Create

4 बड़े मैच जो WWE Royal Rumble में जरूर होने चाहिए 

WWE Royal Rumble के लिए पहले ही कई बेहतरीन मैच बुक किये जा चुके हैं
WWE Royal Rumble के लिए पहले ही कई बेहतरीन मैच बुक किये जा चुके हैं
reaction-emoji
Subham Pal

WWE Royal Rumble 2022 के लिए बिल्ड-अप की शुरूआत हो चुकी है। बता दें, इस बड़े इवेंट का आयोजन 29 जनवरी (भारत में 30 जनवरी) को होने जा रहा है। इस इवेंट के लिए कई मैचों का ऐलान किया जा चुका है और इसके अलावा शो में कुछ बड़े मैच होने के संकेत भी दिए गए हैं। बता दें, रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) vs बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का मैच होना है।

इसके अलावा ऐज & बेथ फीनिक्स शो में मिक्स्ड टैग टीम मैच में द मिज & मरीस की टीम का सामना करते हुए दिखाई देंगे। वहीं, मेंस & विमेंस Royal Rumble मैच के लिए भी कई सुपरस्टार्स (Superstars) के नामों का ऐलान किया जा चुका है। बता दें, Royal Rumble 2022 के लिए अभी कई मैचों का ऐलान किया जाना बाकी है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 बड़े मैचों का जिक्र करने वाले हैं जो कि WWE Royal Rumble में जरूर होने चाहिए।

4- WWE Royal Rumble में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच vs बियांका ब्लेयर का मैच होना चाहिए

WWE Raw में इस हफ्ते बियांका ब्लेयर vs लिव मॉर्गन vs डूड्रॉप का ट्रिपल थ्रेट मैच में आमना-सामना होने जा रहा है। यह मैच जीतने वाले सुपरस्टार को Royal Rumble 2022 में बैकी लिंच के खिलाफ Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलेगा। देखा जाए तो बियांका ब्लेयर को यह मैच जीतकर WWE Royal Rumble में बैकी लिंच के खिलाफ मैच में जगह बनाना चाहिए।

Monday on #WWERaw! 👊 @BiancaBelairWWE, @DoudropWWE and @YaOnlyLivvOnce battle for a #WomensTitle opportunity 👊 #RKBro defend the gold against #AlphaAcademy https://t.co/82k2qBZxf8

ऐसा इसलिए है क्योंकि बियांका ब्लेयर बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और Royal Rumble 2022 में Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के खिलाफ उनका मैच शानदार साबित हो सकता है। वहीं, अगर लिव मॉर्गन, बैकी के खिलाफ मैच में जगह नहीं भी बना पाती हैं तो उनके पास इस साल विमेंस Royal Rumble मैच जीतने का शानदार मौका होगा। वैसे भी, लिव फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं और फैंस भी उन्हें यह मैच जीतते हुए देखना चाहेंगे।

3- WWE Royal Rumble में आईसी चैंपियनशिप मैच

WWE सुपरस्टार सैमी जेन ने कुछ हफ्ते पहले शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी। हालांकि, अभी तक सैमी को आईसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका नहीं मिला है। देखा जाए तो सैमी जेन vs शिंस्के नाकामुरा के आईसी चैंपियनशिप मैच को Royal Rumble 2022 में कराना सही रहेगा।

बता दें, पिछले कई महीनों में आईसी चैंपियनशिप को कुछ ही मौकों पर डिफेंड किया गया है और यही वजह है कि इस टाइटल के वैल्यू में काफी कमी आई है। यही कारण है कि आईसी चैंपियनशिप को WWE Royal Rumble इवेंट में जरूर डिफेंड किया जाना चाहिए। अगर इस इवेंट में सैमी जेन नए आईसी चैंपियन बनते हैं तो इससे उनके कैरेक्टर को काफी फायदा होगा।

2- WWE Royal Rumble में यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट vs फिन बैलर

WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट ने पिछले हफ्ते Raw में डॉल्फ जिगलर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल सफलतापूर्वक डिफेंड किया था और ऐसा लग रहा है कि इस मैच के जरिए इन दोनों सुपरस्टार्स का फ्यूड समाप्त हो चुका है। अब प्रीस्ट को Royal Rumble 2022 के लिए नए चैलेंजर की जरूरत है।

देखा जाए तो फिन बैलर को डेमियन प्रीस्ट का अगला चैलेंजर बनाया जाना चाहिए और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble 2022 में मैच बुक होना चाहिए। ऐसा इसलिए है क्योंकि फिन बैलर बेहतरीन इन-रिंग परफॉर्मर हैं और WWE Royal Rumble में प्रीस्ट के साथ उनका मैच काफी शानदार साबित हो सकता है।

1- WWE Royal Rumble में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस

WWE SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए इस वक्त प्रतिद्वंदियों की कमी हो गई है। पिछले हफ्ते SmackDown में Raw सुपरस्टार सैथ रॉलिंस, रोमन रेंस के साथ बैकस्टेज दिखाई दिए थे और संभव है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने को मिल सकता है। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Royal Rumble 2022 में मैच कराना शानदार साबित हो सकता है।

ऐसा इसलिए है क्योंकि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच लंबा इतिहास रहा है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहले भी कई बेहतरीन मैच देखने को मिल चुके हैं। अगर अगले इवेंट में इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच होता है तो यह शो में होने जा रहे सबसे बेहतरीन मैचों में से एक साबित हो सकता है।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...