Create

4 कारण क्यों Drew Mcintyre Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाएंगे 

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर
अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर

Drew Mcintyre : WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) को रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करना है। ऐसा लग रहा है कि WWE इस मैच को शानदार तरीके से बिल्ड करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में मैकइंटायर और रोमन रेंस का आमना-सामना होना है।

देखा जाए तो ड्रू मैकइंटायर को काफी समय से स्ट्रॉन्ग बुकिंग दी जा रही है इसलिए कई फैंस को विश्वास है कि ड्रू मैकइंटायर यूके में होने जा रहे इस मैच में रोमन रेंस को हराने में कामयाब रहेंगे। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर के लिए इस मैच में रोमन रेंस को हराना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं कि क्यों ड्रू मैकइंटायर Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन नहीं बन पाएंगे।

4- ड्रू मैकइंटायर के रोस्टर में मौजूद कई दुश्मनों में से एक उनकी हार का कारण बन सकता है

ड्रू मैकइंटायर के इस वक्त रोस्टर में कई दुश्मन मौजूद हैं। बता दें, कैरियन क्रॉस ने कुछ हफ्ते पहले वापसी करते हुए मैकइंटायर के साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। द उसोज भी लगातार ड्रू मैकइंटायर के लिए परेशानी खड़ी करते हुए आए हैं और सैमी जेन भी ड्रू मैकइंटायर के दुश्मन रह चुके हैं।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि Clash at the Castle में रोमन रेंस के खिलाफ होने जा रहे मैच में ड्रू मैकइंटायर को अपने किसी एक दुश्मन के दखल की वजह से हार का सामना करना पड़ सकता है। अगर ऐसा होता है तो ड्रू मैकइंटायर का अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने का सपना फिलहाल के लिए अधूरा रह जाएगा।

3- WWE शायद ही इस वक्त रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करना चाहेगी

रोमन रेंस हील टर्न लेने के बाद से ही WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार बनकर उभरे हैं और मौजूदा समय में वो अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन बने हुए हैं। सभी यह जानना चाहते हैं कि कौन सा सुपरस्टार रोमन रेंस को हराकर उनकी बादशाहत खत्म करेगा। देखा जाए तो इस चीज़ के लिए ड्रू मैकइंटायर बिल्कुल सही सुपरस्टार हैं।

हालांकि, रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने का अभी सही समय नहीं आया है और ट्राइबल चीफ को चैंपियन के रूप में काफी कुछ करना बाकी है। यही कारण है कि संभव है कि WWE Clash at the Castle में रोमन रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ जीत के लिए बुक करके अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में उनके टाइटल रन को आगे बढ़ा सकती है।

2- ड्रू मैकइंटायर WWE में रोमन रेंस को सिंगल्स मैचों में कभी हरा नहीं पाए हैं

WWE में अभी तक रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का 4 सिंगल्स मैचों में आमना-सामना हो चुका है। इन सभी मैचों में रोमन रेंस ने ड्रू मैकइंटायर को हराया है। यह चीज़ दर्शाती है कि ड्रू मैकइंटायर के लिए Clash at the Castle में रोमन रेंस को हराना काफी मुश्किल होने वाला है और इस बात की संभावना ज्यादा है कि रोमन इस मैच में मैकइंटायर को हराने में कामयाब रहेंगे।

बता दें, ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच आखिरी सिंगल्स मैच Survivor Series 2020 में हुआ था। इस इवेंट में ड्रू मैकइंटायर WWE चैंपियन के रूप में उतरे थे और उन्होंने टाइटल vs टाइटल मैच में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना किया था। हालांकि, ड्रू मैकइंटायर इस मैच में रोमन रेंस से हार गए थे।

1- WWE रोमन रेंस को फैंस से नफरत दिलाने के लिए ड्रू मैकइंटायर को हार के लिए बुक कर सकती है

रोमन रेंस मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार बन चुके हैं लेकिन हील होने के बावजूद भी अधिकतर फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं। यही कारण है रोमन रेंस जब भी एरीना में एंट्री करते हैं तो उन्हें दर्शकों से जबरदस्त रिएक्शन मिलता है। बता दें, Clash at the Castle का आयोजन यूके में होने जा रहा है और ड्रू मैकइंटायर यूके से ही आते हैं।

यही कारण है कि इस इवेंट में होने जा रहे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में रोमन रेंस के मुकाबले ड्रू मैकइंटायर को लाइव ऑडियंस का ज्यादा सपोर्ट मिल सकता है। संभव है कि WWE रोमन को हील सुपरस्टार के रूप में लाइव ऑडियंस से नफरत दिलाने के लिए उन्हें मैकइंटायर को हराने के लिए बुक कर सकती है। अगर रोमन इस मैच में मैकइंटायर को हराते हैं तो उन्हें फैंस द्वारा जबरदस्त तरीके से बू किया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
3 comments