Create

4 कारण क्यों रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच WWE Survivor Series में चैंपियन vs चैंपियन मैच होना चाहिए

WWE में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हो सकता है
WWE में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच मैच हो सकता है

WWE का अगला पीपीवी सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) रहने वाला है। इस इवेंट का आयोजन WWE कई सालों से कर रहा है और इस इवेंट में चैंपियंस के बीच मैच होते हैं। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के टॉप वर्ल्ड चैंपियंस आपस में एक सिंगल्स मैच में आमने-सामने आते हैं। इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) के पास यूनिवर्सल चैंपियनशिप है जबकि बिग ई (Big E) WWE चैंपियन बने हुए हैं।

अभी देखकर लग रहा है कि रोमन रेंस और बिग ई के बीच Survivor Series 2021 में चैंपियन बनाम चैंपियन मैच होगा। हालांकि, Raw के अंतिम एपिसोड में सैथ रॉलिंस ने एक लैडर मैच जीता है और अब उनके पास बिग ई के खिलाफ WWE टाइटल मैच पाने का मौका है। बिग ई और सैथ रॉलिंस का मैच जरूर Survivor Series के पहले होगा।

इस मैच में काफी चांस रहेंगे कि बिग ई की जीत होगी। हालांकि, सैथ रॉलिंस जीत दर्ज करते हुए सभी को चौंका सकते हैं। कुछ कारण हैं जिनसे लगता है कि रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच Survivor Series में मैच होना चाहिए। इसलिए इस आर्टिकल में हम 4 कारणों के बारे में बात करने वाले हैं जिनकी वजह से Survivor Series 2021 में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच चैंपियन vs चैंपियन मैच होना चाहिए।

4- WWE Survivor Series 2021 के मेन इवेंट के लिए रोमन रेंस vs सैथ रॉलिंस बेहतर विकल्प है

Aye AYE. Give Seth the strap and GIVE ME ROLLINS VS REIGNS AT SURVIVOR SERIES. https://t.co/E2pWWX23aX

रोमन रेंस और बिग ई के बीच हर एक कोई मैच जरूर देखना पसंद करेगा। WWE अमूमन मुख्य चैंपियन vs चैंपियन मैच को मेन इवेंट में बुक करता है। यह मैच भी संभावित रूप से मेन इवेंट में होगा। इसमें रोमन रेंस बनाम सैथ रॉलिंस अच्छा विकल्प रहेगा। मेन इवेंट के हिसाब से यह ज्यादा लोगों का ध्यान खींच पाएगा।

सैथ रॉलिंस को बिग ई से ज्यादा फेमस माना जा सकता है। इसी वजह से रोमन रेंस का सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच बुक किया जाना बेहतर विकल्प रहेगा। सैथ और रोमन के बीच पहले भी मैच हो चुके हैं और उन्हें साथ लड़ने का बेहतर अनुभव है। इसी वजह से उनका यह मैच रोचक साबित हो सकता है।

3- रोमन रेंस और बिग ई के बीच चैंपियनशिप के लिए मैच होना चाहिए

रोमन रेंस और बिग ई का मैच अगर किसी टाइटल के लिए नहीं होगा तो यह अच्छा विकल्प नहीं रहेगा। बिग ई और रोमन रेंस के चैंपियनशिप मैच को भविष्य के लिए बचाकर रखा जा सकता है। वो टाइटल मैच में ज्यादा प्रभावित कर सकते हैं और इसी वजह से रोमन रेंस का मैच सैथ रॉलिंस के खिलाफ मैच होना चाहिए। वैसे भी दोनों सुपरस्टार्स में काबिलियत की कोई कमी नहीं है और रेंस को हराकर बिग ई और सफलता पा सकते हैं।

2- दोनों के बीच कुछ महीनों पहले मैच टीज़ हुआ था

Listen, I love Big E and I love that he's WWE Champion but I have needs and an agenda.Seth Rollins vs Roman Reigns at Survivor Series is that agenda. 🔥🔥🔥 https://t.co/1f3EIE6tXe

सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस कुछ महीनों पहले तक एक ही ब्रांड का हिस्सा थे। लग रहा था कि दोनों दिग्गजों के बीच मैच होगा लेकिन ऐसा संभव नहीं हो पाया। सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनका मैच नहीं हो पाया लेकिन दोनों का मैच टीज़ जरूर हुआ था। सैथ कुछ मौकों पर यूनिवर्सल टाइटल मैच की मांग कर चुके हैं। अब वो Raw ब्रांड का हिस्सा बन गए। इसी वजह से उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच नहीं हो पाया। इसी वजह से अब उनके बीच Survivor Series में मैच होना चाहिए। फैंस को यह चीज़ पसंद आएगी।

1- पता चल जाएगा कि आखिर द शील्ड का सबसे बेहतर सदस्य कौन है

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस एक समय में द शील्ड का हिस्सा थे। उन्होंने साथ मिलकर जबरदस्त काम किया है और कई बार वो आमने-सामने आ चुके हैं। इन दोनों स्टार्स को WWE में जबरदस्त सफलता मिली है। उनके बीच कई मौकों पर तुलना देखने को मिल गई है। हालांकि, सभी की राय अलग रहती है।

अगर दोनों दिग्गजों के बीच बड़े इवेंट में मैच होगा तो पता चल जाएगा कि दोनों में से बेहतर कौन है। दोनों इस मैच में चैंपियन के रूप में रहेंगे और जिस भी सुपरस्टार की जीत होगी, उसे द शील्ड का सबसे ज्यादा सफल सदस्य माना जा सकता है। सैथ और रोमन के बीच इसी वजह से मैच होना चाहिए।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment