Create

4 चीज़ें जिन्होंने इस हफ्ते WWE Raw को सबसे यादगार बनाया

WWE Raw में इस हफ्ते की सबसे यादगार चीज़ें
WWE Raw में इस हफ्ते की सबसे यादगार चीज़ें
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE Royal Rumble 2022 के लिए रॉ (Raw) की स्टोरीलाइंस को इस हफ्ते फाइनल टच दिया गया। रेड ब्रांड के इस हफ्ते के एपिसोड की शुरुआत बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के धमाकेदार सैगमेंट से हुई, जिसमें दोनों Superstars ने एक-दूसरे का खूब मजाक बनाया।

इसके अलावा एजे स्टाइल्स, रैंडी ऑर्टन और रिया रिप्ली समेत कई अन्य सुपरस्टार्स ने शानदार प्रदर्शन कर फैंस का भरपूर मनोरंजन किया। इस हफ्ते भी एलेक्सा ब्लिस का डॉक्टर के साथ थेरेपी सेशन देखा गया, वहीं सैथ रॉलिंस ने इस हफ्ते SmackDown में नजर आने की बात कही।

सभी सुपरस्टार्स ने अपना बेस्ट देते हुए इस हफ्ते Raw को यादगार बनाने की कोशिश की, लेकिन उनमें से कुछ लम्हों ने फैंस को सबसे ज्यादा प्रभावित किया। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 बड़ी चीज़ों के बारे में जिन्होंने इस हफ्ते Raw को सबसे ज्यादा यादगार बनाया है।

#)WWE Raw में डॉमिनिक ने अपने पिता को धोखा देने की कोशिश की

पिछले कुछ हफ्तों से डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो की टीम के टूटने के संकेत मिल रहे हैं। Raw के हालिया एपिसोड में मिस्टीरियो फैमिली का द स्ट्रीट प्रॉफिट्स से मैच हुआ, जिसमें दोनों ओर से बहुत जबरदस्त एक्शन देखा गया, लेकिन अंत में जीत मिस्टीरियो फैमिली के हाथ लगी।

मैच में बाप-बेटे की जोड़ी को बड़ी जीत मिली, लेकिन मुकाबले के बाद कुछ ऐसी घटना घटी जो WWE Raw के सबसे यादगार लम्हों में से एक बनी। डॉमिनिक ने मौका देखते ही अपने पिता रे मिस्टीरियो को उठाकर टॉप रोप के ऊपर से रिंग से बाहर धकेलना चाहा।

मगर रे मिस्टीरियो ने अपनी शानदार एथलेटिक एबिलिटी दिखाते हुए डॉमिनिक को ही बाहर कर दिया। रिंग से बाहर जाने के बाद डॉमिनिक के चेहरे के भाव देखने लायक रहे। वहीं आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो ने पहले द स्ट्रीट प्रॉफिट्स और उसके बाद डॉमिनिक को रिंग से बाहर धक्का देकर सबको चौंका दिया था।

#)RK-Bro और अल्फा अकादमी का एकेडमी सेशन

आपको याद दिला दें कि पिछले हफ्ते Raw टैग टीम चैंपियंस अल्फा अकादमी ने कहा था कि वो RK-Bro को चैंपियनशिप रिमैच तभी देंगे जब वो एकेडमी टेस्ट पास कर लेंगे। इस हफ्ते दोनों टीमों के बीच स्पेलिंग कम्पटीशन हुआ, जिसमें दोनों टीमों के मेंबर्स से कुछ शब्दों की स्पेलिंग पूछी गई और अंत में रैंडी ऑर्टन और रिडल विजयी रहे।

इस सैगमेंट में चैड गेबल ने अपनी प्रोमो स्किल्स से सभी को प्रभावित किया और क्राउड भी इस सैगमेंट को जबरदस्त तरीके से चीयर कर रहा था। साथ ही रैंडी ऑर्टन द्वारा गेबल को दिए गए चैलेंज ने भी क्राउड के अंदर एक जुनून भर दिया था।

#)मरीस का बर्थडे सैगमेंट

WWE Royal Rumble 2022 में द मिज़ और मरीस की टीम का सामना मिक्स्ड टैग टीम मैच में ऐज और बेथ फीनिक्स से होने वाला है। हर हफ्ते ये स्टोरीलाइन दिलचस्प बनती गई है और इस हफ्ते Raw में मरीस का बर्थडे सैगमेंट हुआ, जो बहुत दिलचस्प रहा।

इस सैगमेंट में क्राउड, मिज़ और मरीस को जबरदस्त तरीके से बू कर रहा था, लेकिन तभी ऐज और बेथ फीनिक्स की एंट्री से फैंस झूम उठे। दोनों ने सिक्योरिटी गार्ड्स को बुरी तरह पीटा और जब ऐज ने गिफ्ट्स से सजे टेबल पर एक गार्ड को पावरबॉम्ब लगाया तो जैसे क्राउड की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा।

#)ब्रॉक लैसनर का नया लुक और उनका वेट-इन सैगमेंट

Is it a prediction ... or a SPOILER that @fightbobby will end @BrockLesnar's #WWEChampionship reign this Saturday at #RoyalRumble?#WWERaw @HeymanHustle @The305MVP https://t.co/Ze33X5QZ3o

ब्रॉक लैसनर ने इस हफ्ते एक अलग लुक के साथ एंट्री ली, जिसमें वो काउबॉय हैट पहन कर आए। उन्होंने टोपी उतार कर एक अच्छे बेबीफेस रेसलर की तरह फैंस का अभिवादन भी स्वीकार किया। इस बीच लैसनर और Royal Rumble 2022 में उनके चैलेंजर बॉबी लैश्ले का वेट-इन सैगमेंट हुआ, जिसमें दोनों ने एक-दूसरे की बेइज्जती की। वहीं लैश्ले द्वारा Royal Rumble 2022 में WWE चैंपियन बनने का दावा करने के बाद पॉल हेमन के अंदाज में ये कहना कि 'ये प्रेडिक्शन नहीं बल्कि स्पॉइलर है' भी यादगार रहा।

Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...