Create

WWE SummerSlam में करारी हार के बाद Brock Lesnar के लिए 4 प्रतिद्वंदी जिनके खिलाफ उनका मैच हो सकता है

WWE SummerSlam के बाद ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर पर सवाल उठ रहे हैं.
WWE SummerSlam के बाद ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर पर सवाल उठ रहे हैं.

Brock Lesnar: WWE समरस्लैम 2022 (SummerSlam 2022) में पूर्व WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने लाइफटाइम परफॉरमेंस दी । रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ टाइटल मैच में फैंस को एक यादगार मुकाबला देखने को मिला है। इस लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच को फैंस काफी लंबे समय तक नहीं भूल पाएंगे।

SummerSlam 2022 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच हारने के बाद अब ब्रॉक लैसनर के फ्यूचर को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। विंस मैकमैहन के रिटायर होने के बाद अब ब्रॉक लैसनर आगे क्या करेंगे, इसको लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। इसी कड़ी में आइये जानते हैं कि अगर ब्रॉक लैसनर कंपनी में बने रहते हैं तो किन स्टार्स के खिलाफ रिंग में नजर आ सकते हैं:

#4 पूर्व WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

दोनों ही स्टार्स एक और बार रिंग में नजर आ सकते हैं.
दोनों ही स्टार्स एक और बार रिंग में नजर आ सकते हैं.

Royal Rumble 2022 में ब्रॉक लैसनर का सामना बॉबी लैश्ले से हुआ था। इस मैच में रोमन रेंस ने इंटरफेयर भी किया था, जिस वजह से बॉबी लैश्ले को जीत मिल गई थी। हालांकि इस मैच में लैश्ले क्लीन तरीके से नहीं जीते थे। इस मैच को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। ऐसे में अब WWE ब्रॉक लैसनर को बॉबी लैश्ले के खिलाफ बुक कर सकती है।

ये दोनों ही स्टार्स अपने इन रिंग वर्क की वजह से जाने जाते है। इसके अलावा दोनों ही स्टार्स MMA बैकग्राउंड से भी आते हैं। इस वजह से फैंस को एक और क्लासिक मैच देखने को मिल सकता है। रिकॉर्ड में भी ब्रॉक लैसनर अभी तक बॉबी लैश्ले को हरा भी नहीं पाए हैं। ऐसे में ब्रॉक लैसनर अब एक और बार बॉबी लैश्ले के खिलाफ रिंग में नजर आ सकते हैं ।

#3 गुंथर

@WWE Please give us Brock Lesnar vs GUNTHER! https://t.co/JRSZdhNuXg

WWE मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद से ही गुंथर एक डोमिनेटिंग स्टार के रूप में बुक किये जा रहे हैं। WWE भी उन्हें फ्यूचर के स्टार के रूप में देख रही है। ऐसे में मेन इवेंट में पुश देने के लिए WWE गुंथर को ब्रॉक लैसनर के खिलाफ बुक कर सकती है।

ब्रॉक लैसनर के खिलाफ मैच बुक करने से गुंथर को भी फायदा होगा। इस मैच से उनके पास खुद को साबित करने का मौका होगा। गुंथर अपनी हार्ड हिटिंग स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। लैसनर खुद भी रिंग में अपनी हार्ड हिटिंग स्टाइल के लिए फेमस हैं। ऐसे में अगर WWE इस मुकाबले को बेहतर तरह से बुक करता है तो फैंस को एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है।

#2 केविन ओवेंस

ट्रिपल एच केविन ओवेंस को पसंद करते हैं.
ट्रिपल एच केविन ओवेंस को पसंद करते हैं.

केविन ओवेंस इस बार SummerSlam का हिस्सा नहीं थे। ट्रिपल एच केविन ओवेंस से काफी ज्यादा प्रभावित रहे हैं। ऐसे में अब जब वो क्रिएटिव हेड हैं तो वो केविन ओवेंस को अब पुश दे सकते हैं। केविन ओवेंस भी अपने इन रिंग वर्क के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में उनके और ब्रॉक लैसनर के बीच एक रोमांचक मुकाबला हो सकता है।

इस मैच में बुक करने के लिए WWE को केविन ओवेंस के कैरेक्टर में काफी ज्यादा बदलाव करने होंगे। उन्हें केविन ओवेंस को एक बार फिर से प्राइजफाइटर की गिमिक देनी होगी। इस गिमिक में उनके और लैसनर के बीच एक यादगार मैच हो सकता है।

#1 ड्रू मैकइंटायर

I need to see Brock Lesnar vs Drew McIntyre in front of a stadium crowd 🔥#SmackDown https://t.co/AxOUCUcAGB

WWE में इस समय फैंस ब्रॉक लैसनर और ड्रू मैकइंटायर के बीच मैच को देखना चाहते हैं। हालांकि ये दोनों ही स्टार WrestleMania 36 में एक-दूसरे का सामना कर चुके हैं। ये मैच कोरोना की वजह से परफॉरमेंस सेंटर में हुआ था। ऐसे में अब WWE इस मैच को एक बार फिर से बुक कर सकता है।

ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉक लैसनर एक यादगार मैच का हिस्सा बन सकते हैं। ये मैच और ज्यादा दिलचस्प बन सकता है। ड्रू मैकइंटायर अगर रोमन रेंस को Clash at the Castle में हरा देते हैं, तो शायद इस साल सऊदी अरब में होने वाले इवेंट में लैसनर के खिलाफ उनका मैच देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment