Create

4 पूर्व WWE चैंपियंस जो Clash at the Castle का हिस्सा नहीं हैं

WWE Clash at the Castle में कई बड़े सुपरस्टार्स दिखाई नहीं देंगे
WWE Clash at the Castle में कई बड़े सुपरस्टार्स दिखाई नहीं देंगे
Ujjaval

clash at the Castle: WWE क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट कुछ दिनों बाद देखने को मिलने वाला है। हर कोई इस इवेंट के लिए उत्साहित नजर आ रहा है। WWE ने शो में सिर्फ 6 मैच तय किए हैं लेकिन सभी मुकाबले धमाकेदार साबित होने वाले हैं। इस शो में काफी सारे बड़े सुपरस्टार्स दिखाई देने वाले हैं।

WWE ने शो में यूनाइटेड किंगडम के सुपरस्टार्स को अहम मैचों में डालने का प्रयास किया है। हालांकि, कई टॉप सुपरस्टार्स इस शो में नजर नहीं आएंगे। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 पूर्व WWE चैंपियंस के बारे में बात करेंगे जो Clash at the Castle इवेंट का हिस्सा नहीं हैं।

4- WWE दिग्गज एजे स्टाइल्स

एजे स्टाइल्स Clash at the Castle में नजर नहीं आएंगे और यह एक निराशाजनक चीज़ है। दरअसल, स्टाइल्स के पास इस समय कोई महत्वपूर्ण स्टोरीलाइन नहीं हैं और वो काफी संघर्ष कर रहे हैं। स्टाइल्स को जरूर ही फैंस पुश मिलते हुए देखना चाहते हैं लेकिन अभी शायद कंपनी के पास उनके लिए कोई प्लान्स नहीं हैं।

पूर्व WWE चैंपियन स्टाइल्स को फैंस फिर से टॉप पर देखना चाहते हैं। वो जरूर Clash at the Castle में कोई मैच नहीं लड़ रहे हैं लेकिन अगले इवेंट में उन्हें मैच मिल सकता है। वो किसी टॉप स्टार के साथ दुश्मनी की शुरुआत कर सकते हैं। स्टाइल्स के फैंस को थोड़ा इंतजार करना होगा।

3- डॉल्फ ज़िगलर

This is the best Dolph Ziggler we’ve seen in years, he DESERVES one last world title run#WWERaw https://t.co/heQuzYRgm8

डॉल्फ ज़िगलर को ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद लगातार टीवी टाइम मिल रहा है। यह चीज़ काफी अच्छी है क्योंकि वो महीनों तक एक्शन से दूर थे। हालांकि, वो Clash at the Castle में मैच पाने में असफल रहे हैं। डॉल्फ ज़िगलर के पास जबरदस्त रेसलिंग स्किल्स है।

अगर उन्हें किसी मैच में डाला जाता तो वो इसे अपनी स्किल्स द्वारा देखने लायक बना देते। काफी लोग भूल जाते हैं कि डॉल्फ ज़िगलर वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रहे हैं। इसके बावजूद वो पहले की तरह जबरदस्त प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। उम्मीद है कि बड़े इवेंट के बाद WWE के पास उनके लिए प्लान्स होंगे।

2- द मिज़

Heading into #WWERaw like…. https://t.co/wIlplq8VXR

द मिज़ दो बार के पूर्व वर्ल्ड चैंपियन हैं और वो कंपनी के सबसे अहम सुपरस्टार्स में गिने जाते हैं। इसके बावजूद मिज़ को यूके के इवेंट में मैच नहीं मिल रहा है। SummerSlam में वो एक अहम सिंगल्स मैच का हिस्सा थे लेकिन वो अगले ही इवेंट में अपनी जगह बनाने में असफल रहे हैं।

द मिज़ की इस समय डेक्सटर लूमिस के साथ दुश्मनी चल रही है और कुछ समय पहले ही इसकी शुरुआत देखने को मिली है। इसी कारण दोनों के बीच अचानक से Clash at the Castle में मैच बुक करने का मतलब नहीं रहता। शायद Extreme Rules में मिज़ लड़ते हुए दिखाई देंगे।

1- बॉबी लैश्ले

All Hail The All Mighty #USChampion Bobby Lashley! 💪 #WWERaw https://t.co/ENuepdvG2d

बॉबी लैश्ले के पास इस समय यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है। इसके अलावा वो दो बार WWE चैंपियन भी बन चुके हैं। यूएस चैंपियन होने के बावजूद लैश्ले यूके के शो में जगह बनाने में असफल रहे हैं। बॉबी लैश्ले लगातार Raw में जीत दर्ज करते जा रहे हैं और इसी कारण फैंस उन्हें लेकर उत्साहित हैं।

WWE ने उनका Clash at the Castle में कोई मैच तय नहीं किया है। यह एक निराशाजनक चीज़ है क्योंकि लैश्ले के पास जबरदस्त स्टार पावर है। फैंस उन्हें बड़े इवेंट में किसी तगड़े सुपरस्टार के खिलाफ लड़ते हुए देखना पसंद करते। लैश्ले को यूके के इवेंट में मिस किया जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...