कि दोनों का SummerSlam में मुकाबला हो सकता है लेकिन सीना के हॉलीवुड में व्यस्त होने के कारण यह मुकाबला अभी तक नहीं हो पाया है। कुछ जानकारों का मानना है कि ए-टाउन स्टार और सीनेशन लीडर अगले साल WrestleMania में एक-दूसरे से भिड़ सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...