4 फीमेल WWE Superstars जिन्हें Randy Orton ने खतरनाक RKO लगाया

randy orton rko female wwe superstars_
WWE में कई फीमेल रेसलर्स को RKO लगा चुके हैं रैंडी ऑर्टन

Randy Orton: WWE में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) पिछले 2 दशकों से भी ज्यादा समय से काम कर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने काफी संख्या में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल की हैं। उन्होंने कई महान रेसलर्स के साथ रिंग शेयर की और उन्हें हराया भी है, लेकिन उनका द वाइपर किरदार किसी कारण से ही बहुत फेमस हुआ है।

वो कभी भी किसी को धोखा देकर RKO लगा सकते हैं, फिर चाहे सामने कोई मेल सुपरस्टार हो या फीमेल। इसी बात को ध्यान में रखते हुए हम इस आर्टिकल में उन 4 फीमेल सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिन्हें Randy Orton ने खतरनाक RKO लगाया हुआ है।

#)WWE दिग्गज Randy Orton ने Alexa Bliss को लगाया RKO

youtube-cover

साल 2020 के अंतिम और 2021 के शुरुआती समय में Randy Orton की "द फीन्ड" ब्रे वायट के साथ स्टोरीलाइन चल रही थी। उस समय TLC 2020 में फायरफ्लाई इनफर्नो मैच में हार के बाद वायट ब्रेक पर चले गए थे, लेकिन इस बीच एलेक्सा ब्लिस ने फीन्ड की ओर से द वाइपर के साथ दुश्मनी को जारी रखा।

आपको याद दिला दें कि जनवरी 2021 के एक Raw एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस और ओस्का का सिंगल्स मैच हो रहा था, लेकिन इस बीच ब्लिस द्वारा बार-बार किरदार बदलने से ओस्का डरी हुई नज़र आने लगी थीं। तभी अचानक रैंडी ऑर्टन रिंग में आ गए और एलेक्सा ब्लिस को जोरदार RKO लगा दिया था।

#)WWE Raw में स्टैफनी मैकमैहन को लगाया RKO

साल 2009 में फरवरी महीने में हुए एक Raw एपिसोड में Randy Orton ने 'द लिगेसी' टीम में अपने साथियों टेड डीबियासी और कोडी रोड्स के साथ मिलकर शेन मैकमैहन को बुरी तरह पीटा था। इस अटैक से नाखुश स्टैफनी मैकमैहन कुछ सिक्योरिटी गार्ड्स के साथ बाहर आईं और द लिगेसी मेंबर्स को रोकने की कोशिश की।

इस बीच ऑर्टन ने गुस्से में आकर स्टैफनी मैकमैहन को हजारों फैंस के सामने RKO लगा दिया था। कुछ देर बाद ट्रिपल एच बाहर आए, जिन पर ऑर्टन, रोड्स और डीबियासी ने मिलकर हमला किया और रिंग छोड़ कर चले गए थे।

#)WWE हॉल ऑफ फेमर बैथ फीनिक्स को किया धराशाई

youtube-cover

ऐज ने 9 सालों के बाद 2020 Royal Rumble मैच में WWE में वापसी की थी। शुरुआत में उन्हें और Randy Orton को दोस्तों के रूप में दिखाया गया, लेकिन उसी साल जनवरी में ऑर्टन ने रेटेड-आर सुपरस्टार पर खतरनाक तरीके से हमला कर दिया था। यहां से दोनों रेसलर्स की दुश्मनी शुरू हुई।

WrestleMania 36 के बिल्ड-अप में एक सैगमेंट हुआ, जिसमें ऑर्टन के सामने रिंग में बैथ फीनिक्स खड़ी थीं। द वाइपर ने ऐज के पूरे परिवार के लिए कड़वे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिससे बैथ ने गुस्से में आकर ऑर्टन को थप्पड़ लगा दिया। 14 बार के वर्ल्ड चैंपियन को भी अपने खतरनाक किरदार के लिए जाना जाता है इसलिए उन्होंने भी अगले ही पल जोरदार तरीके से RKO लगा दिया था।

#)WWE Royal Rumble मैच में नाया जैक्स को RKO लगाया

youtube-cover

WWE में पिछले कुछ सालों से विमेंस Royal Rumble मैच भी होता आ रहा है, इसके बावजूद कुछ मौकों पर फीमेल रेसलर्स को मेंस Royal Rumble मैच में एंट्री लेते देखा गया है। ऐसा ही कुछ 2019 मेंस Royal Rumble मैच में हुआ। असल में आर-ट्रुथ एंट्री लेने वाले थे लेकिन नाया जैक्स ने उनपर हमला कर खुद को मैच में शामिल कर दिया था।

रिंग में आने के बाद जैक्स को पहले डॉल्फ जिगलर ने सुपर किक लगाई, उसके बाद रे मिस्टीरियो ने 619 और अंत में Randy Orton ने RKO लगाकर फैंस का रोमांच बढ़ा दिया था। खैर अंत में मिस्टीरियो ने नाया जैक्स को एलिमिनेट किया था।