Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE में Brock Lesnar की वापसी के बाद उनका Seth Rollins के खिलाफ फिउड जरूर होना चाहिए 

WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच जरूर फिउड होना चाहिए
WWE सुपरस्टार्स ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच जरूर फिउड होना चाहिए
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के बाद ब्रेक पर चले गए थे। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर को ब्रेक पर गए हुए लगभग दो महीने होने वाले हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि ऑन-स्क्रीन उनकी काफी कमी खल रही है और ऐसा लग रहा है कि WWE किसी बड़े इवेंट से पहले उनकी वापसी करा सकती है।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद WWE उनका किस सुपरस्टार के खिलाफ फिउड कराने वाली है। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर का वापसी के बाद उनका सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ फिउड कराना शानदार साबित हो सकता है। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ब्रॉक की वापसी के बाद उनका सैथ के खिलाफ फिउड कराती है या नहीं। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी के बाद उनका सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड जरूर होना चाहिए।

4- ब्रॉक लैसनर द्वारा सैथ रॉलिंस के खिलाफ पिछली हार का बदला लेने के लिए

WWE में पहले भी ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच फिउड देखने को मिल चुका है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच आखिरी सिंगल्स मैच SummerSlam 2019 में देखने को मिला था। इस मैच में सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप पर कब्जा किया था।

ब्रॉक लैसनर को उन्हें सैथ रॉलिंस के खिलाफ मिली इस हार का बदला लेना अभी बाकी है। यही कारण है कि WWE में ब्रॉक की वापसी के बाद एक बार फिर उनका सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड कराना चाहिए। चूंकि, सैथ रॉलिंस इस वक्त Raw का हिस्सा हैं इसलिए ब्रॉक लैसनर को उनके खिलाफ फिउड करने के लिए वापसी के बाद रेड ब्रांड का हिस्सा बनना होगा।

3- WWE में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फिउड करने से सैथ रॉलिंस को काफी फायदा होगा

WWE में सैथ रॉलिंस ने अपने वर्तमान कैरेक्टर में परफॉर्मेंस के जरिए फैंस को प्रभावित जरूर किया है लेकिन लंबे समय से जीत नहीं मिलने की वजह से उनके कैरेक्टर को जरूर काफी नुकसान हुआ है। यही कारण है कि सैथ रॉलिंस को हुए नुकसान की भरपाई करने के लिए इस वक्त उन्हें ब्रॉक लैसनर जैसे किसी बड़े सुपरस्टार के खिलाफ फिउड में आने की जरूरत पड़ेगी।

वैसे भी, सैथ रॉलिंस और ब्रॉक लैसनर के बीच लंबा इतिहास रहा है और इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर दुश्मनी शुरू करने के लिए WWE को ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। यही नहीं, सैथ रॉलिंस को ब्रॉक लैसनर जैसे बड़े सुपरस्टार के साथ फिउड करने से लाइमलाइट में आने का मौका मिलेगा और इससे उनके कैरेक्टर को काफी फायदा होगा।

2- WWE में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर कई बेहतरीन मैच देखने को मिल पाएंगे

youtube-cover

WWE में ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच हुए पिछले फिउड की खासियत यह थी कि इस फिउड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कई बेहतरीन मैच देखने को मिले थे। फैंस को भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच अतीत में हुए मैच काफी पसंद आए थे और यही कारण है कि फैंस भी इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच एक बार फिर मैच होते हुए देखना पसंद करेंगे।

इस वजह से WWE में एक बार फिर ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस का फिउड होना चाहिए। बता दें, सैथ रॉलिंस खुद खुलासा कर चुके हैं कि यूनिवर्सल चैंपियनशिप स्टोरीलाइन के दौरान उन्हें ब्रॉक लैसनर का सम्मान प्राप्त हुआ था। यही कारण है कि ब्रॉक लैसनर को भी सैथ रॉलिंस के साथ एक बार फिर फिउड करने में शायद ही कोई परेशानी होगी।

1- WWE में बेबीफेस ब्रॉक लैसनर का हील सैथ रॉलिंस के खिलाफ फिउड काफी शानदार साबित हो सकता है

ब्रॉक लैसनर WWE में वर्तमान समय में बेबीफेस टर्न ले चुके हैं और खास बात यह है कि उन्हें अब अपने प्रोमो देने के लिए पॉल हेमन की जरूरत नहीं है। यह कहना गलत नहीं होगा कि ब्रॉक लैसनर के प्रोमोज काफी शानदार होते हैं। वहीं, दूसरी तरफ सैथ रॉलिंस ने अपने वर्तमान हील कैरेक्टर के जरिए सभी को काफी प्रभावित किया है।

इसके अलावा सैथ रॉलिंस हमेशा से ही माइक पर काफी शानदार रहे हैं और यही कारण है कि सैथ रॉलिंस का ब्रॉक लैसनर के खिलाफ फिउड कराना काफी शानदार साबित हो सकता है। अगर यह फिउड शुरू होता है तो इस फिउड के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। इसके साथ ही यह पहला मौका होगा जब ब्रॉक लैसनर बेबीफेस के रूप में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वन-ऑन-वन फिउड करते हुए दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...