Create
Notifications

4 कारण क्यों Brock Lesnar को WWE में हील के तौर पर वापसी करनी चाहिए

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को जल्द ही रिटर्न करना चाहिए
WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर को जल्द ही रिटर्न करना चाहिए
reaction-emoji
·
Ujjaval Palanpure
visit

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के नाम से हर कोई परिचित होगा। उन्होंने WWE में अपने प्रदर्शन से हमेशा ही सभी फैंस को प्रभावित किया है। द बीस्ट ने WWE में ज्यादातर समय हील के तौर पर काम किया है लेकिन समरस्लैम (SummerSlam 2021) में वापसी के बाद वो बेबीफेस बन गए थे। इसके बाद से उन्होंने फेस सुपरस्टार के रूप में अच्छा काम किया।

WrestleMania 38 में लड़ने के बाद द बीस्ट ब्रेक पर चले गए हैं और अब वो थोड़े समय बाद रिटर्न कर सकते हैं। ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि लैसनर बेबीफेस के तौर पर रिटर्न करेंगे। हालांकि, कुछ ऐसे कारण हैं जिनसे लगता है कि उन्हें हील बन जाना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करेंगे क्यों ब्रॉक लैसनर को वापसी के बाद हील की तरह काम करना चाहिए।

4- ब्रॉक लैसनर का हील रन ज्यादा बेहतर रहा था

ब्रॉक लैसनर को हील के रूप में देखना हमेशा ही काफी ज्यादा रोचक रहता था। लैसनर ने अपने करियर में ज्यादातर समय हील के रूप में काम किया है और उन्हें हराना आसान नहीं था। बेबीफेस टर्न के बाद उन्होंने चैंपियनशिप्स जीती हैं लेकिन कई अहम मैचों में हार मिली है। पहले लैसनर को हराना मुश्किल लगता था लेकिन पिछले कुछ समय में ऐसा प्रतीत नहीं होता है।

इसी वजह से कहा जा सकता है कि द बीस्ट का हील रन ज्यादा बेहतर था और उन्हें एक बार फिर उसी कैरेक्टर में नजर आना चाहिए। वो पहले की तरह अपने विरोधियों पर भारी पड़ सकते हैं और अपने जबरदस्त प्रदर्शन से फैंस को उनके खिलाफ जाने पर मजबूर कर सकते हैं। वापसी के बाद उन्हें हील की तरह ही वापस आना चाहिए।

3- ज्यादातर बड़े सुपरस्टार्स बेबीफेस हैं

There was something magical about Brock Lesnar and his Jimmy Johns shorts https://t.co/1fTG4Uh6aF

WWE के दो सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के खिलाफ लैसनर ने कई मैच लड़े हैं और फैंस उन्हें आमने-सामने नहीं देखना चाहेंगे। इसी वजह से लैसनर को बेबीफेस के रूप में लाने का अर्थ नहीं रहेगा। अभी बॉबी लैश्ले, कोडी रोड्स और ड्रू मैकइंटायर जैसे बड़े सुपरस्टार्स बेबीफेस के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

लैसनर ने इन सुपरस्टार्स के खिलाफ उतने मैच नहीं लड़े हैं। इसी वजह से द बीस्ट को हील की तरह रिटर्न करना चाहिए और इन सुपरस्टार्स के खिलाफ अपनी स्टोरीलाइन की शुरुआत करनी चाहिए। यह चीज़ फैंस को काफी ज्यादा पसंद आएगी। लैसनर को फिर रोमन और सैथ के खिलाफ कोई नहीं देखना चाहेगा।

2- ब्रॉक लैसनर के प्रोमो और बेहतर होंगे

It's been 1 month since Brock Lesnar was last seen on WWE TVIt's not been the same without seeing Cowboy Brock cause mayhem every week https://t.co/i8ulmXmxbV

ब्रॉक लैसनर पहले माइक पर उतनी बात नहीं करते थे लेकिन बेबीफेस बनने के बाद उन्होंने अपनी माइक स्किल्स को दिखाया। उनके साथ पॉल हेमन नहीं रहते थे और इसी वजह से उन्हें खुद प्रोमो कट करने पड़ते थे। ब्रॉक लैसनर के प्रोमो हमेशा ही जबरदस्त रहते हैं और वो अपने विरोधी की बुरी तरह बेइज्जती करना पसंद करते हैं।

अगर वो एक हील सुपरस्टार बन जाते हैं तो उनके प्रोमो पहले से बेहतर हो जाएंगे। वो एक टॉप हील की तरह बेबीफेस सुपरस्टार्स की बेइज्जती करते हुए फैंस का भी मजाक बनाएंगे। लैसनर के प्रोमो अभी फैंस को पसंद आएंगे लेकिन हील टर्न के बाद लैसनर का स्तर काफी ज्यादा बढ़ जाएगा। इसी वजह से उन्हें हील की तरह रिटर्न करना चाहिए।

1- नया लुक हील गिमिक पर ज्यादा सूट करेगा

Brock Lesnar being on TV every single week was such a fun period. That babyface character was my favourite work of his since his 2012 return. https://t.co/yc81ZoFCpU

ब्रॉक लैसनर SummerSlam 2021 में वापसी के साथ नया लुक लेकर आए थे। उन्होंने अपने बाल और दाढ़ी बड़ी कर ली थी और वो पहले से ज्यादा खतरनाक दिखाई दे रहे थे। उनका यह लुक हील कैरेक्टर पर ज्यादा अच्छा लगता लेकिन उन्होंने बेबीफेस के तौर पर रिटर्न किया और सभी फैंस का दिल जीता।

ब्रॉक लैसनर अगर उसी लुक में रिटर्न करते हैं तो उनके ऊपर हील कैरेक्टर अच्छा लगेगा। उनका यह लुक जबरदस्त है और विलन के तौर पर वो ज्यादा बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं। ब्रॉक को जरूर बड़ा निर्णय लेकर हील के तौर पर वापसी करनी चाहिए क्योंकि यह चीज़ उनके लिए भी काफी अच्छी रहेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji
comments icon1 comment
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now