Create

4 बड़ी गलतियां जो WWE को Roman Reigns और Brock Lesnar के SummerSlam मैच में बिल्कुल नहीं करनी चाहिए

WWE SummerSlam में धमाकेदार मैच होगा
WWE SummerSlam में धमाकेदार मैच होगा
reaction-emoji
Ujjaval

Roman Reigns and Brock Lesnar: WWE SummerSlam में रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच देखने को मिलेगा। दोनों ही दिग्गजों के बीच काफी बड़ा इतिहास रहा है और WWE उनके इस मैच को दुश्मनी के अंतिम मुकाबले के रूप में एडवर्टाइज कर रहा है।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के कई मैच बढ़िया रहे हैं लेकिन कुछ मौकों पर WWE ने मैच में गलतियां भी की है। इस बार फैंस चाहेंगे कि उनके मैच में कोई गलती नहीं हो। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 बड़ी गलतियों के बारे में बात करेंगे जो WWE को रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के SummerSlam मैच में नहीं करनी चाहिए।

4- WWE SummerSlam में मैच के दौरान द उसोज़ की इंटरफेरेंस

I would love to see Roman Reigns and The Usos on table for three https://t.co/J92Qvvdf6A

रोमन रेंस के बड़े मैचों में अमूमन द उसोज़ की इंटरफेरेंस देखने को मिलती है। WrestleMania 38 में रोमन को उसोज़ की मदद नहीं लेनी पड़ी थी लेकिन इसके पहले उन्होंने कई मौकों पर चीटिंग की है। Crown Jewel 2021 में ब्रॉक लैसनर की रोमन के खिलाफ हार का कारण उसोज़ ही थे।

SummerSlam में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी का अंतिम मैच होने वाला है। WWE को इस मैच को अच्छा बनाना चाहिए और द उसोज़ की इंटरफेरेंस नहीं बुक करनी चाहिए। इससे उनके इस मैच का कद बढ़ेगा और फैंस इसे सालों तक याद रखना चाहेंगे। WWE को द उसोज़ को इंटरफेरेंस बुक करने की गलती नहीं करनी चाहिए।

3- सिर्फ फिनिशर्स का इस्तेमाल करना

Brock Lesnar... Smack the taste out of Roman Reign's mouth. https://t.co/sxT6oCoEf9

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के मैच छोटे रहते हैं लेकिन यह मुकाबला जरूर थोड़ा लंबा रहेगा। असल में यह एक लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच है और इसका अंत जल्दी होना मुश्किल है। अमूमन रोमन और ब्रॉक अपने मैचों में सिर्फ मुख्य मूव्स का इस्तेमाल ही करते हैं। ब्रॉक लैसनर सिर्फ जर्मन सुप्लेक्स और F5 का उपयोग करते हैं।

रोमन रेंस ज्यादातर सुपरमैन पंच और स्पीयर लगाते हैं। दोनों को इस मैच में सिर्फ फिनिशर्स का इस्तेमाल करने के बजाय दूसरे मूव्स का भी इस्तेमाल करना चाहिए। फैंस को यह चीज़ जरूर पसंद आएगी। इससे उनका यह मुकाबला पिछले कुछ मैचों से काफी ज्यादा अलग बन जाएगा।

2- टाइटल चेंज होना

I bet you Brock Lesnar is facing off with Roman Reigns on Friday night, it will be glorious too https://t.co/XyzziveGL1

रोमन रेंस के पास इस समय दोनों वर्ल्ड टाइटल्स हैं और वो ब्रॉक के खिलाफ दोनों को रिटेन करने की कोशिश करेंगे। इस मैच में रोमन को ही जीत दर्ज करनी चाहिए क्योंकि अगर ब्रॉक जीते तो दुश्मनी जारी रहेगी। किसी भी फैन को यह चीज़ पसंद नहीं आएगी। बाद में रोमन रीमैच की मांग करेंगे।

ऐसे में आगे दोनों के बीच एक बार फिर मैच होगा और यह एक खराब चीज़ रहेगी। फैंस दोनों सुपरस्टार्स को लगातार आमने-सामने देखकर बोर हो गए हैं। अगर उन्हें अपनी स्टोरीलाइन का अंत करना है तो फिर ट्राइबल चीफ को जीत मिलनी चाहिए। WWE को लैसनर को चैंपियन बनाने की गलती नहीं करनी चाहिए।

1- WWE SummerSlam में थ्योरी का कैश-इन

💰MR. MONEY IN THE BANK💰 https://t.co/jJiPi4MRZC

थ्योरी ने कुछ समय पहले ही Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीता है। कई फैंस इससे निराश हैं लेकिन एक उभरते हुए हील सुपरस्टार को पुश देना काफी अच्छी चीज़ रहेगी। रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर इस मैच में एक-दूसरे की बुरी हालत करेंगे। इसी कारण थ्योरी मौके का फायदा उठाकर इंटरफेयर कर सकते हैं।

WWE को उन्हें इस मैच से दूर रखना चाहिए। यह रोमन और ब्रॉक का संभावित रूप से अंतिम मैच है और अगर इसका अंत सही तरह से नहीं होगा तो फैंस जरूर निराश होंगे। उन्हें इस मैच के बीच में इंटरफेयर नहीं करना चाहिए। वो मुकाबले के बाद आकर विजेता पर अपना कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन कर सकते हैं। किसी को उससे दिक्कत नहीं होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...