4 कारणों से बैरन कॉर्बिन ने RAW में स्ट्रोमैन पर हमला किया 

Strowman needs a partner?

इस हफ्ते की मंडे नाइट रॉ हमें फ़ीनिक्स, एरिज़ोना में देखने को मिली थी। यह वही जगह है जहाँ पर हमें इस साल हुआ रॉयल रंबल पीपीवी दिखा था।

इस हफ्ते के शो में फैंस को काफी सारी अच्छी चीज़ें देखने को मिली थी। इसके अलावा शो में सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच ने भी अपने रैसलमेनिया विरोधी को चुना। यह रॉ सभी के लिए अच्छी रही थी लेकिन स्ट्रोमैन के लिए ऐसा नहीं कहा जा सकता है।

इस हफ्ते रॉ में उन्हें मैकइंटायर और बैरन कॉर्बिन ने मिलकर मारा था। अब फैंस के मन में यह सवाल पैदा हो चुका है कि आखिर दोनों रैसलर्स ने ऐसा क्यों किया।

इसके पीछे तो कई कारण हो सकते हैं और आज हम ऐसे ही 4 कारणों के बारे में जानेंगे।

#4 ताकि स्ट्रोमैन को एक अच्छा फेस दिखाया जा सके

Strowman has suffered a lot in recent times

बैरन कॉर्बिन को कोई भी पसंद नहीं करता है। लेकिन इन सभी के बावजूद WWE उन्हें पुश दे रही है। उन्होंने आज रॉ में फैंस के पसंदीदा रैसलर कर्ट एंगल तक को हरा दिया था। अब इतना सब होने के बाद तो शायद ही कोई फैन कॉर्बिन को पसंद करेगा।

WWE इस बात का फायदा उठा सकती है।अगर कॉर्बिन और मैकइंटायर मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला करते हैं तो इससे फैंस को लगेगा की स्ट्रोमैन अकेले हैं और इस कारण वह दोनों रैसलर्स से नहीं लड़ पा रहे हैं।

इससे स्ट्रोमैन को काफी फायदा हो सकता है क्योंकि फैंस उन्हें ही चीयर करेंगे और कॉर्बिन को बू। वैसे भी कंपनी पिछले कुछ समय में स्ट्रोमैन के करियर को काफी नुकसान पहुंचा चुकी है और अगर उनका ये तरीका काम कर जाता है तो स्ट्रोमैन को काफी फायदा हो सकता है।

Get WWE News in Hindi Here

#3 रॉ में एक नई हील टीम बनाने के लिए

Will something like this happen again

जब मैकइंटायर रॉ में आए थे तब कंपनी ने उनकी टीम डॉल्फ ज़िगलर के साथ बनाई थी। हालाँकि अब ये टीम टूट चुकी है।

कुछ समय पहले लैश्ले, कॉर्बिन और मैकइंटायर ने मिलकर स्ट्रोमैन पर हमला किया था और इस हफ्ते भी हमें कुछ ऐसा ही दिखा। हालाँकि फर्क सिर्फ इतना था कि कॉर्बिन और मैकइंटायर के साथ लैश्ले नहीं थे।

अब इस हफ्ते रॉ में जो कुछ भी हुआ उसे देखकर तो ऐसा ही लग रहा है कि कंपनी इस शो में एक नई हील टीम बनाने की सोच रही है। तो क्या हमें कॉर्बिन और मैकइंटायर मिलकर रॉ में राज करते हुए दिखेंगे?

ऐसा हो भी सकता है क्योंकि पहले भी कंपनी ऐसा कई बार कर चुकी है। हालाँकि कॉर्बिन और मैकइंटायर की टीम कितने समय तक चलने वाली है ये बता पाना काफी मुश्किल है क्योंकि मैकइंटायर पहले ही एक टीम को तोड़ चुके हैं।

#2 ताकि स्ट्रोमैन और मैकइंटायर को बचाया जा सके

He is Vince McMahon's favorite heel wrestler

WWE पहले ही स्ट्रोमैन के करियर को काफी नुकसान पहुंचा चुकी है और अब भी वो ऐसा ही कर रही है। हालाँकि फर्क सिर्फ इतना है कि पहले स्ट्रोमैन के करियर को नुकसान हो रहा था और अब उनके शरीर को चोट लग रही है।

लेकिन शायद ऐसा इसलिए किया गया था ताकि स्ट्रोमैन और मैकइंटायर को नुकसान ना हो। हम सभी जानते हैं कि मैकइंटायर WWE के मालिक विंस मैकमैहन के सबसे पसंदीदा रैसलर्स में से एक हैं और इस कारण वह काफी कम मैच हारते हैं। ऐसा ही स्ट्रोमैन के साथ होता है।

इस मैच में जिस भी रैसलर की हार होती उसे एक तरह से नुकसान ही होता। हालाँकि कॉर्बिन को भेजकर कंपनी ने ऐसा होने से बचा लिया और अब फैंस का सारा गुस्सा उन्हें ही झेलना पद रहा है।

#1 ताकि रॉ में एक नई फेस टीम बनाई जा सके

Will Strowman enter the tag team division?

काफी समय से स्ट्रोमैन एक सिंगल्स सुपरस्टार के तौर पर काम कर रहे हैं लेकिन इससे उनके करियर को ज्यादा फायदा नहीं हो रहा है। तो क्या कंपनी उन्हें कुछ समय तक टैग टीम डिविज़न में डालने वाली है?

ऐसा होने की सम्भावना तो नहीं है लेकिन कंपनी में कुछ भी हो सकता है। किसी ने यह उम्मीद नहीं की होगी कि मेंस रॉयल रंबल मैच में नाया जैक्स लड़ेंगी लेकिन ऐसा हो गया था। अगर कंपनी में ये हो सकता है तो स्ट्रोमैन को भी टैग टीम डिविज़न में कुछ समय के लिए भेजा जा सकता है।

ऐसा हो सकता है कि WWE फिन बैलर या लार्स सुलिवन जैसे रैसलर को स्ट्रोमैन का टैग टीम बना दे। अब ये तो आने वाले कुछ हफ्तों में ही पता चलेगा कि हमें ऐसा कुछ दिखता है या फिर नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now