Create

4 WWE Superstars जिनके लिए RAW में कंपनी के पास कोई प्लान नजर नहीं आ रहा

WWE के पास इन Raw सुपरस्टार्स के लिए कोई प्लान नहीं हैं
WWE के पास इन Raw सुपरस्टार्स के लिए कोई प्लान नहीं हैं

WWE Raw में इस समय कई दिलचस्प स्टोरीलाइंस फैंस के लिए बहुत मनोरंजक साबित हो रही हैं। रॉ (Raw) रोस्टर में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), बैकी लिंच (Becky Lynch) और बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के रूप में कई एलीट लेवल के Superstars शामिल हैं।

आपको बता दें कि अप्रैल 2020 के बाद कंपनी काफी संख्या में रेसलर्स को रिलीज़ कर चुकी है, इसलिए 2 साल पहले की तुलना में कंपनी का रोस्टर काफी छोटा हो गया है। रोस्टर छोटा होने से अधिकतर सुपरस्टार्स को ऑन-स्क्रीन टाइम मिल पा रहा है और अधिकांश रेसलर्स किसी ना किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा बने हुए हैं।

मगर अभी भी कुछ नाम ऐसे हैं, जिन्हें देखकर ऐसा नहीं लगता कि WWE ने उनके लिए कोई बड़े प्लान तैयार किए हुए हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम उन 4 सुपरस्टार्स के बारे में आपको बताएंगे, जिनके लिए Raw में कंपनी के पास कोई प्लान नजर नहीं आ रहे।

4)WWE सुपरस्टार फिन बैलर

फिन बैलर को साल 2019 में NXT में भेज दिया गया था, जहां 2 साल काम करने के दौरान वो NXT चैंपियन भी बने, लेकिन 2021 के जुलाई महीने में उन्होंने धमाकेदार अंदाज में मेन रोस्टर में वापसी की। वापसी के बाद उन्हें WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ 2 टाइटल शॉट मिले, लेकिन बैलर दोनों बार जीत दर्ज करने में नाकाम रहे।

2021 के ड्राफ्ट में उन्हें SmackDown से Raw में भेजा गया, जहां अभी तक उन्हें केवल संघर्ष करते ही देखा गया है। अब पिछले कुछ हफ्तों से वो ऑस्टिन थ्योरी के साथ स्टोरीलाइन में दिखाई दिए हैं, लेकिन स्थिति स्पष्ट है कि इस स्टोरीलाइन में बैलर को मोहरा बनाकर थ्योरी को बड़ा पुश दिया जा रहा है।

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि खुद विंस मैकमैहन, थ्योरी को बड़ा सुपरस्टार बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी के चलते इस हफ्ते Raw में बैलर को उनके खिलाफ पिन के जरिए हार मिली। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि कंपनी का ध्यान केवल थ्योरी के पुश पर है, जिसकी वजह से बैलर को सबसे ज्यादा नुकसान झेलना पड़ रहा है।

3)अपोलो क्रूज़ और 2)कमांडर अजीज

1 Year Ago Today On Smackdown @WWEApollo Versus @SamiZayn https://t.co/zOJoCxxsVL

WrestleMania 37 में बिग ई को हराकर नए WWE आईसी चैंपियन बनने के बाद अपोलो क्रूज़ को कमांडर अजीज का साथ मिला था। उस समय क्रूज़ एक ऐसा किरदार निभा रहे थे जैसे वो एक नाइजीरियाई रॉयल फैमिली का हिस्सा रहे हों और अजीज उन्हें लगाकर मैचों में जीत दर्ज करने में मदद कर रहे थे।

मगर पिछले साल अगस्त में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ टाइटल हारने के बाद से ही क्रूज़ संघर्ष करते दिखाई दिए हैं। कुछ हफ्ते पूर्व उनके WWE यूएस टाइटल फ्यूड में शामिल होने के संकेत मिले, लेकिन अब स्थिति इतनी खराब है कि उनके पास कोई स्टोरीलाइन भी नहीं है।

1)टमीना

टमीना पिछले एक दशक से भी ज्यादा समय से WWE से जुड़ी रही हैं, मगर 2021 को वो अपने करियर के सबसे खास सालों में से एक के रूप में याद रखेंगी। क्योंकि इसी साल उनकी और नटालिया की टीम नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बनी और ये टमीना द्वारा WWE में जीती गई पहली चैंपियनशिप थी। मगर पिछले साल सितंबर महीने में चैंपियनशिप हारने के बाद उनके लिए भी परिस्थितियां बिगड़ती ही चली गई हैं। अब आलम ये है कि वो 24/7 चैंपियनशिप के फनी सैगमेंट्स में नजर आने लगी हैं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment