Create

WWE में 4 मौके जब खतरनाक Superstars ने सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट किया

WWE के खतरनाक सुपरस्टार्स के फनी मोमेंट्स
WWE के खतरनाक सुपरस्टार्स के फनी मोमेंट्स

WWE: WWE समेत दुनिया के अन्य प्रो रेसलिंग प्रमोशंस अलग-अलग तरह के रेसलर्स काम करते हैं। यहां अन्य कॉम्बैट खेलों की तरह ऐसा नहीं है कि एक वेट कैटेगरी का रेसलर अपने वजन वाले रेसलर के साथ ही मैच लड़ेगा। यही बात प्रो रेसलिंग को खास बनाती है क्योंकि यहां छोटे कद के सुपरस्टार्स को बहुत लंबे और तगड़े परफॉर्मर्स से भिड़ते देखा जाता रहा है।

विंस मैकमैहन के प्रमोशन में कई लंबे, तगड़े और खतरनाक दिखने वाले सुपरस्टार्स भी काम कर चुके हैं, लेकिन समय-समय पर उन्हें बहुत फनी मोमेंट्स का हिस्सा बनते भी देखा गया है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 मौकों के बारे में जब WWE के खतरनाक सुपरस्टार्स ने सबको हंसा-हंसाकर लोटपोट किया।

#)WWE सुपरस्टार शैंकी का डांस

Shanky's dance partner! 🤭#WWE #SmackDown https://t.co/d6oipkvluU

इन दिनों भारतीय WWE सुपरस्टार शैंकी अपने डांस मूव्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शैंकी 7 फुट लंबे और बहुत तगड़े होने के साथ खतरनाक दिखने वाले सुपरस्टार हैं। आपको याद दिला दें कि कुछ हफ्तों पूर्व एक SmackDown एपिसोड में जिंदर महल के साथ एंट्री के दौरान शैंकी को डांस करते देखा गया था।

वहीं कुछ समय पहले SmackDown में जिंदर महल का सामना हम्बर्टो से हुआ, जिसमें उन्होंने जिंदर को जीत दिलाने में मदद की। वहीं इस दौरान शैंकी को WWE की अनाउंसर समांथा जॉनसन के साथ डांस करते देखा गया और उनका ये वीडियो वायरल हो रहा है और खास बात ये है कि उनके डांस मूव्स ने फैंस का खूब मनोरंजन किया।

#)द ग्रेट खली ने जॉन सीना को "हैप्पी बर्थडे" विश किया

youtube-cover

द ग्रेट खली, WWE के इतिहास के सबसे पहले भारतीय वर्ल्ड चैंपियन बने थे, लेकिन 2014 में कंपनी छोड़ने से पूर्व कुछ साल उन्होंने एक जॉबर रेसलर के तौर पर बिताए थे। इस बात से हम सभी वाकिफ हैं कि जॉन सीना और द ग्रेट खली रियल लाइफ में भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

आपको याद दिला दें कि साल 2012 के अप्रैल महीने के एक Raw एपिसोड में लॉकर रूम के सभी सुपरस्टार्स जॉन सीना को जन्मदिन की बधाई देने के लिए बाहर आए थे। उस दौरान द ग्रेट खली ने जॉन सीना के लिए "हैप्पी बर्थडे" सॉन्ग गाया, जिसे सुनकर ना केवल वहां मौजूद सुपरस्टार्स बल्कि एरीना में मौजूद क्राउड भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा था।

#)टाइटस ओ'नील फिसल कर रिंग के नीचे गए

Titus O'Neil honouring the 4 year anniversary of Gerrard's slip really well tonight https://t.co/0Ol6R45T2A

WWE ने साल 2018 में सऊदी अरब में Greatest Royal Rumble का आयोजन करवाया था। उस मैच में कुल 50 सुपरस्टार्स ने भाग लिया और इस बीच टाइटस ओ'नील ने 39वें स्थान पर एंट्री ली और करीब 4 मिनट रिंग में भी बिताए। मगर इससे पहले उनकी एंट्री काफी सुर्खियों में बनी रही थी।

टाइटस भागते हुए रिंग की तरफ आ रहे थे, लेकिन रिंग तक पहुंचने से पहले ही वो पैर अटकने के कारण गिर पड़े और फिसल कर सीधे रिंग के नीचे जा घुसे। उनका गिरना आगे चलकर सोशल मीडिया पर मीम बनकर खूब वायरल हुआ और वो आज भी रॉयल रंबल मैचों के सबसे यादगार मोमेंट्स में से एक बना हुआ है।

#)ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल का फनी सैगमेंट

Watch Brock Lesnar and Kurt Angle Funny Moment (WWE Funny Moments) here youtube.com/watch?v=tUn5gi… https://t.co/1Sz98JN4c5

आपको याद दिला दें कि साल 2003 के समय में ब्रॉक लैसनर और कर्ट एंगल एक-दूसरे के सबसे बड़े दुश्मन बन चुके थे, लेकिन इस फ्यूड के शुरू होने से पहले कुछ समय तक उन्हें दोस्तों के रूप में भी दिखाया गया। उसी दौरान एक सैगमेंट में लैसनर और एंगल टेबल पर बैठ कर खाना खा रहे थे।

कर्ट एंगल दूध की कैन साथ लिए हुए थे, वहीं कंपनी की एक कर्मचारी वहां काम कर रही थी। इस बीच एंगल ने दूध पिया, लेकिन पीछे से आकर लैसनर ने उन्हें कमर पर धक्का मार दिया, जिससे एंगल के मुंह में से दूध सीधा उस कर्मचारी के चेहरे पर जा गिरा। इस घटना को देख खुद ब्रॉक लैसनर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment