Create
Notifications

4 धमाकेदार मैच जो WWE को Crown Jewel में बुक करने चाहिए

WWE Crown Jewel में कुछ बड़े मैच देखने को मिल सकते हैं
WWE Crown Jewel में कुछ बड़े मैच देखने को मिल सकते हैं
Ujjaval Palanpure

WWE का अगला पीपीवी क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) रहने वाला है। इस इवेंट का आयोजन सऊदी अरब में देखने को मिलेगा। WWE को इस इवेंट द्वारा पैसों के मामले में जबरदस्त तरीके से फायदा होता है। इसी वजह से कंपनी बड़े मैच बुक करने की कोशिश करती है। Crown Jewel 2021 के लिए WWE ने अब तक 2 मैचों का ऐलान किया है।

We’ve seen Brock Lesnar vs. Roman Reigns before.But we’ve never seen THIS Brock Lesnar vs. THIS Roman Reigns. Big fight feel. #SmackDown https://t.co/qC8YM8uRT9

कुछ अन्य मैचों को भी इवेंट के लिए बुक किया जा सकता है। इस समय WWE में कुछ शानदार स्टोरीलाइंस चल रही है। इसी वजह से उम्मीद है कि Raw और SmackDown के आने वाले कुछ एपिसोड्स में पीपीवी के लिए धमाकेदार मैचों का ऐलान देखने को मिलेगा। कुछ ऐसे मैच हैं जिन्हें WWE को इस इवेंट में जरूर बुक करने चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 शानदार मैचों के बारे में बात करने वाले हैं जिन्हें Crown Jewel 2021 में बुक किया जाना चाहिए।

4- WWE Crown Jewel में बॉबी लैश्ले vs गोल्डबर्ग

In honor of #NationalSonDay let’s take a look back at Summerslam when Bobby Lashley made Goldberg’s son HIS son https://t.co/6J2SqhBSTZ

बॉबी लैश्ले और गोल्डबर्ग के बीच Crown Jewel में मैच देखने को मिल सकता है। SummerSlam में उनके मैच का सही तरह से अंत नहीं हुआ था। गोल्डबर्ग चोटिल हो गए थे और इसी वजह से मैच को रोकना पड़ा था। मैच के बाद लैश्ले ने गोल्डबर्ग और उनके बेटे की बुरी हालत कर दी थी। इसके बाद से ही लग रहा था कि दोनों दिग्गजों के बीच एक बार फिर मैच जरूर देखने को मिलेगा। गोल्डबर्ग जैसे दिग्गज सुपरस्टार को WWE Crown Jewel में इस्तेमाल करना चाहेगा।

हाल ही में Raw के एपिसोड में गोल्डबर्ग ने एक वीडियो पैकेज में प्रोमो कट करते हुए बॉबी लैश्ले के बारे में बात की थी। उन्होंने इस दौरान लैश्ले की बुरी हालत करने का दावा किया था। इससे साफ होता है कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच होगा और Crown Jewel उनके मैच के लिए एक बेहतर विकल्प रहने वाला है। दोनों साइज में काफी बड़े हैं और वो रिंग में आकर अपने मैच से सभी को प्रभावित कर सकते हैं।

3- द उसोज़ vs अल्फ़ा अकेडमी

#RomanReigns wants #PaulHeyman to go to #WWERAW to make sure that The Usos are drafted to #SmackDown https://t.co/w4VwjhgKaH

द उसोज़ इस समय बतौर SmackDown टैग टीम चैंपियंस जबरदस्त काम कर रहे हैं। द उसोज़ और अल्फ़ा अकेडमी के बीच कुछ समय पहले एक मैच टीज़ हुआ था। दोनों ही टीमें बैकस्टेज एक सैगमेंट में नजर आई थीं। इससे साफ हो गया था कि भविष्य में उनके बीच मैच बुक किया जा सकता है।

अल्फ़ा अकेडमी काफी समय से मिलकर लगातार प्रभावित कर रहे हैं और उन्हें अब जाकर मौका मिलना चाहिए। इसी वजह से द उसोज़ को अपनी टैग टीम चैंपियनशिप्स को अल्फ़ा अकेडमी के खिलाफ डिफेंड करना पड़ सकता है। WWE इस मैच को Crown Jewel पीपीवी में बुक कर सकता है।

2- रैंडी ऑर्टन और रिडल vs एजे स्टाइल्स और ओमोस (Raw टैग टीम चैंपियनशिप)

Riddle listening to Randy Orton’s theme song “Voices” every week is hilarious. 😂 #WWERAW https://t.co/dwBRNGOnBo

रैंडी ऑर्टन और रिडल की इस समय एजे स्टाइल्स और ओमोस के साथ दुश्मनी चल रही है। एजे और ओमोस को Raw टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद अब तक रीमैच नहीं मिला है। अब Crown Jewel में उन्हें WWE द्वारा मौका दिया जा सकता है। हाल ही में एजे स्टाइल्स ने रिडल को हराया था।

इससे साफ हो गया कि दोनों टीमों की दुश्मनी जारी रहेगी। उनके बीच एक और मैच देखने को मिल सकता है और WWE के पास Crown Jewel से अच्छा विकल्प नहीं होगा। यहां से दोनों ही टीमों के बीच चल रही स्टोरीलाइन का सफलतापूर्वक समापन देखने को मिल सकता है।

1- बिग ई vs ड्रू मैकइंटायर (WWE चैंपियनशिप)

Drew McIntyre putting over Big E before heading to Smackdown is the perfect way to pass the torch to Big E as the top babyface on Raw#WWERaw https://t.co/TJb23OA1O2

बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए Crown Jewel में मैच होना चाहिए। Raw के एपिसोड में बिग ई ने बॉबी लैश्ले के खिलाफ स्टील केज में अपनी WWE चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन कर लिया था। इस मैच के बाद ड्रू मैकइंटायर ने आकर बिग ई के खिलाफ एक बड़ा मैच टीज़ किया था।

मैकइंटायर अब SmackDown का हिस्सा बन चुके हैं लेकिन Crown Jewel के बाद वो पूरी तरह SmackDown में नजर आएंगे। Raw में उनकी स्टोरीलाइन बिग ई के साथ शुरू हो सकती है। Crown Jewel जैसे बड़े पीपीवी में बिग ई को तगड़े विरोधी की जरूरत होगी और मैकइंटायर सबसे अच्छा विकल्प माने जा सकते हैं।

Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...