4 चौंकाने वाली चीजें जो इस हफ्ते WWE Raw में देखने को मिल सकती है

Enter caption

रोड टू समरस्लैम शुरू हो गया है। WWE रॉ और स्मैकडाउन के हर एपिसोड पर सभी की नजरें अब रहती है। WWE रॉ का पिछला एपिसोड कुछ खास नहीं हुआ था। लेकिन इस हफ्ते WWE रॉ में कुछ नया देखने को मिल सकता है। वैसे इस समय स्मैकडाउन का शो काफी अच्छा हो रहा है। रॉ को कहीं ना कहीं स्मैकडाउन से सीखना चाहिए। व्यूअरशिप को लेकर WWE रॉ काफी परेशान है। पिछले कुछ महीनों से रॉ की व्यूअरशिप काफी नीचे आ गई है। अब इसमें कुछ बदलाव करना पड़ेगा। तो आइए जानतें है कुछ चीजों के बारे में जो इस बार रॉ के एपिसोड में हो सकती है। और अगर ऐसा हो गया तो ये शो हिट हो जाएगा।

WWE सुपरस्टार एलिस्टर ब्लैक का नया कैरेक्टर

हाल ही में एलिस्टर ब्लैक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने रीराइटिंग की बात कही थी। इसके बाद अब कई लोगों का ये मानना है कि जल्द ही एलिस्टर ब्लैक नए कैरेक्टर में सामने आ सकते हैं। रॉ में उनकी आंख में चोट लग गई थी। और यहां से अब इस हफ्ते रॉ में उनका बदलाव साफ नजर आ सकता है। अगर ये चीज इस हफ्ते होती है तो शो को चार चांद लग सकते हैं।

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली का हील टर्न

मुस्तफा अली ने रॉ में वापसी कर ली है। MVP ने उन्होंने अपने फैक्शन में रखने की बात कही लेकिन अली ने ये काम नहीं किया और उनके साथ फाइट की। MVP के साथ इस समय बॉबी लैश्ले भी है। जिस तरह पिछले हफ्ते रॉ में सैगमेंट हुआ था उससे लगता है कि इस बार मुस्तफा अली हील टर्न लेकर MVP के साथ जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें-''मैं WWE में ब्रॉक लैसनर की बेइज्जती नहीं करना चाहता था, मेरे शब्दों को गलत लिया गया''

WWE सुपरस्टार असुका को मिलेगा नया मित्र

असुका का आजतक साथ WWE रॉ में कायरी सेन ने दिया था। लेकिन कायरी सेन अब नजर नहीं आएंगी। बेली और साशा बैंक्स के साथ असुका इस समय स्टोरीलाइन में शामिल हैं। असुका अब अकेली पड़ गई हैंं। और इस हफ्ते उम्मीद है कि उन्हें नया साथी मिल सकता हैं। इस लिस्ट में सबसे पहला नाम लिव मॉर्गन का है। वो आकर असुका का साथ दे सकती हैं।

WWE सुपरस्टार रैंडी ऑर्टन का नया शिकार

पिछले हफ्ते मार्क हेनरी की झलक रॉ में देखने को मिली थी। ऐसा नहीं है कि वो सिर्फ आए थे बल्कि शायद वो अब रॉ ब्रांड की स्टोरीलाइन में शामिल हो सकते हैं। रैंडी ऑर्टन और मैकइंटायर की फ्यूड इस समय शुरू हो गई है। पिछले हप्ते मेन इवेंट में आरकेओ रैंडी ऑर्टन ने मैकइंटायर को दिया। समरस्लैम को अभी बहुत टाइम है। इससे पहले हर वक्त रैंडी और मैकइंटायर का आमना-सामना होना फायदेमंद नहीं रहेगा। तो इस हफ्ते रैंडी ऑर्टन अब मार्क हेनरी को अपना शिकार बना सकते हैं।