4 कारण क्यों अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन Roman Reigns और Drew Mcintyre का फिउड होना चाहिए 

ड्रू मैकइंटायर, WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं
ड्रू मैकइंटायर, WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के लिए बेहतरीन प्रतिद्वंदी साबित हो सकते हैं

WWE WrestleMania 38 अब समाप्त हो चुका है और इस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns), ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इस जीत के साथ ही शायद रोमन रेंस का ब्रॉक लैसनर के साथ फिउड खत्म हो चुका है और रोमन रेंस को नए चैलेंजर की जरूरत है। रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद हुए WWE Raw के एपिसोड में रोमन रेंस के सैगमेंट के दौरान ऐसा लगा था कि उन्हें इसी सैगमेंट के दौरान नया चैलेंजर मिल सकता है।

हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और रोमन रेंस ने बताया कि वो इस हफ्ते SmackDown में अपना अगला प्लान बताने वाले हैं। देखा जाए तो SmackDown में ड्रू मैकइंटायर मौजूद हैं जिनके साथ रोमन रेंस का फिउड काफी शानदार साबित हो सकता है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का फिउड ड्रू मैकइंटायर के साथ होना चाहिए।

4- WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर से बेहतर SmackDown में रोमन रेंस के लिए कोई दूसरा चैलेंजर नहीं है

WWE SmackDown में ऐसे सुपरस्टार्स की कमी है जो कि रोमन रेंस को टक्कर दे सके। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस वक्त SmackDown में रोमन रेंस के अगले चैलेंजर के लिए ड्रू मैकइंटायर से बेहतर कोई दूसरा सुपरस्टार नहीं है। देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर पिछले कुछ सालों में डोमिनेंट सुपरस्टार बनकर उभरे हैं।

यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ फिउड करने का मौका मिलता है तो इस फिउड के दौरान वो रोमन रेंस को काफी टक्कर देंगे। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते SmackDown में ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज पेश करते हैं या नहीं।

3- ड्रू मैकइंटायर को काफी समय से वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में आने का मौका नहीं मिला है

ड्रू मैकइंटायर को वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में काफी समय से आने का मौका नहीं मिला है। बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने अपना आखिरी वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच Crown Jewel 2021 में लड़ा था और इस इवेंट में बिग ई, ड्रू मैकइंटायर को हराकर WWE चैंपियनशिप रिटेन करने में सफल रहे थे। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर को किसी बड़े फिउड में आने का मौका नहीं मिला।

बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में हैप्पी कॉर्बिन & मैडकैप मॉस के साथ अपना फिउड समाप्त किया और फैंस को यह फिउड कुछ खास पसंद नहीं आया था। चूंकि, ड्रू मैकइंटायर को वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में शामिल हुए काफी समय बीत चुका है इसलिए उन्हें अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिलना चाहिए।

2- ड्रू मैकइंटायर WWE SmackDown में रोमन रेंस के खिलाफ फिउड करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं

ड्रू मैकइंटायर ने पिछले साल WWE ड्राफ्ट में SmackDown का हिस्सा बनने के बाद रोमन रेंस के खिलाफ फिउड करने की मांग की थी। यही कारण है कि ऐसा लगा था कि मैकइंटायर को जल्द ही रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिल सकता है। हालांकि, अभी तक इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू नहीं हो पाया है।

देखा जाए तो फिलहाल रोमन रेंस का कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। यही कारण है कि यह रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच फिउड शुरू करने का बिल्कुल सही समय है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि WWE इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड शुरू करने को लेकर क्या फैसला लेने वाली है।

1- अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने के लिए ड्रू मैकइंटायर सही सुपरस्टार हैं

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की बादशाहत WrestleMania 38 के बाद भी जारी है और वर्तमान समय में दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप उन्हीं के पास है। यही कारण है कि इस बात को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो चुका है कि रोमन रेंस की बादशाहत कौन सा सुपरस्टार खत्म करने वाला है।

देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर, रोमन रेंस की बादशाहत करने के लिए बिल्कुल सही सुपरस्टार हैं। पिछले कुछ महीनों में ड्रू मैकइंटायर ने अकेले ही कई सुपरस्टार्स पर दबदबा बनाकर इस चीज़ को साबित किया है। यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर को रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आने का मौका मिलना चाहिए।

Quick Links

App download animated image Get the free App now