4 दिग्गज WWE Superstars जो SummerSlam 2023 में वापसी कर सकते हैं

समरस्लैम 2023 प्रशंसकों के लिए एक बड़ा शो हो सकता है
WWE SummerSlam 2023 प्रशंसकों के लिए एक बड़ा शो हो सकता है

SummerSlam: WWE फैंस इस समय समरस्लैम (SummerSlam 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए काफी ज्यादा उत्साहित हैं। SummerSlam इवेंट इस वजह से भी काफी ज्यादा खास है क्योंकि इस इवेंट में कई बड़े मैच देखने को मिलते हैं। इसके अलावा शो में बड़े सरप्राइज रिटर्न भी होते हैं।

2020 के SummerSlam में रोमन रेंस ने वापसी की थी और अपने कैरेक्टर को बदल दिया था। पिछले साल बेली ने भी सरप्राइज रिटर्न किया था। ऐज भी SummerSlam 2022 में वापसी कर चुके हैं। इस साल भी फैंस को कुछ रिटर्न देखने को मिल सकते हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स को लेकर बात करेंगे, जो SummerSlam 2023 में वापसी कर सकते हैं।

4- WWE SummerSlam 2023 में Lita वापसी कर सकती हैं

रिपोर्ट्स की मानें, तो SummerSlam 2023 में ट्रिश स्ट्रेटस और बैकी लिंच के बीच मुकाबला हो सकता है। इस समय स्टोरीलाइन में ट्रिश स्ट्रेटस का पलड़ा भारी लग रहा है। ऐसे में बैकी लिंच मदद के लिए WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा को बुला सकती हैं।

इस साल अप्रैल में ट्रिश स्ट्रेटस ने लीटा पर अटैक भी किया था और हील टर्न ले लिया था। वो लगातार लीटा की उपलब्धियों को नज़रअंदाज कर रही हैं। ऐसे में ट्रिश स्ट्रेटस से बदला लेने के लिए वो एक बार फिर से SummerSlam 2023 में वापस आ सकती हैं। उनकी मदद से ही बैकी लिंच मैच को जीत सकती हैं और इस स्टोरीलाइन को खत्म कर सकती हैं।

3&2- वाइल्ड समोअन्स (अफ़ा और सिका)

द ब्लडलाइन ग्रुप इस बार पूरी तरह से अलग हो गया है। द उसोज़ फैक्शन से अलग हो गए हैं। इसके अलावा Money in the Bank इवेंट 2023 में जे उसो ने रोमन रेंस को पिन करके अपनी टीम को जीत दिलाई थी। इस जीत के बाद उम्मीद की जा रही है कि इन दोनों ही स्टार्स का एक बार फिर से SummerSlam में मुकाबला हो सकता है।

रोमन रेंस और जे उसो के मैच के फेवरेट के रूप में ट्राइबल चीफ को देखा जा रहा है। ऐसे में रोमन रेंस की जीत के बाद वाइल्ड समोअन्स, अफ़ा और सिका रैंप पर नज़र आ सकते हैं और रोमन रेंस को असली हेड ऑफ द टेबल घोषित कर सकते हैं। इससे पहले उन्होंने कुछ ऐसा ही 2020 में Hell in a Cell में किया था।

1- रैंडी ऑर्टन

रिटायरमेंट की खबरों के बीच रैंडी ऑर्टन के फैंस के लिए आखिरकार अच्छी खबर आ रही है। रैंडी ऑर्टन के रिटर्न को लेकर बड़ी अफवाह हैं। पहले उम्मीद की जा रही थी कि वो Money in the Bank में वापसी कर सकते हैं, लेकिन अब माना जा रहा है कि वो SummerSlam 2023 में नज़र आ सकते हैं।

उनके पार्टनर मैट रिडल इस समय गुंथर के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं और उम्मीद की जा रही है कि मैट की दुश्मनी SummerSlam 2023 तक जारी रहेगी। ऐसे में रैंडी ऑर्टन उनकी मदद करने के लिए वापस आ सकते हैं। इम्पीरियम में तीन सदस्य हैं और ऐसे में मैट रिडल और ड्रू मैकइंटायर को एक और सुपरस्टार का साथ चाहिए। ऑर्टन उनके साथी के रूप में अच्छा विकल्प रह सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now