COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

4 बड़े कारण जो बताते हैं कि जल्द हो सकता है कोफ़ी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस के बीच विनर टेक्स ऑल मैच

Neeraj sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
2.90K   //    13 Apr 2019, 17:00 IST

kofi kingston and seth rollins

जैसा कि हर साल होता आया है, रैसलमेनिया से अगली रॉ में कुछ न कुछ अलग करने का प्रयास किया जाता है। इस बार सबसे दिलचस्प सेगमेंट वह रहा जब कोफ़ी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस आमने सामने आए और कोफ़ी किंग्सटन ने चैंपियनशिप बनाम चैंपियनशिप मैच की पेशकश की।

रैसलमेनिया की बात करें तो, इस पीपीवी की पूरी दुनिया ने सराहना की। क्योंकि WWE ने रैसलमेनिया 35 के मैच कार्ड को बेहतर बनाने के लिए बहुत मेहनत की थी।

सैथ रॉलिंस ने ब्रॉक लैसनर को पिन कर यूनिवर्सल चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। साथ ही साथ कोफ़ी किंग्सटन को भी डैनियल ब्रायन पर बेहतरीन जीत हासिल हुई और वो अपने WWE करियर में पहली बार वर्ल्ड चैंपियन बने।

आइये एक बार फिर उस सैगमेंट पर विचार करते हैं जब दो नए चैंपियन रैसलमेनिया से अगली रॉ में एक दूसरे के सामने आए। मेन इवेंट में ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ रिंग में जरूर उतरे, लेकिन द बार के दखल के कारण मैच रद्द कर दिया गया।

इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों पर चर्चा करने वाले हैं, जो बताते हैं कि कोफ़ी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस के बीच जल्द ही चैंपियन बनाम चैंपियन मैच लड़ा जा सकता है।


4) सैथ रॉलिंस के वर्चस्व को कायम रखने के लिए

kofi kingston and seth rollins

इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि द शील्ड के पतन के बाद से सैथ रॉलिंस WWE के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी में सैथ रॉलिंस ने ही पूरे रॉ रोस्टर को अपने मजबूत कंधों पर संभाले रखा था।

मगर सैथ रॉलिंस को एक ऐसा मैच लड़े अरसा बीत चुका है, जिसके लिए उन्हें जाना जाता है। यदि सामने कोफ़ी किंग्सटन जैसा एथलीट हो, तो यह मैच संभव ही लाजवाब होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

1 / 3 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...