4 मेल और फीमेल WWE Superstars की जोड़ी जिन्होंने फैंस के दिलों पर राज किया

wwe female and male superstars best team
WWE फैंस को मेल और फीमेल सुपरस्टार्स की टीम पसंद आईं

WWE: WWE समेत दुनिया के अन्य प्रो रेसलिंग प्रमोशंस में फैंस का अलग-अलग तरीकों से मनोरंजन करने की कोशिश की जाती है। यहां लंबे और छोटे कद के रेसलर्स को भिड़ते देखा गया है, वहीं मेल और फीमेल रेसलर्स भी समय-समय पर एक-दूसरे से लड़ते रहे हैं।

मगर इस बीच ऐसे भी कई लम्हे रहे जब मेल और फीमेल सुपरस्टार्स ने टीम बनाकर मैच लड़े और उनकी टीम लोगों को बहुत पसंद आई थी। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं मेल और फीमेल सुपरस्टार्स की उन 4 टीमों के बारे में, जिन्होंने फैंस के दिलों पर राज किया।

#)WWE सुपरस्टार्स एलेक्सा ब्लिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन

youtube-cover

ब्रॉन स्ट्रोमैन साढ़े 6 फुट से अधिक लंबे और 150 किलो से ज्यादा वजन के रेसलर हैं, इसलिए वो रोस्टर के अधिकांश रेसलर्स से ताकतवर नज़र आते हैं। वहीं एलेक्सा ब्लिस की लंबाई केवल 5 फुट 1 इंच है और उन्हें रोस्टर की सबसे छोटी रेसलर्स में गिना जाता है।

आपको याद दिला दें कि 2018 में WWE ने मिक्स्ड मैच चैलेंज की शुरुआत की थी, जिसमें स्ट्रोमैन और ब्लिस एक टीम के रूप में काम करते दिखाई दिए। उस टूर्नामेंट में उन्होंने सेमीफाइनल तक का सफर तय किया था और उस समय उनके सैगमेंट्स में रोमांटिक एंगल्स का जोड़ा जाना भी उनकी टीम को फैन फेवरेट बना रहा होता था।

#)मैंडी रोज़ और ओटिस

youtube-cover

साल 2019 के अंतिम सत्र में ओटिस और मैंडी रोज़ के बीच रोमांटिक एंगल शुरू किया गया, जहां ओटिस समय-समय पर रोज़ को मैचों में जीत दर्ज करने में मदद करते थे। वहीं ओटिस का अपनी पार्टनर को गोद में लेने वाला मोमेंट फैंस को बहुत पसंद आया था।

उस समय रोज़ ने ओटिस की वैलेंटाइन बनने के लिए हामी भरी थी, मगर आगे चलकर डॉल्फ जिगलर ने आने के कारण इस स्टोरीलाइन को लव-ट्रायंगल का रूप दे दिया गया। हालांकि आगे चलकर इस स्टोरीलाइन का अंत होना निश्चित था, लेकिन ओटिस और रोज़ का पूल पर इंजॉय करना और उनके अन्य रोमांटिक सैगमेंट्स को लोगों ने खूब प्यार दिया था।

#)फिन बैलर और बेली

youtube-cover

फिन बैलर और बेली आज WWE में हील सुपरस्टार्स की भूमिका निभा रहे हैं, लेकिन वो एक समय पर रोस्टर के सबसे चहेते बेबीफेस हुआ करते थे। मिक्स्ड मैच चैलेंज के दूसरे सीजन में फिन बैलर और बेली की टीम बनाई गई, जिन्हें फैंस ने खूब प्यार दिया लेकिन वो सेमीफाइनल में भी प्रवेश नहीं कर पाए।

बेली और बैलर रियल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं और एक बार उन्होंने NXT में एक-दूसरे का कॉस्ट्यूम पहन कर एंट्री ली थी। उनके अच्छे संबंधों और शानदार इन-रिंग केमिस्ट्री को देख लोग उनके बीच रियल लाइफ रिलेशनशिप की बातें बनाने लगे थे, लेकिन असल में ऐसा कुछ नहीं था।

#)बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस

youtube-cover

इस लिस्ट में बैकी लिंच और सैथ रॉलिंस ऐसे नाम हैं, जो रियल लाइफ में शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2021 में शादी रचाने का फैसला लिया, लेकिन 2019 में उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। उसी साल उन्होंने जुलाई महीने में पहली बार टीम बनाकर काम किया, जहां उन्हें मारिया और माइक कनेलिस की टीम पर जीत मिली थी।

मगर एक टीम के रूप में उनका सबसे यादगार मैच Extreme Rules 2019 में हुआ। उस समय यूनिवर्सल टाइटल रॉलिंस के पास और Raw विमेंस टाइटल बैकी लिंच के पासा था। Extreme Rules प्रीमियम लाइव इवेंट में बैरन कॉर्बिन और लेसी इवांस की टीम के खिलाफ उनके दोनों टाइटल्स दांव पर लगे थे, लेकिन बैकी और सैथ की रियल लाइफ जोड़ी ने बड़ी जीत दर्ज करने में सफलता पाई थी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now