Create

4 मौजूदा WWE Superstars जो सही मायने में Roman Reigns को चैंपियनशिप के लिए हराने का दम रखते हैं

WWE में रोमन रेंस अभी शानदार काम कर रहे हैं
WWE में रोमन रेंस अभी शानदार काम कर रहे हैं

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) को मौजूदा समय में प्रोफेशनल रेसलिंग जगत का सबसे बड़ा सुपरस्टार कहा जा सकता है। उनके पास इस समय अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप है। रेसलमेनिया (WrestleMania 38) में वो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर डबल चैंपियन बने थे और उन्होंने यहां टाइटल्स को यूनिफाइड किया था।

रोमन रेंस को इस समय पराजित करना काफी ज्यादा मुश्किल है। कई दिग्गज सुपरस्टार्स ने उनके खिलाफ मैच लड़ा है लेकिन कोई उनके टाइटल रन को रोक नहीं पाया है। हालांकि, अभी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स हैं जो सही मायने में रोमन को हरा सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 मौजूदा सुपरस्टार्स के बारे में बात करेंगे जो रोमन रेंस को हराकर चैंपियन बनने का दम रखते हैं।

4- WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन

रैंडी ऑर्टन काफी सालों से WWE में नजर आ रहे हैं। उन्होंने बहुत सारे WWE दिग्गजों को हराया है और वो कई मौकों पर चैंपियन बने हैं। ऑर्टन इस समय टैग टीम डिवीजन में काम कर रहे हैं लेकिन वो रोमन को पराजित करने का दम रखते हैं। रैंडी ऑर्टन WWE के सबसे बड़े बेबीफेस सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं।

रोमन रेंस के खिलाफ उनकी दुश्मनी देखने के लिए हर कोई उत्साहित होगा। रोमन रेंस और रैंडी ऑर्टन मिलकर अपने मैच से फैंस को प्रभावित कर सकते हैं। रोमन ने आधे से ज्यादा रोस्टर को हराया है लेकिन यूनिवर्सल टाइटल के लिए ऑर्टन के खिलाफ उनका मैच नहीं हुआ है। ऑर्टन जरूर रोमन को पराजित करके चैंपियन बनने का दम रखते हैं।

3- बॉबी लैश्ले

बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस के बीच फैंस जरूर एक मुकाबला देखना पसंद करेंगे। दरअसल, लैश्ले और रेंस के बीच काफी सालों पहले मैच हुआ था। बॉबी ने रोमन को एक सिंगल्स मैच में पराजित किया हुआ है। पहले से उनका कद काफी ज्यादा बढ़ गया है। वो ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं।

बॉबी लैश्ले के पास रोमन रेंस को हराने का दम है और वो ऐतिहासिक टाइटल रन को खत्म करने के लिए अच्छा विकल्प रहेंगे। बॉबी अपनी चैंपियनशिप के लिए रीमैच हासिल करना चाहेंगे। वो ट्राइबल चीफ के खिलाफ अपनी ताकत का बेहतर तरीके से उपयोग कर सकते हैं और उन्हें हराकर चैंपियनशिप जीत सकते हैं।

2- कोडी रोड्स

कोडी रोड्स ने कुछ समय पहले ही WWE में वापसी की है। वो इस समय सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं। रोड्स ने अपने कद में सुधार किया है। अब उनके पास अच्छी रेसलिंग और प्रोमो स्किल्स हैं। साथ ही उनका कैरेक्टर भी शानदार है। इसी वजह से रोड्स को फैंस वर्ल्ड चैंपियन बनते हुए देखना चाहते हैं।

कोडी रोड्स ने WrestleMania के बाद Raw के एपिसोड में प्रोमो कट करते हुए WWE चैंपियन बनकर अपने पिता की इच्छा पूरी करने के बारे में कहा था। इसके बाद से ही फैंस चाहते हैं कि वो रोमन को हराकर ऐतिहासिक जीत दर्ज करें और नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने में सफल हो।

1- ड्रू मैकइंटायर

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच काफी बड़ा इतिहास रहा है। दोनों के बीच पहले कई मैच हो चुके हैं और यहां रोमन का पलड़ा भारी रहा है। हालांकि, मैकइंटायर अपनी ताकत और शानदार रेसलिंग स्किल्स के लिए जाने जाते हैं। वो कई दिग्गजों को हरा चुके हैं और उनके पास रोमन को पराजित करने का भी दम है।

ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस कुछ महीनों बाद एक्शन में नजर आ सकते हैं। यहां ड्रू जीत हासिल करते हुए फैंस को खुश कर सकते हैं और रोमन के शानदार चैंपियनशिप रन को रोक सकते हैं। रोमन रेंस को हराने के लिए इस समय ड्रू मैकइंटायर एक अच्छा विकल्प रहने वाले हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
4 comments