Create
Notifications

4 मौजूदा सुपरस्टार्स जिनकी पत्नियां भी WWE में काम कर चुकी हैं

WWE के मौजूदा सुपरस्टार्स की पत्नी भी WWE में काम कर चुकी हैं
WWE के मौजूदा सुपरस्टार्स की पत्नियां भी WWE में काम कर चुकी हैं
Neeraj sharma
ANALYST

WWE की बात करें या किसी और कंपनी की। किसी भी क्षेत्र में काम कर रहे लोगों के बीच अच्छी दोस्ती और किसी पुरुष या महिला का प्यार में पड़ जाना कोई चौंकाने वाली बात नहीं। WWE में पिछले कुछ सालों में सुपरस्टार्स को पूरी दुनिया के सामने प्यार का इज़हार करते देखा गया है, लेकिन पहले ऐसा नहीं होता था।

काफी समय से ये बात सुनने को मिलती रही है कि विंस मैकमैहन (Vince Mcmahon) पहले अपने प्रोमोशन में काम कर रहे सुपरस्टार्स के बीच रियल लाइफ रिलेशनशिप्स के पक्ष में नहीं हुआ करते थे। लेकिन पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी नीतियों में बदलाव किया है।

WWE के ऐसे कई कपल्स रहे हैं, जो कंपनी में एकसाथ काम कर चुके हैं और कुछ एक ही मैच का हिस्सा भी रह चुके हैं। मगर इस आर्टिकल में हम उन 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनकी पत्नियां भी WWE में काम कर चुकी हैं। आपको ये भी बता दें कि जॉनी गार्गानो की पत्नी कैंडिस ली रे और जिमी उसो की पत्नी नेओमी भी WWE में काम कर रही हैं।

WWE सुपरस्टार सैथ रॉलिंस की पत्नी बैकी लिंच

सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच पिछले कई सालों से WWE में साथ काम कर रहे हैं। एक तरफ रॉलिंस 4 बार WWE चैंपियन बन चुके हैं, वहीं बैकी 5 बार विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं और दोनों की गिनती मौजूदा समय में WWE के टॉप सुपरस्टार्स में की जाती है। साल 2019 में खबर आई कि दोनों ने सगाई कर ली है।

इस रिश्ते से उन्हें 2020 के दिसंबर महीने में एक बेटी भी हुई, वहीं जून 2021 में उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया था। खास बात ये है कि दोनों अभी भी WWE में काम कर रहे हैं। रॉलिंस इस समय ऐज के खिलाफ और बैकी मौजूदा SmackDown विमेंस चैंपियन हैं और अभी बियांका ब्लेयर के खिलाफ फ्यूड में व्यस्त हैं।

1 / 4 NEXT
Edited by Neeraj sharma
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now