Create
Notifications

4 चीजें जो इस हफ्ते WWE SmackDown में द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मैच के दौरान देखने को मिल सकती है 

द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स
द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स
Subham Pal
visit

पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में जिमी उसो (Jimmy Uso) ने जे उसो (Jey Uso) से पूछे बिना ही इस हफ्ते SmackDown के लिए द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के खिलाफ मैच बुक करा लिया था। जब यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) को इस मैच के बारे में पता चला तो वह इस चीज से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। गौर करने वाली बात यह है कि इसके बाद ट्राइबल चीफ ने जे उसो के कान में कुछ कहा था।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें बुरी तरह हराने पर रोमन रेंस को फैंस से काफी नफरत मिलेगी

संभव है कि रोमन रेंस ने जे उसो के कान में उन्हें मैच के दौरान कुछ करने का आदेश दिया हो और इस चीज का पता मैच के दौरान ही चल पाएगा कि रोमन ने जे उसो के कान में क्या कहा था। आपको बता दें, द उसोज साथ मिलकर करीब एक साल बाद मैच लड़ने जा रहे हैं इसलिए फैंस का इस मैच के लिए उत्साहित होना बनता है। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो कि इस हफ्ते SmackDown में द उसोज vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मैच के दौरान देखने को मिल सकती है।

4- WWE SmackDown में द उसोज क्लीन तरीके से स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराएंगे

द उसोज
द उसोज

जैसा कि हमने आपको बताया कि द उसोज इस हफ्ते SmackDown में करीब एक साल बाद साथ मिलकर टैग टीम मैच लड़ने जा रहे हैं इसलिए यह काफी बड़ा मैच होने जा रहा है। वैसे भी, द उसोज को WWE के सबसे बेहतरीन टैग टीम्स में से एक माना जाता है इसलिए इस मैच में अगर किसी तरह का दखल नहीं होता है तो द उसोज क्लीन तरीके से स्ट्रीट प्रॉफिट्स को मैच हरा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दुनिया के 5 टॉप एथलीट्स जिन्हें WWE साइन करना चाहती है

हालांकि, अगर द उसोज की इस मैच में जीत होती है तो यह देखना रोचक होगा कि इस जीत पर रोमन रेंस की क्या प्रतिक्रिया होगी। संभव है कि रोमन, SmackDown सुपरस्टार जिमी के सामने शर्त रख सकते हैं कि अगर उन्हें जे उसो के साथ मिलकर नियमित रूप से टैग टीम के रूप में काम करना है तो जिमी द्वारा उन्हें ट्राइबल चीफ स्वीकार करना होगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

3- रोमन रेंस की मदद से द उसोज की जीत होगी

रोमन रेंस और द उसोज
रोमन रेंस और द उसोज

जिमी उसो के WWE SmackDown में वापसी के बाद से ही रोमन रेंस ने जिमी को अपनी टीम में शामिल करने की नाकाम कोशिश की है। हालांकि, पिछले हफ्ते SmackDown में रोमन ने कहा था कि वह और जे उसो ही उनके परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं लेकिन वह जिमी उसो को एक आखिरी मौका दे सकते हैं।

यही कारण है कि रोमन, जिमी को अपनी टीम में लाने की एक आखिरी कोशिश करते हुए मैच के दौरान एंट्री कर सकते हैं। यह बात तो पक्की है कि रोमन के वहां आ जाने से स्ट्रीट प्रॉफिट्स का ध्यान जरूर भटकेगा और इसका फायदा उठाकर द उसोज मैच जीत सकते हैं।

2- मैच के बीच में जे उसो द्वारा जिमी उसो को धोखा देने की वजह से स्ट्रीट प्रॉफिट्स की जीत होगी

द उसोज
द उसोज

पिछले हफ्ते SmackDown में जे उसो, जिमी उसो के उनसे पूछे बिना टैग टीम मैच बुक कराने से दुखी थे। इसके बाद जब वह रोमन रेंस को यह बात बताने गए तो रोमन ने उनके कान में कुछ कहा था। संभव है कि रोमन ने जे उसो के कान में जिमी उसो के खिलाफ कुछ बात कही होगी।

यही कारण है कि जे उसो मैच के दौरान जिमी उसो को धोखा दे सकते हैं और इसका फायदा उठाकर द स्ट्रीट प्रॉफिट्स मैच जीत सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो जिमी उसो के रोमन रेंस के साथ-साथ उनके भाई जे उसो के साथ भी रिश्ते खराब हो जाएंगे।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस के मैच के दौरान जिमी उसो पर हमला करने पर की वजह से मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त होगा

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो

पिछले साल जब जे उसो ने WWE SmackDown में रोमन रेंस की टीम ज्वाइन करने से इनकार कर दिया था तो रोमन ने जे उसो को उनकी टीम ज्वाइन करने के लिए काफी टॉर्चर किया था और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Hell in a Cell 2020 में आई क्विट मैच भी देखने को मिला था। इस मैच के दौरान रोमन ने जिमी पर हमला करके जे उसो को आई क्विट बोलने के लिए मजबूर कर दिया था। इस मैच के बाद जे उसो आखिरकार रोमन रेंस के साथ आ गए थे।

अब जबकि, जिमी उसो ने रोमन रेंस के साथ आने के लिए मना कर दिया है इसलिए हफ्ते SmackDown में होने जा रहे टैग टीम मैच के दौरान दखल देकर रोमन, जिमी उसो पर हमला कर सकते हैं। इस हमले की वजह से न केवल मैच डिसक्वालिफिकेशन में समाप्त हो जाएगा बल्कि रोमन और जिमी के बीच फ्यूड की भी शुरूआत हो जाएगी। इस वजह से Hell in a Cell 2021 में रोमन रेंस vs जिमी उसो का मैच बुक किया जा सकता है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now