Create
Notifications

4 कारण क्यों WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस vs द फीन्ड के स्टोरीलाइन को जल्द-से-जल्द समाप्त कर देना चाहिए 

एलेक्सा ब्लिस & द फीन्ड
एलेक्सा ब्लिस & द फीन्ड
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार द फीन्ड (The Fiend) WrestleMania 37 के जरिए लंबे वक्त रिंग में कम्पीट करते हुए नजर आए थे। हालांकि, इस मैच के दौरान एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) ने सभी को हैरान करते हुए द फीन्ड को धोखा दे दिया और इस वजह से रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के खिलाफ इस मैच में द फीन्ड को हार का सामना करना पड़ा था। फीन्ड को हराने के बाद ऑर्टन नए फ्यूड में शामिल हो चुके हैं जबकि एलेक्सा & द फीन्ड के बीच फ्यूड शुरू हो चुका है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE टैग टीम्स जो Raw टैग टीम चैंपियंस एजे स्टाइल्स & ओमोस के वापसी के बाद उन्हें चैलेंज कर सकते हैं

यह फ्यूड शुरू होने के बाद से ही धीरे-धीरे एलेक्सा ब्लिस के अतीत के बारे में कई चीजें निकलकर सामने आई है और ऐसा लग है कि यह फ्यूड लंबे समय तक जारी रहने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 4 कारणों का जिक्र करने वाले हैं क्यों Raw में द फीन्ड और एलेक्सा ब्लिस के स्टोरीलाइन को जल्द-से-जल्द समाप्त कर देना चाहिए।

4- WWE Raw में जारी इस स्टोरीलाइन में फैंस को ज्यादा दिलचस्पी नहीं है

WWE विमेंस स्टार एलेक्सा ब्लिस
WWE विमेंस स्टार एलेक्सा ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस ने द फीन्ड से अलग होने के बाद से ही फैंस को अपनी डॉल लिली से अवगत कराया है। इसके साथ ही ब्लिस ने उनके और डॉल लिली के बीच अतीत के बारे में बताया और उन्होंने खुलासा किया है कि लिली के कहने पर वह अब तक क्या-क्या कर चुकी हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फैंस को इस स्टोरीलाइन में डॉल लिली का आगमन बिल्कुल भी पसंद नहीं आई है।

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो SmackDown में रोमन रेंस vs डेनियल ब्रायन के मैच में दखल दे सकते हैं

यही नहीं, इस स्टोरीलाइन के दौरान द फीन्ड से ज्यादा ब्लिस को महत्व देने की वजह से भी फैंस को यह स्टोरीलाइन पसंद नहीं आ रही है। यही कारण है कि WWE को जल्द-से-जल्द यह स्टोरीलाइन खत्म करने के बारे में सोचना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

3- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस के खिलाफ फ्यूड में द फीन्ड को फायदे से ज्यादा नुकसान हो रहा है

ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस
ब्रे वायट और एलेक्सा ब्लिस

जैसा कि हमने आपको बताया कि WWE Raw में द फीन्ड से ज्यादा एलेक्सा ब्लिस को महत्व दिया जा रहा है। यही नहीं, इस स्टोरीलाइन के दौरान कंपनी ने फीन्ड से ज्यादा ब्लिस को मजूबत दिखाया है और इस वजह से फीन्ड के सुपरनैचुरल कैरेक्टर को काफी नुकसान हो रहा है।

इस वजह से द फीन्ड के लोकप्रियता को भी नुकसान हुआ है और इस स्टोरीलाइन के दौरान आगे चलकर भी फीन्ड को शायद ही फायदा होगा। यही कारण है कि इस स्टोरीलाइन को जल्द-से-जल्द खत्म कर देना चाहिए।

2- एलेक्सा ब्लिस WWE Raw विमेंस डिवीजन में वापसी कर पाएंगी

एलेक्सा ब्लिस
एलेक्सा ब्लिस

WWE सुपरस्टार द फीन्ड के साथ आने के बाद से ही एलेक्सा ब्लिस विमेंस डिवीजन से काफी दूर हो गई है और इस दौरान वह कुछ ही मैचों में कम्पीट करती हुई नजर आई थी। देखा जाए तो ब्लिस को फीन्ड के साथ आए हुए काफी लंबा समय बीत चुका है और यह बात तो पक्की है कि ब्लिस हमेशा के लिए फीन्ड के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा नही रहेंगी।

यही कारण है कि इस स्टोरीलाइन को जल्द-से-जल्द खत्म कर देना चाहिए ताकि ब्लिस विमेंस डिवीजन में वापस लौट सके। एलेक्सा ब्लिस के इन-रिंग करियर में अभी भी काफी समय बचा हुआ है इसलिए अब समय आ चुका है जब ब्लिस को विमेंस डिवीजन में वापसी कर लेनी चाहिए।

1- WWE Raw में द फीन्ड vs बॉबी लैश्ले का फ्यूड देखने को मिल पाएगा

वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले
वर्तमान WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले इस वक्त Raw में ड्रू मैकइंटायर और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ फ्यूड मे हैं और बॉबी लैश्ले WrestleMania Backlash में मैकइंटायर और स्ट्रोमैन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करने जा रहे हैं। इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि लैश्ले यह मैच जीतकर अपना टाइटल रिटेन कर लेंगे। यह बात तो पक्की है कि आने वाले समय में लैश्ले के लिए रेड ब्रांड में प्रतिदंद्वियों की कमी होने वाली है।

यही कारण है कि अगर द फीन्ड जल्द-से-जल्द ब्लिस के साथ अपना फ्यूड समाप्त कर लेते हैं तो उन्हें लैश्ले के खिलाफ फ्यूड में आने का मौका मिल सकता है। देखा जाए तो लैश्ले काफी ताकतवर सुपरस्टार हैं और फीन्ड भी एक सुपरनैचुरल कैरेक्टर हैं इसलिए इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच फ्यूड देखने में काफी मजा आएगा। साथ ही, इस फ्यूड के दौरान द फीन्ड के पास बॉबी लैश्ले को हराकर नया WWE चैंपियन बनने का भी मौका होगा।

Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...