4 तरीके जिनसे WWE Night of Champions में Brock Lesnar vs Cody Rhodes मैच का अंत हो सकता है

brock lesnar cody rhodes possible match finish
इन तरीकों से समाप्त हो सकता है ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स मैच

Brock Lesnar: WWE WrestleMania 39 के बाद ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर अटैक कर हील टर्न लिया था, तभी से दोनों की दुश्मनी चली आ रही है। बैकलैश (Backlash) में हुई पहली भिड़ंत में रोड्स को जीत मिली थी, लेकिन अब नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में उनका दोबारा आमना-सामना होने वाला है।

इस स्टोरीलाइन के बिल्ड-अप में द अमेरिकन नाईटमेयर के हाथ का चोटिल होना भी इस मैच को दिलचस्प बना रहा होगा। लैसनर अपने खतरनाक हील किरदार में वापस लौट आए हैं, वहीं रोड्स चोट के बावजूद पीछे हटने को तैयार नहीं हैं। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 तरीकों के बारे में जिनसे Night of Champions में ब्रॉक लैसनर vs कोडी रोड्स मैच समाप्त हो सकता है।

#)WWE Night of Champions में Brock Lesnar की होगी क्लीन तरीके से जीत?

Brock Lesnar जब हील किरदार में थे तब उन्हें अपने प्रतिद्वंदी को डॉमिनेट करना पसंद था, इसलिए वो अब भी विलेन कैरेक्टर में ऐसा ही करने की कोशिश कर रहे हैं। आपको याद दिला दें कि SummerSlam 2012 के बिल्ड-अप में लैसनर ने ट्रिपल एच का हाथ तोड़ दिया था और आगे चलकर बड़े इवेंट में डॉमिनेंट अंदाज में जीत भी दर्ज की।

उनकी कोडी रोड्स के साथ स्टोरीलाइन भी उसी दिशा में आगे बढ़ती प्रतीत हो रही है। हालांकि रोड्स को इस समय बहुत मजबूत दिखाया जा रहा है, लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि खासतौर पर Night of Champions से पूर्व अंतिम Raw एपिसोड में पूरी तरह द बीस्ट का डॉमिनेंस देखा गया। इसलिए संभव है कि वो मैच में भी शुरु से लेकर अंत तक मैच को डॉमिनेट करते हुए क्लीन जीत दर्ज कर सकते हैं।

#)कोडी रोड्स की क्लीन तरीके से जीत होगी?

Brock Lesnar अपने WWE करियर में ढेरों ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं और अब शायद ही कुछ ऐसा बाकी हो, जो उन्होंने हासिल ना किया हो। दूसरी ओर कोडी रोड्स को इस समय कंपनी के टॉप सुपरस्टार्स में से एक के रूप में बिल्ड किया जा रहा है और इस बात में भी कोई संदेह नहीं कि लैसनर के साथ स्टोरीलाइन का उद्देश्य उन्हें मजबूत दिखाना है।

WWE अगर लॉन्ग-टर्म प्लान्स पर फोकस करना चाहती है तो द अमेरिकन नाईटमेयर की लैसनर पर क्लीन तरीके से जीत उन्हें बहुत फायदा पहुंचा सकती है। द बीस्ट स्टार पावर के मामले में बड़े-बड़े दिग्गजों को मात देते आए हैं, इसलिए उन्हें सुनिश्चित करना होगा कि वो रोड्स को मजबूत दिखाने में भरपूर योगदान दें, जिससे कंपनी का भविष्य सुरक्षित बन सके।

#)DQ से होगा मैच का अंत?

WWE Night of Champions 2023 से पूर्व अंतिम Raw एपिसोड में Brock Lesnar ने कोडी रोड्स का हाथ तोड़ दिया था। रेड ब्रांड के इसी एपिसोड में पहले एडम पीयर्स ने उन्हें रोकने की कोशिश की, वहीं ट्रिपल एच भी उनसे कहते नज़र आए कि वो Night of Champions में मैच ना लड़ें।

चूंकि रोड्स की हाथ में चोट का जिक्र टीवी पर कई बार किया गया है, इसलिए इस आगामी मैच में यही चोट बहुत अहम भूमिका निभाती हुई नज़र आ सकती है। संभव है कि लैसनर अपने विरोधी के चोटिल हाथ को निशाना बना सकते हैं और रेफरी के रोके जाने पर भी ना रुकने से इस मैच का अंत DQ से किया जा सकता है।

#)कड़े संघर्ष के बाद भी कोडी रोड्स की हार होगी?

जैसा कि हमने आपको बताया कि कोडी रोड्स का चोटिल हाथ इस मैच में अहम भूमिका निभा रहा होगा। एक तरफ Brock Lesnar इसका फायदा उठा सकते हैं, लेकिन यही चोटिल हाथ रोड्स को बहुत मजबूत भी दिखा सकता है। आपको याद दिला दें कि चोटिल होने के बावजूद रोड्स ने Hell in a Cell 2022 में सैथ रॉलिंस के खिलाफ यादगार मैच लड़ा था।

WWE, द अमेरिकन नाईटमेयर के साथ एक बार फिर ऐसा ही करने की कोशिश कर रही है। ये लगभग तय है कि हाथ के चोटिल होने के कारण रोड्स को संघर्ष करना पड़ेगा। इसलिए मैच में वो हार की स्थिति में भी फैंस का दिल जीत सकते हैं, जो उन्हें फैंस के किसी हीरो के रूप में प्रदर्शित कर रहा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now