Create

4 चीज़ें जिन्होंने इस हफ्ते WWE Raw को सबसे यादगार बनाया

WWE Raw में इस हफ्ते की सबसे यादगार चीज़ें
WWE Raw में इस हफ्ते की सबसे यादगार चीज़ें
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Royal Rumble 2022 के लिए रॉ (Raw) की स्टोरीलाइंस हर हफ्ते दिलचस्प मोड़ लेती जा रही हैं। इस हफ्ते बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) जैसे बड़े सुपरस्टार्स का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला।

मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच के लिए कुछ और बड़े नाम सामने आए हैं। इस बीच ऐज और रॉलिंस के शानदार सैगमेंट्स के अलावा WWE को इस हफ्ते नए Raw टैग टीम चैंपियन मिले हैं। एक सुपरस्टार ने अपने साथी को चौंकाते हुए धोखा दिया और बैकी लिंच को उनकी नई चैलेंजर भी मिल गई है।

इस हफ्ते परफॉर्म करने वाले सुपरस्टार्स ने Raw को फैंस के लिए यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन कुछ लम्हे ऐसे रहे जिन्हें लोग आने वाले हफ्तों तक भुला नहीं पाएंगे। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 सबसे यादगार चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते Raw में देखने को मिली हैं।

#)WWE को मिले नए Raw टैग टीम चैंपियंस

FOR THE ACADEMY.#AlphaAcademy just defeated #RKBro to become the NEW #WWERaw Tag Team Champions!@WWEGable @otiswwe #AndNew https://t.co/Xj3jMZJhMt

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 37 के बाद रैंडी ऑर्टन और रिडल को साथ लाकर RK-Bro नाम की टीम का गठन किया गया। दोनों की टीम फैंस को बहुत पसंद आ रही थी, जो आखिरकार SummerSlam 2021 में एजे स्टाइल्स और ओमोस की टीम को हराकर नई Raw टैग टीम चैंपियन बनी।

इस हफ्ते Raw में अल्फा अकादमी (चैड गेबल और ओटिस) ने RK-Bro को चैलेंज किया। चूंकि पिछले कुछ हफ्तों में गेबल और ओटिस को मजबूत दिखाया जा रहा था, उम्मीद की जा रही थी कि Raw के हालिया एपिसोड में वो RK-Bro की अगली चैलेंजर टीम के रूप में उभर कर सामने आ सकते हैं।

EXCLUSIVE: The NEW #WWERaw Tag Team Champions @WWEGable & @otiswwe are the MASTERS of the tag team division in @WWE.Congratulations #AlphaAcademy. 👏 https://t.co/XbsgVvnln2

खैर दोनों टीमों के बीच इस हफ्ते चैंपियनशिप मैच लड़ा गया, जिसमें बहुत कम लोगों को अल्फा अकादमी की जीत की उम्मीद थी। इसलिए जब ओटिस ने रैंडी ऑर्टन को पिन किया तो पूरा क्राउड़ चौंक उठा था और इसी के साथ चैड गेबल और ओटिस नए Raw टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।

#)निकी A.S.H ने रिया रिप्ली को धोखा दिया

WHY NIKKI WHY??????@WWENikkiASH just betrayed tag team partner @RheaRipley_WWE!#WWERaw https://t.co/aNNeMlZW29

निकी A.S.H को पिछले साल जून में एक सुपरहीरो का किरदार दिया गया था और SummerSlam 2021 के बाद उन्होंने रिया रिप्ली के साथ टीम बनाई। इस बीच वो 2021 के सितंबर महीने में नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनीं, लेकिन कुछ समय बाद कार्मेला और क्वीन वेगा के खिलाफ टाइटल्स को हार बैठीं।

वहीं इस हफ्ते Raw में दोनों ने अपने फ्यूचर को लेकर बात की, एक-दूसरे को गले भी लगाया, लेकिन तभी अचानक ही निकी ने रिप्ली पर अटैक कर सबको चौंका दिया और कहा कि 'Almost Superhero' को किसी की जरूरत नहीं है।

#)ग्रेसन वॉलर ने एजे स्टाइल्स पर अटैक किया

Just HAD to get that selfie in before @GraysonWWE continues his attack on @AJStylesOrg!@austintheory1#WWERaw https://t.co/TkRH3WVoUb

कुछ हफ्ते पहले एजे स्टाइल्स ने NXT 2.0 पर अपना डेब्यू किया था और तभी से उनकी ग्रेसन वॉलर के साथ दुश्मनी ने सुर्खियां बटोरी हुई हैं। ओमोस के साथ स्टाइल्स की दुश्मनी पिछले हफ्ते खत्म हो चुकी है। वहीं इस हफ्ते Raw में स्टाइल्स का ऑस्टिन थ्योरी से मैच हो रहा था, जिसमें काफी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला।

इस बीच वॉलर ने द फिनोमिनल पर अटैक कर दिया और हर बार की तरह थ्योरी अपने फोन से सेल्फी लेते नजर आए। वॉलर ऑफिशियल रूप से अभी भी NXT सुपरस्टार हैं, लेकिन मौजूदा स्थिति दर्शा रही है कि Royal Rumble 2022 में वॉलर vs स्टाइल्स मैच को बुक किया जा सकता है।

#)ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले का सैगमेंट

Still can't believe this is FINALLY happening... 👊👊@BrockLesnar@fightbobby#WWERaw https://t.co/s862lZXaR0

एक हालिया Raw एपिसोड में फैटल-4-वे मैच को जीतकर बॉबी लैश्ले ने Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ WWE चैंपियनशिप मैच हासिल किया था। लैसनर vs लैश्ले फैंस के लिए ड्रीम मैच है, जिसकी मांग वो पिछले कई सालों से करते आ रहे थे।

इस हफ्ते के शुरुआती सैगमेंट में दोनों ताकतवर सुपरस्टार्स आमने-सामने आए और उनके बीच काफी देर तक जुबानी जंग चलती रही। इस सैगमेंट की एक खास बात यह रही कि इसमें खुद लैसनर ने माइक पर बोलते हुए लैश्ले की बुरी तरह बेइज्जती की थी। वहीं लैश्ले पर सेड्रिक एलेक्जेंडर और शेल्टन बैंजामिन द्वारा हुए अटैक ने इस सैगमेंट को दिलचस्प बनाया।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...