Create

4 चौंकाने वाली चीज़ें जिन्होंने इस हफ्ते WWE SmackDown को यादगार बनाया

WWE SmackDown की इस हफ्ते की सबसे यादगार चीज़ें
WWE SmackDown की इस हफ्ते की सबसे यादगार चीज़ें
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड धमाकेदार रहा, जिसके शुरुआती सैगमेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने वापसी की। इस बीच WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने पॉल हेमन (Paul Heyman) के साथ आकर रेंस को चैंपियन vs चैंपियन मैच के लिए चैलेंज भी किया।

शो में शार्लेट फ्लेयर, सैमी जेन और हैप्पी कॉर्बिन समेत अन्य बड़े सुपरस्टार्स के मैच और सैगमेंट्स ने क्राउड का खूब मनोरंजन किया। आपको याद दिला दें कि ये साल 2022 में WWE का पहला स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड रहा, जिसमें Royal Rumble 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट के बिल्ड-अप से जुड़े भी कई रोचक सैगमेंट्स देखने को मिले।

रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर, सैथ रॉलिंस और शार्लेट जैसे कई अन्य बड़े सुपरस्टार्स से जुड़े सैगमेंट्स ने इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड को बहुत यादगार बना दिया है। इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 चीज़ों के बारे में आपको बताएंगे, जिन्होंने इस हफ्ते SmackDown को सबसे ज्यादा यादगार बनाया।

#)WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का शानदार सैगमेंट

आपको याद दिला दें कि 2022 में नए साल के दिन आयोजित हुए Day1 प्रीमियम लाइव इवेंट में रोमन रेंस को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करना था। मगर आखिरी समय पर ऐलान किया गया कि रोमन की COVID-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के कारण वो लैसनर के खिलाफ मैच नहीं लड़ पाएंगे।

इस हफ्ते लैसनर ने SmackDown में वापसी की, लेकिन उनके सैगमेंट में ब्रॉक लैसनर और पॉल हेमन ने दखल दिया। इस बीच द बीस्ट ने ट्राइबल चीफ के सामने चैंपियन vs चैंपियन मैच का ऑफर रखा, जिसे रेंस ने अच्छा आईडिया बताने के बाद भी ठुकरा दिया।

इस सैगमेंट को हेमन ने भी दिलचस्प बनाया, जिन्होंने लैसनर की आंखों के सामने रेंस को एक बार फिर अपना ट्राइबल चीफ कहा, जिससे द बीस्ट भी बहुत गुस्से में नजर आए। अब आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि पॉल हेमन का एंगल रेंस vs लैसनर स्टोरीलाइन को किस दिशा में आगे बढ़ाता है।

#)नेओमी का शानदार प्रदर्शन

पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन नेओमी की पिछले कई महीनों से सोन्या डेविल के साथ फ्यूड चल रही है। डेविल इस समय WWE में एक ऑफिशियल का किरदार निभा रही हैं, जिन्होंने अभी तक नेओमी के खिलाफ अपनी पावर का गलत तरीके से इस्तेमाल किया है।

नेओमी का इस हफ्ते SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के साथ नॉन-टाइटल मैच हुआ। मैच में नेओमी 2 बार जीत के करीब आ पहुंची थीं, लेकिन डेविल का उन्हें जीत दर्ज करने से रोकना दर्शा रहा है कि पूर्व चैंपियन को बहुत बड़ा पुश मिल रहा है और जल्द ही उन्हें किसी बहुत यादगार मोमेंट का हिस्सा बनाया जा सकता है।

#)कई दिग्गज विमेंस सुपरस्टार्स Royal Rumble 2022 मैच में लेंगी हिस्सा

Royal Rumble (RR) 2022 की तैयारियां इन दिनों जोर-शोर से चल रही हैं। मेंस RR मैच के लिए अभी केवल 7 उम्मीदवारों के नाम सामने आए हैं, लेकिन इस हफ्ते SmackDown में विमेंस मैच के लिए 19 सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान किया गया है, जिनमें कुछ दिग्गज सुपरस्टार्स के नाम भी शामिल हैं।

आपको बता दें कि मौजूदा रोस्टर में से रिया रिप्ली, शार्लेट फ्लेयर और नटालिया समेत कई नामी स्टार्स को विमेंस RR मैच में जगह मिली है। वहीं निकी बैला, ब्री बैला, मिशेल मैककूल और मिकी जेम्स जैसी दिग्गज विमेंस चैंपियंस भी इस बार Royal Rumble मैच में परफॉर्म करती हुई नजर आएंगी।

#)रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस का कन्फ्रंटेशन

So, about THAT tweet, we may have jumped the gun but we REALLY hope @ScrapDaddyAP makes it official ‘cause we need it.

SmackDown के मेन इवेंट में द उसोज़ और द न्यू डे के बीच SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ा गया। आपको याद दिला दें कि रोमन रेंस भी बैकस्टेज से इस मैच पर अपनी नजर बनाए हुए थे। खैर मैच में द उसोज़ विजयी रहे, लेकिन जब रोमन रेंस को दिखाया गया तो बैकस्टेज उनके पूर्व साथी सैथ रॉलिंस ने उन्हें कन्फ्रंट किया।

इस सैगमेंट के बाद 'WWE on Fox' के ट्विटर हैंडल पर Royal Rumble 2022 के लिए रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस मैच को ऑफिशियल बताया गया, लेकिन कुछ मिनट बात ही उस ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। इससे उम्मीद की जाने लगी है कि WWE ने Royal Rumble 2022 में रेंस vs रॉलिंस मैच का प्लान बनाया था, लेकिन एक ट्वीट करने की गलती के कारण प्लान में बदलाव भी संभव है।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...