Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 कारण जिनके आधार पर ब्रॉक लैसनर सुपरस्टार शेक-अप में स्मैकडाउन का हिस्सा बन सकते हैं

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.81K   //    15 Apr 2019, 18:00 IST

The Beast on the blue brand?

सुपरस्टार शेक-अप बस कुछ ही घंटो दूर है जिसकी वजह से रॉ और स्मैकडाउन की दिशा और दशा बदल जाएगी। इसकी वजह से कई रैसलर्स के बदलने की सुगबुगाहट है, लेकिन जिस रैसलर के ब्रैंड बदलने पर काफी हैरानी हो सकती है, और जो सबसे बड़ा नाम है वो है ब्रॉक लैसनर। क्या हो अगर ब्रॉक रॉ की जगह स्मैकडाउन का हिस्सा बनें, और अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा होना मुश्किल है तो आइए आपको बताते हैं ऐसा होने के संभावित कारण।

#4 स्मैकडाउन FOX पर दिखाया जाने वाला है

SmackDown will move to FOX

स्मैकडाउन FOX पर जाने वाला है, लेकिन ये साल के आखिरी महीनों के दौरान होने वाला है। उससे पहले कंपनी अपने काम को और रोस्टर को अच्छा करना चाहेगी ताकि इस डील से ना सिर्फ उसे फायदा हो बल्कि फैंस का मनोरंजन भी। ये बात सही है कि ब्रॉक बेहद कम बार ही रोस्टर का हिस्सा होते हैं, लेकिन उनका नाम ही किसी भी शो को आगे बढ़ाने और उसको लेकर उत्सुकता जगाने के लिए काफी है।

#3 ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस को अलग रखने की कोशिश

The low blow heard around the world

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मैच रैसलमेनिया की शुरूआत में हुआ था जिसमें सैथ ने ब्रॉक को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस जीत को पाने के लिए सैथ ने ब्रॉक को एक लो-ब्लो दिया था और साथ ही कई कर्ब स्टांप्स जिसके बाद वो यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

इस जीत और लड़ाई के बावजूद कंपनी सैथ और ब्रॉक के बीच हाल फिलहाल में एक रीमैच नहीं करवाना चाहती है। अगर ऐसा है तो इन दोनों को दूर कर देने से ही इसे रोका जा सकता है। इसलिए भी ब्रॉक को स्मैकडाउन में जाना चाहिए, वैसे भी वो एक लंबे समय से इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...