Create

WWE Raw टैग टीम चैंपियन बनने के बाद 4 टीम जो रैंडी ऑर्टन और रिडल को चैलेंज कर सकती हैं

WWE Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro और उनकी संभावित चैलेंजर टीम
WWE Raw टैग टीम चैंपियंस RK-Bro और उनकी संभावित चैलेंजर टीम

WWE समरस्लैम (SummerSlam) 2021 भी अब बीती बात हो चली है, लेकिन इस इवेंट में कई धमाकेदार मैच, कई टाइटल चेंज और कई बड़े सुपरस्टार्स की वापसी भी हुई। पीपीवी में रोमन रेंस (Roman Reigns), बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) और द उसोज़ (The Usos) ही अपनी चैंपियनशिप बेल्ट्स को डिफेंड कर पाए।

वहीं बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) समेत 4 सुपरस्टार्स SummerSlam में अपने-अपने टाइटल्स गंवा बैठे। इसी बीच रॉ (Raw) टैग टीम चैंपियनशिप मैच हुआ, जिसमें एजे स्टाइल्स (AJ Styles) और ओमोस (Omos) को हराकर RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) रेड ब्रांड के नए टैग टीम चैंपियन बन गए हैं।

Raw टैग टीम डिविजन को एक नई शुरुआत की जरूरत थी, जो उसे मिल रही है। अब सवाल है कि चैंपियन बनने के बाद RK-Bro की अगली चैलेंजर टीम कौन हो सकती है। इसलिए इस आर्टिकल में आइए जानते हैं उन 4 टीमों के बारे में जो नए Raw टैग टीम चैंपियंस की अगली प्रतिद्वंदी टीम हो सकती हैं।

WWE सुपरस्टार्स एरिक और इवार (द वाइकिंग रेडर्स)

द वाइकिंग रेडर्स साल 2019 में पहली बार WWE Raw टैग टीम चैंपियन बने थे। चैंपियन रहते उन्होंने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स, द ओसी (ल्यूक गैलोज़ और कार्ल एंडरसन) समेत कई बड़ी टीमों को मात दी थी। दुर्भाग्यवश पिछले साल सितंबर में ईवार को गर्दन में गंभीर चोट आई, जिसके कारण उन्हें सर्जरी करानी पड़ी और करीब 7 महीनों तक इन रिंग एक्शन से दूर रहना पड़ा।

ईवार की चोट के कारण एरिक को भी ऑन-स्क्रीन टाइम नहीं मिल पा रहा था। मगर उन्होंने अप्रैल में वापसी की और उसके बाद उन्हें एजे स्टाइल्स और ओमोस के खिलाफ चैंपियनशिप मैच भी मिले, लेकिन टाइटल अपने नाम नहीं कर पाए। द वाइकिंग रेडर्स एक अच्छी टीम है, लेकिन टॉप पर पहुंचने के लिए उन्हें WWE क्रिएटिव टीम के साथ की जरूरत है। अगर ऐसा हुआ तो आने वाले महीनों में द वाइकिंग रेडर्स, RK-Bro की बड़ी चैलेंजर टीम के रूप में उभर कर सामने आ सकती है।

अली और मंसूर

अली और मंसूर टैग टीम बनाकर काम कर रहे हैं
अली और मंसूर टैग टीम बनाकर काम कर रहे हैं

मंसूर ने इसी साल अपना WWE मेन रोस्टर डेब्यू किया था और अभी तक उन्होंने अपने प्रदर्शन से लोगों को काफी प्रभावित भी किया है। वहीं कुछ हफ्ते पहले उन्होंने अली के साथ टीम बनाई है और फिलहाल मेस और टी-बार के खिलाफ स्टोरीलाइन में शामिल हैं।

अली एक बेहतरीन परफॉरमर हैं और अपने साथ मंसूर को भी मजबूत दिखा सकते हैं। वैसे भी इस साल Crown Jewel की वापसी हो रही है, जिसमें WWE मंसूर को Raw टैग टीम चैंपियनशिप का चैलेंजर बनाकर काफी फायदा उठा सकती है।

वीर और शैंकी

वीर और शैंकी भारत के पहले WWE टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं
वीर और शैंकी भारत के पहले WWE टैग टीम चैंपियंस बन सकते हैं

वीर और शैंकी ने इसी साल मई में पूर्व WWE चैंपियन जिंदर महल के साथ अपना मेन रोस्टर डेब्यू किया था। हालांकि दोनों को मेन रोस्टर में आने के बाद अधिकतर मुकाबलों में हार मिली है, लेकिन महल vs ड्रू मैकइंटायर फ्यूड में उनके कैरेक्टर को भी काफी दिलचस्प तरीके से बिल्ड किया गया था।

भारत को WWE चैंपियंस तो मिल चुके हैं, लेकिन टैग टीम चैंपियन अभी तक नहीं मिल पाए हैं। वीर और शैंकी को अगर RK-Bro के खिलाफ टाइटल शॉट मिला तो वो भारत के सबसे पहले WWE टैग टीम चैंपियंस बनकर इतिहास रच सकते हैं।

द न्यू डे

WWE की सबसे सफल टैग टीमों में से एक द न्यू डे ही फिलहाल RK-Bro के लिए आदर्श चैलेंजर टीम नजर आती है। हालांकि बिग ई अब टीम से अलग हो चुके हैं, लेकिन ज़ेवियर वुड्स और कोफी किंग्सटन ने टीम की लैगेसी को आगे बढ़ाना जारी रखा है। आपको याद दिला दें कि WrestleMania 37 में द न्यू डे को हराने के बाद ही एजे स्टाइल्स और ओमोस नए चैंपियन बने थे। द न्यू डे Raw रोस्टर की सबसे बड़ी टैग टीम है और उनके खिलाफ फ्यूड से रैंडी ऑर्टन और रिडल को भी काफी फायदा हो सकता है।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment