Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE WrestleMania: 4 चीजे़ं जो इससे पहले कभी नहीं हुई

  • ड्रू मैकइंटायर को रेसलमेनिया 36 में WWE चैंपियनशिप जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।
  • NXT भी रेसलमेनिया 36 में इतिहास रचने जा रहा है। रिया रिपली, शार्लेट के खिलाफ टाइटल डिफेंड करेंगी।
Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 24 Mar 2020, 17:30 IST

ड्रू मैकइंटायर
ड्रू मैकइंटायर

आमतौर पर लोग नए साल में लोग नई चीजें करने के सपने देखते हैं और साल 2020 की शुरुआत भी कुछ उसी तरीके से हुई थी। लेकिन अभी साल के 3 महीने भी पूरे नहीं हुए हैं और पूरी दुनिया कोरोना वायरस की महामारी से गुजर रही है। अधिकतर लोग अपने-अपने तरीकों से वायरस से पीड़ित लोगों के संपर्क में आने से बच रहे हैं।

इस COVID-19 के चलते डब्लू डब्लू ई (WWE) ने भी रेसलमेनिया 36 के प्लांस में कई बड़े बदलाव किए हैं। इस साल हमें बिना लाइव ऑडियंस से लेकर 2 दिन तक चलने वाला रेसलमेनिया देखने को मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिन्हें रेसलमेनिया में विंस मैकमैहन हमेशा पुश देते हैं

खैर लोग इस बार टीवी पर साल के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग इवेंट को देखने के लिए मजबूर हैं। इस बीच हम ऐसी कुछ चीजें आपके सामने रखने वाले हैं जो इससे पहले रेसलमेनिया में कभी नहीं हुई हैं और संभव ही इन चीजों को देख आप चौंक उठेंगे।

# पहली बार NXT टाइटल मैच

रिया vs शार्लेट
रिया vs शार्लेट

NXT को साल 2010 में WWE की डेवलपमेंट ब्रांड के रूप में शुरू किया गया था लेकिन पिछले 1 साल में देखा गया है कि कंपनी इसे रॉ और स्मैकडाउन के बाद तीसरी बड़ी ब्रांड के रूप में स्थापित कर रही है।

दुर्भाग्यवश पिछले एक दशक में रेसलमेनिया में कभी कोई NXT टाइटल मैच नहीं हुआ है लेकिन इस बार रिया रिप्ली इतिहास के सुनहरे पन्नों में अपना नाम स्वर्णिम अक्षरों से दर्ज करवाने वाली हैं।

रिप्ली मौजूदा NXT विमेंस चैंपियन हैं और उन्हें शार्लेट के खिलाफ ये टाइटल डिफेंड करना है। अगर शार्लेट चैंपियन बनती हैं तो वो सबसे ज्यादा यानी 2 बार NXT विमेंस चैंपियन बनने के मामले में शायना बैज़लर की बराबरी कर लेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

1 / 3 NEXT
Published 24 Mar 2020, 17:30 IST
Advertisement
Fetching more content...