4 कारण जिनके आधार पर ब्रॉक लैसनर सुपरस्टार शेक-अप में स्मैकडाउन का हिस्सा बन सकते हैं

The Beast on the blue brand?

सुपरस्टार शेक-अप बस कुछ ही घंटो दूर है जिसकी वजह से रॉ और स्मैकडाउन की दिशा और दशा बदल जाएगी। इसकी वजह से कई रैसलर्स के बदलने की सुगबुगाहट है, लेकिन जिस रैसलर के ब्रैंड बदलने पर काफी हैरानी हो सकती है, और जो सबसे बड़ा नाम है वो है ब्रॉक लैसनर। क्या हो अगर ब्रॉक रॉ की जगह स्मैकडाउन का हिस्सा बनें, और अगर आप सोच रहे हैं कि ऐसा होना मुश्किल है तो आइए आपको बताते हैं ऐसा होने के संभावित कारण।

#4 स्मैकडाउन FOX पर दिखाया जाने वाला है

SmackDown will move to FOX

स्मैकडाउन FOX पर जाने वाला है, लेकिन ये साल के आखिरी महीनों के दौरान होने वाला है। उससे पहले कंपनी अपने काम को और रोस्टर को अच्छा करना चाहेगी ताकि इस डील से ना सिर्फ उसे फायदा हो बल्कि फैंस का मनोरंजन भी। ये बात सही है कि ब्रॉक बेहद कम बार ही रोस्टर का हिस्सा होते हैं, लेकिन उनका नाम ही किसी भी शो को आगे बढ़ाने और उसको लेकर उत्सुकता जगाने के लिए काफी है।

#3 ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस को अलग रखने की कोशिश

The low blow heard around the world

ब्रॉक लैसनर और सैथ रॉलिंस के बीच मैच रैसलमेनिया की शुरूआत में हुआ था जिसमें सैथ ने ब्रॉक को हराकर यूनिवर्सल चैंपियनशिप अपने नाम की थी। इस जीत को पाने के लिए सैथ ने ब्रॉक को एक लो-ब्लो दिया था और साथ ही कई कर्ब स्टांप्स जिसके बाद वो यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

इस जीत और लड़ाई के बावजूद कंपनी सैथ और ब्रॉक के बीच हाल फिलहाल में एक रीमैच नहीं करवाना चाहती है। अगर ऐसा है तो इन दोनों को दूर कर देने से ही इसे रोका जा सकता है। इसलिए भी ब्रॉक को स्मैकडाउन में जाना चाहिए, वैसे भी वो एक लंबे समय से इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#2 स्मैकडाउन लाइव को लेकर लोगों का नज़रिया बदलने के लिए

Can SmackDown be on par with RAW?

जैसा हमने पहले बताया कि कंपनी स्मैकडाउन को एक बी-ब्रैंड की तरह दिखाती है जिसकी वजह से फैंस भी यही मानते हैं लेकिन अगर कंपनी को लोगों का नज़रिया बदलना है तो ये बदलाव ही नज़रिया बदलने में मददगार होगा। वैसे भी दो घंटे में ये शो रॉ से अच्छा काम करता है, और अगर कंपनी अपने इस शो को आगे करती है तो वो ना सिर्फ शो, रैसलर्स बल्कि रेटिंग्स को फायदा पहुंचाएगी, जो कि अच्छी बात है।

#1 रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को एक ब्रैंड का हिस्सा बनाने के लिए

Reigns vs Lesnar on SmackDown?

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर को एक ब्रैंड का हिस्सा बनाने के लिए WWE को ना सिर्फ इन दो रैसलर्स को एक ही शो में लाना चाहिए बल्कि रोमन को ब्रॉक पर एक जीत भी पानी चाहिए। वैसे तो कई लोग ये कहेंगे कि इसकी ज़रूरत नहीं, लेकिन एक जीत और शो को ऊपर उठाने से होने वाला फायदा सिर्फ विंस ही समझ सकते हैं।